लाइव न्यूज़ :

उत्तर प्रदेश के ​विकास को लगेंगे पंख, लखनऊ और विस्तार देगा मिग्सन लखनऊ सेंट्रल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 25, 2024 2:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देरियल एस्टेट डवलपर्स मिग्सन ग्रुप भी यहां पर निवेशकों के लिए अवसर लेकर आया है।मिग्सन लखनऊ सेंट्रल के नाम से कमर्शियल प्रॉपर्टी कंपनी यहां विकसित करने जा रही है।कंपनी इस परियोजना को विकसित करने के लिए 426 करोड़ रुपये का निवेश कर रही है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ केवल राजनीति की धुरी नहीं रह गई है, बल्कि प्रोपर्टी के क्षेत्र में ऊंची छलांग लगा रही है। योगी सरकार तो लखनऊ को विकसित कर ही रही है। अब प्राइवेट प्लेयर भी मैदान में उतर आए हैं।

रियल एस्टेट डवलपर्स मिग्सन ग्रुप भी यहां पर निवेशकों के लिए अवसर लेकर आया है। मिग्सन लखनऊ सेंट्रल के नाम से कमर्शियल प्रॉपर्टी कंपनी यहां विकसित करने जा रही है। कंपनी इस परियोजना को विकसित करने के लिए 426 करोड़ रुपये का निवेश कर रही है। इसे यूपी रेरा की मंजूरी मिल गई है। कंपनी ने यह जमीन मेदांता से खरीदी है। इसका आवंटन 12 मई को लखनऊ के होटल ताज महल में होगा।

मिग्सन लखनऊ सेंट्रल लखनऊ में शहीद पथ पर स्थित है। यह लखनऊ की प्रतिष्ठित रिटेल प्रोजेक्ट के रूप में उभरने वाला है, जो अपने बेहतरीन डिजाइन कीमत और ब्रांड के लिए अनूठे स्थान के रूप में जानी जाएगी। मिग्सन समूह के एमडी यश मिगलानी ने कहा कि लखनऊ तेजी से विस्तार कर रहा है और उत्तर भारत के प्रमुख शहरों में से एक के रूप में उभरा है।

इस प्रोजेक्ट से निवेशकों को परियोजना से बेहद लाभ मिलेगा। यह लखनऊ में हमारी दूसरी कमर्शियल प्रोजेक्ट है। इससे शहर में हमारा पहला प्रोजेक्ट मिग्सन जनपथ, एक सफल परियोजना रही है।

मिग्सन लखनऊ सेंट्रल को अपने स्वयं के स्रोतों के साथ-साथ ग्राहक अग्रिम भुगतान के माध्यम से वित्त पोषित किया जाएगा और इसे 36 महीनों की समयावधि में कई चरणों में संपन्न किया जाएगा। पहला चरण 2027 में खरीदारों को सौंप दिया जाएगा। मिग्सन लखनऊ सेंट्रल लगभग 20,239 वर्ग मीटर भूमि पर फैला हुआ है। यह हाई स्ट्रीट रिटेल, फूड कोर्ट और बिजनेस सूट प्रदान करता है।

पहले चरण में लगभग 500 यूनिट लॉन्च की गई हैं। 40 से ज़्यादा प्रोजेक्ट पूरे करने के बाद, मिग्सन ग्रुप ने खुद को एनसीआर के रियल एस्टेट परिदृश्य में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में स्थापित कर लिया है।

कंपनी गुणवत्ता, समय पर डिलीवरी और इनोवेशन के लिए प्रतिबद्ध है। पूरी हो चुकी परियोजनाओं के संपूर्ण पोर्टफोलियो और भविष्य के विकास की एक मजबूत पाइपलाइन के साथ, मिग्सन ग्रुप रियल एस्टेट परिदृश्य को आकार देने और ग्राहकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए समर्पित है।

टॅग्स :लखनऊउत्तर प्रदेश
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टAgra Crime News: अस्पताल में इंटर्नशिप करती थी 22 वर्षीय सेजल, शाम 7 बजे कमरे में गई और दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगाई, कोई सुसाइड नोट नहीं, आखिर क्या है इसके पीछे राज

क्राइम अलर्टBijnor Sister Murder: बाप रे बाप!, गांव में हड़कंप, 13 साल की बहन ने सात-पांच साल की अपनी दो बहनों को दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला, पुलिस ने सामने खोले राज

क्राइम अलर्टउत्तर प्रदेश: सनकी पति का कारनामा, पत्नी को दूसरी महिला से बदलने का डाला दबाव, खींची अश्लील तस्वीरें

भारतWeather Alert: 5 दिन रहे सतर्क, उत्तर-पश्चिम भारत में लू को लेकर अलर्ट, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में दिखेगा असर, तापमान 45 डिग्री सेल्सियस पहुंचेगा, जानिए अपने शहर का हाल

भारतSwati Maliwal Assault Case: केजरीवाल के 'विभव कुमार' की मुश्किल बढ़ी, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भेजा समन

उत्तर प्रदेश अधिक खबरें

उत्तर प्रदेश"हमारे परमाणु बम क्या फ्रिज में रखने के लिए हैं?", CM योगी आदित्यनाथ का मणिशंकर अय्यर पर पलटवार

उत्तर प्रदेशपूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दी, लेकिन सजा पर रोक से किया इनकार

उत्तर प्रदेशUP Board Result 2024: सीतापुर की प्राची निगम ने किया टॉप, 12वीं और 10वीं में इतने फीसदी छात्र हुए पास

उत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: डिंपल यादव ने दाखिल किया नामांकन, अखिलेश-शिवपाल समेत पार्टी के ये नेता रहे मौजूद

उत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: 'सत्ता के लिए जरूरत पड़ी, तो... साथ', आकाश आनंद ने भाजपा की B टीम होने से किया इनकार