Bengaluru Rameshwaram Cafe: 'जय श्री राम के नारे', बम ब्लास्ट के बाद लोगों के लिए खुला रामेश्वरम कैफे

By धीरज मिश्रा | Published: March 9, 2024 10:39 AM2024-03-09T10:39:51+5:302024-03-09T10:54:57+5:30

Bengaluru Rameshwaram Cafe: जय श्री राम के नारों के बीच बेंगलुरु के लोकप्रिय रामेश्वरम केफे एक बार फिर लोगों के लिए खोल दिया गया है। सोशल मीडिया पर केफे से जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Bengaluru Rameshwaram Cafe jai shree ram chants 1 march bomb blast reopen today | Bengaluru Rameshwaram Cafe: 'जय श्री राम के नारे', बम ब्लास्ट के बाद लोगों के लिए खुला रामेश्वरम कैफे

Photo credit twitter

Highlightsआम जनता के लिए खोल दिया गया बेंगलुरु का लोकप्रिय रामेश्वरम केफेएक मार्च को केफे में हुआ था बम ब्लास्टबम ब्लास्ट में 10 लोग हुए थे घायल

Bengaluru Rameshwaram Cafe: जय श्री राम के नारों के बीच बेंगलुरु के लोकप्रिय रामेश्वरम केफे एक बार फिर लोगों के लिए खोल दिया गया है। सोशल मीडिया पर केफे से जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वारयल वीडियो में केफे के अंदर मौजूद लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए। यहां बताते चले कि रामेश्वरम कैफे में 1 मार्च को विस्फोट हुआ था, जिसमें 10 लोग घायल हो गए थे। आज पूरी तैयारी के साथ इसे आम जनता के लिए खोल दिया गया है।

रामेश्वरम कैफे के सह-संस्थापक राघवेंद्र राव ने बताया कि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए हम सभी सुरक्षा उपाय कर रहे हैं। हम अपनी सुरक्षा टीम को मजबूत कर रहे हैं, हम एक पैनल बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें पूर्व सैनिक होंगे।

वह हमारे यहां काम करने वाले सुरक्षा कर्मियों को प्रशिक्षित करेंगे। उन्होंने कहा कि वे हमें रोकने और सबक सिखाने की कोशिश कर रहे हैं। हम उन्हें सबक सिखाएंगे। आज हम शिव के आशीर्वाद से लॉन्च कर रहे हैं। हम राष्ट्रगान के साथ अपना आउटलेट लॉन्च करेंगे।

केफे के संस्थापक ने आगे कहा कि केफे को इतनी जल्दी फिर से खोलने में हमारी मदद करने के लिए सरकार का मैं आभारी हूं। एनआईए जल्द ही अपराधी को हमारे सामने लाएगी। हमने केफे दोबारा खोलने से पहले यहां सभी सावधानियां बरती हैं। सरकार और पुलिस ने हमें निर्देशित किया है कि अधिक सीसीटीवी कहां लगाए जाएं। हम एक व्यक्ति को नियुक्त करेंगे जिसका काम होगा कि वह परिसर पर नजर रखें।

अपराधी की तलाश में एनआईए

एनआईए ने बीते कुछ दिनों में संदिग्ध आरोपी की तस्वीर साझा की है। बीते दिनों पहले एक वीडियो पोस्ट किया गया है। एनआईए ने अपील की है कि बम विस्फोट मामले में जुड़े संदिग्ध की पहचान करने के लिए लोगों से मदद मांगी है।

एनआईए ने कुछ नंबर भी जारी किए। अगर किसी को कुछ भी पता चलता है तो वह इन नंबरों पर कॉल कर सूचना दे सकते हैं।

Web Title: Bengaluru Rameshwaram Cafe jai shree ram chants 1 march bomb blast reopen today

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे