Malaika-Arjun Breakup News: अर्जुन कपूर से अलग होने की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा का पोस्ट वायरल, लिखा- "जो हमें प्यार करते है..."

By अंजली चौहान | Published: May 31, 2024 04:38 PM2024-05-31T16:38:37+5:302024-05-31T16:40:26+5:30

Malaika-Arjun Breakup News:रिपोर्टों ने पुष्टि की है कि बॉलीवुड में एक प्रमुख जोड़ी रहे मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

Malaika Arora-Arjun Kapoor Breakup News Amidst the news of separation from Arjun Kapoor Malaika Arora post went viral | Malaika-Arjun Breakup News: अर्जुन कपूर से अलग होने की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा का पोस्ट वायरल, लिखा- "जो हमें प्यार करते है..."

Malaika-Arjun Breakup News: अर्जुन कपूर से अलग होने की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा का पोस्ट वायरल, लिखा- "जो हमें प्यार करते है..."

Malaika-Arjun Breakup News: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच ब्रेकअप की अफवाहों ने आज जोर पकड़ लिया है। शुक्रवार को पिंकविला की एक रिपोर्ट ने बी-टाउन में तहलका मचा दिया कि मलाइका और अर्जुन ने अपने पांच साल के रिश्ते पर विराम लगा दिया है। इन खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने एक गुप्त पोस्ट साझा कि जिसे देख अफवाह और तेज हो गई है। मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की है, जिसने प्रशंसकों और मीडिया के बीच काफी दिलचस्पी और अटकलों को जन्म दिया है। सुबह-सुबह शेयर की गई इस पोस्ट में प्यार और समर्थन के बारे में एक मार्मिक संदेश है, जिसे कई लोग उनकी वर्तमान भावनात्मक स्थिति का एक सूक्ष्म संदर्भ मानते हैं।

मलाइका अरोड़ा द्वारा पोस्ट की गई इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "धरती पर सबसे बड़ा खजाना वे लोग हैं जो हमें प्यार करते हैं और हमारा समर्थन करते हैं। उन्हें खरीदा या बदला नहीं जा सकता है और हममें से प्रत्येक के पास उनमें से केवल कुछ ही हैं।" 

यह संदेश, एक अंतरंग, गर्मजोशी से भरी छवि की पृष्ठभूमि के साथ, उन लोगों के लिए गहरी प्रशंसा का सुझाव देता है जो किसी के जीवन में वास्तविक समर्थन और प्यार प्रदान करते हैं। उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में घूमती अफवाहों को देखते हुए इस पोस्ट के समय ने बहुत सारी व्याख्या और विश्लेषण को जन्म दिया है।

गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन जो बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है ने आपसी सहमति के साथ रिश्ता खत्म कर लिया है। मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं, जिससे इनका रिश्ता मीडिया की नजरों में खूब चर्चित रहा। 

इस जोड़े को पहली बार 2018 में एक फैशन शो कार्यक्रम में एक साथ देखा गया था, और उन्होंने मलाइका के 45वें जन्मदिन पर आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि की। उन्हें अक्सर एक साथ कार्यक्रमों और पार्टियों में देखा जाता था, और दोस्तों और परिवार के साथ उनकी अक्सर उपस्थिति से उनका घनिष्ठ संबंध स्पष्ट होता था।

उनके रिश्ते की मजबूती के बावजूद, सार्वजनिक जीवन के दबाव और उनकी उम्र के अंतर को लेकर लगातार ट्रोलिंग ने उन्हें प्रभावित किया होगा। पिंकविला की रिपोर्ट में बताया गया है कि इस जोड़े ने आपसी समझ के आधार पर अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।

बताया जा रहा है कि ब्रेकअप के बाद अर्जुन कपूर अब अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' जैसी प्रमुख बॉलीवुड परियोजनाओं में आगामी भूमिकाओं के साथ, जिसमें वह एक नकारात्मक भूमिका में दिखाई देंगे, और 'नो एंट्री 2', जिसमें वह एक हास्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। इस बीच, मलाइका अरोड़ा कथित तौर पर विदेश में कुछ अकेले समय का आनंद ले रही हैं, अपनी यात्रा पर विचार कर रही हैं और शायद इस कठिन समय ​​के दौरान एकांत में सुकून पा रही हैं।

Web Title: Malaika Arora-Arjun Kapoor Breakup News Amidst the news of separation from Arjun Kapoor Malaika Arora post went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे