लाइव न्यूज़ :

Coronavirus की चपेट में आए बास्केटबॉल स्टार केविन डुरंट, 3 अन्य खिलाड़ी भी पाए गए पॉजिटिव

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 18, 2020 1:11 PM

इस सत्र में एनबीए का दूसरा सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड रखने वाली लेकर्स ने संकेत दिए हैं कि उनकी टीम अब भी अब खिलाड़ियों का परीक्षण कराएगी।

Open in App

बास्केबॉल खिलाड़ी केविन डुरेंट कोराना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। ब्रूक्लिन नेट्स के मुताबिक केविन सहित 4 खिलाड़ियों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल सभी को आइसोलेशन में रखा गया है।

ब्रूक्लिन नेट्स ने जारी बयान में कहा, "हमारे खिलाड़ियों और कर्मचारियों का स्वास्थ्य संस्थान के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। और टीम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है कि पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों की अच्छी देखभाल संभव हो।"

ब्रूक्लिन नेट्स ने 10 मार्च को लेकर्स के खिलाफ लॉस ऐंजलिस में मुकाबला खेला था। जब से नेट्स ने कोरोना वायरस से प्रभावित खिलाड़ियों की जानकारी साझा की है, इस सत्र में एनबीए का दूसरा सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड रखने वाली लेकर्स ने संकेत दिए हैं कि उनकी टीम अब भी अब खिलाड़ियों का परीक्षण कराएगी।

लेकर्स के मुताबिक, "10 मार्च को नेट्स के खिलाफ मुकाबले के बाद जोखिम को देखते हुए हम COVID-19 प्रक्रिया और प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, जो विभिन्न स्वास्थ्य अधिकारियों, एनबीए और हमारे यूसीएलए स्वास्थ्य डॉक्टरों के परामर्श के मुताबिक हैं।"

टॅग्स :कोरोना वायरस
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वएस्ट्राजेनेका ने वैश्विक स्तर पर वापस ली कोविड वैक्सीन, बताया ये कारण: रिपोर्ट

भारतCoWIN सर्टिफिकेट से हटाई गई पीएम मोदी की तस्वीर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कारण

विश्वChina Covid-19: विरोध प्रदर्शन का असर, प्रयोगशाला में लौटे वैज्ञानिक झांग योंगझेन, चीन कैसे कोविड-19 वायरस से जुड़ी जानकारियों को नियंत्रित कर रहा!

स्वास्थ्यकोविड-19 वैक्सीन के साइड इफेक्ट पर बोली एस्ट्राजेनेका- "हमारी सहानुभूति उन लोगों के प्रति है..."

विश्वChina Covid-19: धरना पर चीनी वैज्ञानिक झांग योंगझेन, आखिर कोविड वायरस से क्या है संबंध, जानें सबकुछ

बास्केटबॉल अधिक खबरें

बास्केटबॉलWorld Cup 2023: अपनी तीन दिवसीय भारत यात्रा के दौरान डेविड बेकहम वानखेड़े में देखेंगे भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच

बास्केटबॉलतापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के ठिकानों पर जांच जारी, 7 लॉकर सील, भाजपा-कांग्रेस में पलटवार

बास्केटबॉलपिता की कब्र पर पहुंचे मोहम्मद सिराज तो भावुक हुए धर्मेंद्र, कहा- वालिद की मौत के बाद भी यह...

बास्केटबॉलOMG! रिकॉर्ड 5 लाख 60 हजार डॉलर में बिके माइकल जॉर्डन के जूते

बास्केटबॉलप्लेन क्रैश में जान गंवा चुके स्टार बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायंट, शादी की सालगिरह पर वाइफ ने किया इमोशनल पोस्ट