लाइव न्यूज़ :

Ford Endeavour 2.2 Titanium वेरिएंट में अब मिलेगा सनरूफ, कीमत 29.57 लाख रुपये

By सुवासित दत्त | Published: January 24, 2018 1:48 PM

Ford Endeavour 2.2 Titanium वेरिएंट में अब सनरूफ को शामिल कर लिया गया है। इसके अलावा इस एसयूवी में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Open in App

Ford Endeavour 2.2 Titanium वेरिएंट को पैनारोमिक सनरूफ के साथ लॉन्च किया गया है। Ford Endeavour 2.2 Titanium के इस वेरिएंट की कीमत 29.57 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इसके अलावा Ford Endeavour में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Ford Endeavour 2.2 Titanium को सनरूफ फीचर के साथ लॉन्च होने के मौके पर कंपनी के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग) विनय रैना ने कहा कि Ford Endeavour को अपने सेगमेंट में कई अवॉर्ड्स मिले है और इस एसयूवी को काफी पंसद किया जाता है। उम्मीद है कि Ford Endeavour 2.2 Titanium में सनरूफ फीचर दिए जाने के बाद ग्राहकों में इस एसयूवी को लेकर रूझान और बढ़ेगा।

Ford Endeavour 2.2 Titanium के इंजन स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस एसयूवी में 2.2-लीटर, 4-सिलिंडर TDCi डीज़ल इंजन लगा है जो 158 बीएचपी का पावर और 383Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड टॉर्क कंवर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है। ये इंजन 12.62 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। Ford Endeavour के टॉप-एंड वेरिएंट में 3.2-लीटर, 5-सिलिंडर TDCi डीज़ल इंजन लगा है जो 197 बीएचपी का पावर और 470Nm का टॉर्क देता है और इसे 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन लगा है।

Ford Endeavour का भारत में सीधा मुकाबला Toyota Fortuner, Skoda Kodiaq और Isuzu MU-X से है। इस एसयूवी को बोल्ड और आक्रामक डिजाइन लैंग्वेज पर तैयार किया गया है। इस एसयूवी में प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, प्रीमियम इंटीरियर और इन-कार कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Ford Endeavour की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 25.64 लाख रुपये है।

टॅग्स :फोर्डफोर्ड एंडेवरएसयूवी
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबार'एलेक्सा' की मदद से यूपी की इस लड़की ने कुछ ऐसा कर दिया, आनंद महिंद्रा हुए खुश और कर दिया जॉब ऑफर

क्रिकेटआनंद महिंद्रा सरफराज खान के पिता को उपहार में देना चाहते हैं थार, कारोबारी ने कहा, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा

ज़रा हटकेAsia Cup Final: प्रशंसक ने आनंद महिंद्रा से सिराज को एक एसयूवी गिफ्ट में देने को कहा, उद्योगपति का जवाब हुआ वायरल

कारोबारमारुति सुजुकी की कॉम्पैक्ट एसयूवी 'फ्रोंक्स', कीमत 7.46 लाख रुपये से शुरू, जानें फीचर्स

कारोबारऑटो सेक्टर में होने जा रही बड़ी छंटनीः 3,200 कर्मचारियों को निकालने की योजना बना रही फोर्ड

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें