लाइव न्यूज़ :

WATCH: दिल्ली मेट्रो में खुल्लम खुल्ला किसिंग के बीच अब... बीड़ी का स्वैग देखिए

By रुस्तम राणा | Published: September 25, 2023 4:59 PM

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों से भरी मेट्रो में बुजुर्ग शख्स अपनी जेब से बीड़ी निकालता है और उसे जलाता है। हालाँकि, सार्वजनिक स्थान पर बीड़ी जलाने पर कुछ अन्य यात्रियों द्वारा उस पर आपत्ति जताई गई।

Open in App
ठळक मुद्देवीडियो में मेट्रो ट्रेन में सफर के दौरान एक शख्स को बीड़ी जलाते हुए देखा जा सकता हैमेट्रो के अंदर खुलेआम बीड़ी पी रहे शख्स को सहयात्रियों ने टोका भीलेकिन उस व्यक्ति ने जवाब देते हुए कहा कि उसके पास एक टिकट है

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो एक बार फिर एक वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई है। इस बार मेट्रो ट्रेन में सफर के दौरान एक शख्स को बीड़ी जलाते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि घटना की सही तारीख और स्थान अज्ञात है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों से भरी मेट्रो में बुजुर्ग शख्स अपनी जेब से बीड़ी निकालता है और उसे जलाता है। हालाँकि, सार्वजनिक स्थान पर बीड़ी जलाने पर कुछ अन्य यात्रियों द्वारा उस पर आपत्ति जताई गई थी। कथित तौर पर उस व्यक्ति ने जवाब देते हुए कहा कि उसके पास एक टिकट है।

वीडियो ऑनलाइन सामने आया और तुरंत वायरल हो गया और सैकड़ों उपयोगकर्ताओं ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन और दिल्ली मेट्रो अधिकारियों से जवाब मांगा। हालांकि, डीएमआरसी और अन्य अधिकारियों ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल चलती मेट्रो में किस करते हुए नजर आ रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल के साथ दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो द्वारका मोड़ के पास का बताया जा रहा है। साथ ही वीडियो में मेट्रो के अनाउंसर द्वारा अगले स्टेशन द्वारका मोड़ आने की घोषणा की जा रही है। 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिल्ली मेट्रो से इस तरह की वीडियो सामने आई हैं। इससे पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं, जो किसी न किसी वजह से अपने कॉन्टेंट को लेकर वायरल हुई हैं। 

टॅग्स :दिल्ली मेट्रोदिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशनवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

भारतआदित्य ठाकरे को रास नहीं आया रश्मिका मंदाना का 'अटल सेतु' की तारीफ करना, एक्ट्रेस पर कसा तंज

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल