लाइव न्यूज़ :

कावासाकी ने भारतीय बाजार में उतार दी नई बाइक, 14.99 लाख रुपये है कीमत, जानें इसकी खासियत

By अनुराग आनंद | Published: March 17, 2021 12:05 PM

कावासाकी ने निंजा ZX-10R नाम के नए मॉडल वाली बाइक को भारतीय बाजार में उतार दिया है। कावासाकी निंजा ZX-10R में मैकेनिकल ट्विक्स के साथ लुक व स्टाइलिंग में बदलाव भी किए गए हैं।

Open in App
ठळक मुद्देयह सुपरबाइक फिलहाल दो कलर ऑप्शन Lime Green और Flat Ebony में उपलब्ध कराया जाएगा।कावासाकी ने इस बाइक को लांच करने के बाद कहा है कि इस सुपरबाइक को नए मॉडल अपडेट के साथ लांच किया गया है।

नई दिल्ली:कावासाकी ने भारतीय बाजार में अपनी निंजा ZX-10R सुपरबाइक को उतार दी है। इस बाइक की कीमत करीब 14,99,000 लाख रुपये है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय बाजार में कावासाकी निंजा की यह सुपरबाइक फिलहाल दो कलर ऑप्शन Lime Green और Flat Ebony में उपलब्ध कराया जाएगा।

एचटी रिपोर्ट के अनुसार, कावासाकी कंपनी ने इस बाइक को लांच करने के बाद कहा है कि इस सुपरबाइक को नए मॉडल अपडेट के साथ लांच किया गया है। कावासाकी की अन्य बाइक की तुलना में इस बाइक में मैकेनिकल ट्विक्स के साथ कुछ स्टाइलिंग में बदलाव हुए हैं जो इस सुपरवाइक को और भी बेहतर बनाते हैं।  

बता दें कि कावासाकी निंजा ZX-10R जापानी बाइक निर्माता कंपनी कावासाकी की निंजा स्पोर्ट्स बाइक श्रृंखला की एक मोटरसाइकिल है। कंपनी ने निंजा ZX-9R के बाद इस नई बाइक को बाजार में उतारा है।

कावासाकी ने जेडएक्स वर्जन की गाड़ियों को 2004 में पहली बार लांच किया था-

कंपनी ने जेडएक्स वर्जन की गाड़ियों को मुख्य रूप से 2004 में पहली बार लांच किया था। इसके बाद से ही कंपनी समय-समय पर इसके अपडेटेड वर्जन को बाजार में उतार रही है। इसी क्रम में कंपनी ने भारत में कावासाकी निंजा ZX-10R को लांच किया है।

कावासाकी निंजा भारत में काफी पॉपुलर हैं-

जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी निंजा भारत में काफी पॉपुलर हैं। इसी कड़ी में कंपनी अब निंजा ZX-10R को नए अपडेटेड बीएस6 कंप्लाइंट इंजन के साथ पेश की है। हाल ही में कंपनी ने अपनी सोशल मीडिया साइट पर इसका टीजर जारी कर इस बात की पुष्टि की थी।

एंट्री लेवल बाइक में पावर पहले की तरह ही देखने को मिल रही है-

कंपनी की इस एंट्री लेवल बाइक में पावर पहले की तरह ही देखने को मिल रही है और यह बाइक अपने बीएस4 मॉडल की तरह ही 296 सीसी के लिक्विड कूल पावरप्लांट इंजन के साथ बाजार में आई है। 

टॅग्स :कावासाकी निंजाकावासाकीभारत
Open in App

संबंधित खबरें

भारतविदेश मंत्री जयशंकर ने बताई 'मोदी जी ने वार रुकवा दी पापा' के पीछे की असली कहानी, जानें पीएम ने युद्ध रोकने के लिए क्या किया

विश्वप्रमोद भार्गव का ब्लॉग: चाबहार बंदरगाह पर अमेरिका क्यों बेचैन?

क्राइम अलर्टब्लॉग: अपराधी लंबे समय तक नहीं बचता

क्रिकेटT20 World Cup 2024: लाखों दिव्यांग खेल प्रेमियों के लिए सांकेतिक भाषा में होगा मैच का प्रसारण

भारतब्लॉग: चुनावी राजनीति से क्यों गायब है पर्यावरण का मुद्दा ?

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें