लाइव न्यूज़ :

VIDEO: ग्रेटर नोएडा में बच्चे ने एक पिल्ले को गोद में उठाया और फिर ऊंचाई से नीचे फेंका, FIR दर्ज, सड़कों पर उतरे लोग

By रुस्तम राणा | Published: February 04, 2024 6:36 PM

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, निवासियों ने आरोप लगाया कि कुत्तों ने सोसायटी में बच्चों और वयस्कों पर हमला किया। एफआईआर के मुताबिक, बच्चे को किशोर न्यायालय के सामने पेश किया जाना चाहिए और उसकी मानसिक स्थिति की जांच की जानी चाहिए।

Open in App
ठळक मुद्देपिल्ले को ऊंची इमारत से फेंकने का एक दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरलएनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) के एक स्वयंसेवक ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराईघटना के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी में रविवार को एक नाबालिग लड़के द्वारा एक महीने के पिल्ले को ऊंची इमारत से फेंकने के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। प्रदर्शनकारियों ने एवेन्यू गौर सिटी-2 के निवासियों पर आवारा कुत्तों के हमलों के बढ़ते मामलों के बारे में शिकायत की।

हाल ही में, टावर आर-14, एवेन्यू गौर सिटी-2 के निवासी नाबालिग लड़के द्वारा असहाय पिल्ले को ऊंची इमारत से फेंकने का एक दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) के एक स्वयंसेवक ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।

एफआईआर में कहा गया है कि लगभग 9-10 साल की उम्र के लड़के ने एक वयस्क की कथित देखरेख में एक झाड़ी से पिल्ला उठाया और उसे बेरहमी से इमारत से बाहर फेंक दिया। एफआईआर में आरोप लगाया गया कि घटना को वीडियो में कैद किया गया, जिससे दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

हालांकि, एवेन्यू गौर सिटी-2 के निवासियों ने एफआईआर का विरोध किया और मांग की कि आवारा कुत्तों को इलाके से हटाया जाए। सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, निवासियों ने आरोप लगाया कि कुत्तों ने सोसायटी में बच्चों और वयस्कों पर हमला किया। एफआईआर के मुताबिक, बच्चे को किशोर न्यायालय के सामने पेश किया जाना चाहिए और उसकी मानसिक स्थिति की जांच की जानी चाहिए।

पीएफए ट्रस्टी अंबिका शुक्ला ने कहा कि एक बच्चे को भावनाओं से रहित देखना चिंताजनक है। उन्होंने कहा, "यह एक मनोरोगी प्रवृत्ति को उजागर करता है जिससे तत्काल निपटा जाना चाहिए, ऐसा न हो कि हमें अपने बीच एक राक्षस मिल जाए। जो लोग जानवरों को चोट पहुंचाते हैं और उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं वे एक खतरनाक उदाहरण पेश करते हैं जिसके दुखद परिणाम हो सकते हैं। आइए हम अपने पूर्वाग्रहों से एक पूरी पीढ़ी को विकृत न करें।"

टॅग्स :वायरल वीडियोग्रेटर नोएडाFIR
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral Video: सड़क पर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए नाच रहे पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल, लोग भड़के, देखिए

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

भारतआदित्य ठाकरे को रास नहीं आया रश्मिका मंदाना का 'अटल सेतु' की तारीफ करना, एक्ट्रेस पर कसा तंज

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल