लाइव न्यूज़ :

Kumkum Bhagya Aaj ka Episode: क्या होगा जब प्राची की सच्चाई आएगी अभि के सामने, बेहद दिलचस्प मोड़ पर पहुंची कहानी

By अमित कुमार | Published: July 20, 2020 4:58 PM

जी टीवी पर प्रसारित होने वाली धारावाहिक के सेट पर शनिवार को आग लग गई थी। हालांकि, अच्छी बात यह रही कि इस आग में किसी तरह का कोई नुकसान कलाकारों को नहीं पहुंचा।

Open in App
ठळक मुद्दे 20 साल एक-दूसरे से अलग रहने के बाद अभि और प्रज्ञा का मिलन एक बार बेहद करीब है।माया के बिल्डिंग से गिरकर सुसाइड करने की झूठी खबर की वजह से रनबीर प्रॉब्लम में फंस जाता है।

लॉकडाउन के बाद एक बार टीवी धारावाहिकों के नए एपिसोड का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है। जी टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य के लॉकडाउन के बाद का पहला एपिसोड 13 जुलाई को प्रसारित किया गया। 'कुमकुम भाग्य' की कहानी में फैंस को बड़ा घुमाव और ड्रामा देखने को मिल रहा है। प्राची और रनबीर को मुसीबत से निकलने के लिए अभिषेक मेहरा (अभि) कुछ ऐसा करते हैं कि वो खुद ही प्रॉब्लम में आ जाते हैं। 

दरअसल माया के बिल्डिंग से गिरकर सुसाइड करने की झूठी खबर की वजह से रनबीर प्रॉब्लम में फंस जाता है। रनबीर को माया की मौत के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है। लेकिन कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है, जब माया जिंदा निकलती है। यह सब माया के बड़े पापा का प्लान होता है क्योंकि रनबीर माया से शादी नहीं करना चाह रहा होता है। 

एक बार फिर हो सकता है अभि-प्रज्ञा का मिलन

20 जुलाई को टेलीकास्ट होने वाला एपिसोड बेहद मजेदार होगा। 20 साल एक-दूसरे से अलग रहने के बाद अभि और प्रज्ञा का मिलन एक बार बेहद करीब है। इसके साथ ही अभि को प्राची के बारे में भी पता लगने की संभावना है। प्राची प्रज्ञा और उसकी बेटी है यह जानकर अभि का रिएक्श देखने वाला होगा। लिहाजा फैंस इस एपिसोड का इंतजार बेसेब्री के साथ कर रहे हैं। 

ऐसा रहा है इससे पहले का एपिसोड 

रनबीर को बचाने के लिए अभि उसे जेल से भगाने की कोशिश करते हैं। रनबीर पर अभि को पूरा भरोसा रहता है कि वह माया को सुसाइड करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता। इस घटना की जानकारी प्रज्ञा को मिलती है तो वह भी रनबीर की मदद करने में जुट जाती है। आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि अभि रनबीर को जेल से भगाने में मदद करता है लेकिन पुलिस अभि से कहती है कि वह और रनबीर खुद को पुलिस के हवाले कर दें।

टॅग्स :कुमकुम भाग्यबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें