लाइव न्यूज़ :

मनीषा रानी अब नहीं करेंगी डांस रियलिटी शो, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

By अंजली चौहान | Published: March 10, 2024 4:15 PM

बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद, मनीषा रानी ने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में प्रवेश किया। वाइल्ड कार्ड प्रविष्टियों में से एक होने के बावजूद, मनीषा ने शो जीता। डांस के साथ-साथ उनका फनी अंदाज भी दर्शकों को खूब पसंद आया।

Open in App

मुंबई:सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी आज लाखों फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद से मनीषा रानी की हर तरफ चर्चा है। डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में मनीषा रानी ने अपने डांस के साथ-साथ सभी को अपने अंदाज से अपना फैन बना लिया। लेकिन हाल ही में मनीषा रानी ने अपने फैन्स का झटका देते हुए डांस न करने का ऐलान किया है। हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने, मनीषा रानी ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अब करीबन 10 सालों तक किसी डांस रियलिटी शो में डांस नहीं करेंगी। इसके पीछे की वजह भी मनीषा रानी ने बताई।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनीषा को ऐसा लगता है मानो उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी किसी डांस रियलिटी शो में बिता दी हो। मनीषा ने कहा, "लग रहा है जैसे कि हम पूरी जिंदगी जी रहे हैं। इतना डांस की लग रहा है जैसे गंगा नहा ली हूं। बहुत हो गया है! अब मुझे कोई डांस वाला शो नहीं करना है। इसमें बहुत मेहनत लगती है।" उन्होंने कहा कि झलक के दौरान उन्होंने इतना डांस किया कि ऐसा लगा कि वह ज्यादा देर तक डांस नहीं कर पाएंगी।

मनीषा ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि वह पूरे दस साल तक डांस नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, "मैंने रिहर्सल और प्रदर्शन के दौरान बहुत नृत्य किया। मुझे नृत्य पसंद है। इसे कम नहीं किया जा सकता है, लेकिन हां, मुझे अब दबाव नृत्य करने का मन नहीं है। यह मत सोचिए कि आपको इतने घंटों तक नृत्य करना है। समय-समय पर समय, जब भी मेरा मन होगा, मैं निश्चित रूप से अपने कुछ वीडियो बनाऊंगा।" 

संघर्षों से भरा रहा मनीषा रानी का करियर  

बात करें मनीषा के अब तक के तो उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत और संघर्ष किया है. उन्होंने टिकटॉक वीडियो बनाना शुरू किया और जेन जेड के बीच मशहूर हो गईं। मनीष रानी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया। इसके बाद वह बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आईं, जहां मनीषा दर्शकों के लिए एक जाना-माना चेहरा बन गईं। बाद में उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में प्रवेश किया। वाइल्ड कार्ड एंट्री में से एक होने के बावजूद मनीषा ने शो जीता। डांस के साथ-साथ उनका फनी अंदाज भी दर्शकों को खूब पसंद आया। 

टॅग्स :सोशल मीडियाटेलीविजन इंडस्ट्रीइंस्टाग्राम
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टMadhya Pradesh: 'आखिरी शौक', श्मशान सिगरेट लेकर पहुंचे दोस्त, चिता के साथ गलत काम देख उड़े होश

भारतNamaz Incident Delhi: 'मुसलमानों की इज्जत कितनी है', वायरल वीडियो पर असदुद्दीन औवेसी का छलका दर्द

भारतBengaluru Rameshwaram Cafe: 'जय श्री राम के नारे', बम ब्लास्ट के बाद लोगों के लिए खुला रामेश्वरम कैफे

बॉलीवुड चुस्कीपहले धमकी फिर मारपीट..., यूट्यूबर 'मैक्सटर्न' ने एल्विश यादव पर लगाए गंभीर आरोप; दर्ज कराई FIR

बॉलीवुड चुस्कीAnupama 08 March 2024: चोरी की ज्वैलरी के चक्कर में फस जाएगी अनुपमा, पुलिस करेगी तलाशी

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़कातलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस दिलजीत कौर का छलका दर्द, बोलीं-"फैसले लेने से डरती हैं औरतें..."

टीवी तड़काSurbhi Chandna Wedding: 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना बनीं दुल्हन, बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ लिए सात फेरे; शादी की तस्वीरों और वीडियो पर फैन्स ने लुटाया प्यार

टीवी तड़काJhalak Dikhhla Jaa 11 की विनर बनते ही मनीषा रानी की बदली किस्मत! ट्रॉफी के साथ मिला इतना कैश और बहुत कुछ

टीवी तड़काBigg Boss 16 फेम शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को मिला ED का समन, जानें क्या है पूरा मामला?

टीवी तड़काRituraj Singh's Last Rites: एक्टर ऋतुराज सिंह के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का घर पर लगा जमावड़ा, नकुल मेहता-हितेन तेजवानी समेत इन सेलेब्स ने दी अंतिम श्रद्धांजलि