लाइव न्यूज़ :

जेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने की पहली पोस्ट, लग्जरी कारों के साथ खड़ें नजर आए यूट्यूबर

By अंजली चौहान | Published: March 24, 2024 8:06 AM

एल्विश यादव को कोर्ट से जमानत मिल गई है

Open in App

Snake Venom Case: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव सांप का जहर तस्करी मामले और यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट मामले में जेल से जमानत पर बाहर आ चुके हैं। जेल से आने के बाद उनके फैन्स काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं।

करीब 14 दिनों तक हिरासत में रहने के बाद एल्विश यादव को कोर्ट ने 23 मार्च को जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद यूट्यूबर और उनके परिवार ने राहत की सांस ली। एल्विश यादव जमानत के बाद जैसे ही घर पहुंचे उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट की जो अब तेजी से वायरल हो रही है।

एल्विश ने किया पोस्ट

कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एल्विश यादव ने अपनी एक आकर्षक तस्वीर डाली थी। फोटो में, YouTuber को एक सफेद शर्ट में आकर्षक दिखते देखा जा सकता है, जिसे उसने नीली जींस के साथ जोड़ा है। एल्विश ने अपने औपचारिक पहनावे को काले चमड़े के कोट और भूरे रंग के जूतों की एक जोड़ी के साथ जोड़ा।

फोटो में एल्विश को दो शानदार कारों के पास पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने  इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी भी पोस्ट की, जिसमें उन्हें थम्स-अप के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। पोस्ट को साझा करते हुए, एल्विश ने हिंदी में एक कैप्शन लिखा, "समय दिखाई नहीं देता लेकिन बहुत सी चीजें दिखाई देती हैं।"

दरअसल, 17 मार्च 2024 को एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में शामिल होने के लिए नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। एल्विश पर पांच अन्य व्यक्तियों के साथ पहले वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 और भारतीय दंड संहिता के तहत आपराधिक साजिश के तहत आरोप लगाए गए थे।

17 मार्च, 2024 को एल्विश को पुलिस ने बुलाया और बाद में उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। उसके बाद, बीबी ओटीटी 2 विजेता को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया। हालाँकि, यह 23 मार्च, 2024 को था, जब एल्विश को गुरुग्राम कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

बता दें कि एल्विश पर रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने का आरोप लगाया गया था, जो नोएडा, सेक्टर 5 में आयोजित की जाती थी। बाद में, एल्विश ने कथित तौर पर अपनी न्यायिक हिरासत के दौरान स्वीकार किया कि वह कथित मामले में शामिल था।

टॅग्स :एल्विश यादवयू ट्यूबगुरुग्रामNoida Policeबिग बॉस
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टगुरुग्राम में कार पार्किंग को लेकर हुई झड़प में एक शख्स की हत्या, 2 लोग हुए घायल

भारतHBSE 10th Result 2024: रिजल्ट जारी, लड़कियों ने किया टॉप, 96.32 फीसद छात्राएं पास

क्राइम अलर्टNoida Dowry Murder: दहेज को लेकर हत्या, पति बिट्टू और ससुर राजीव अरेस्ट, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

भारतHaryana Political Crisis: 'अगर कांग्रेस द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया गया, तो हमारे सभी MLA भाजपा के खिलाफ'- दुष्यंत चौटाला

क्राइम अलर्टSnake Venom Case: एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, ईडी ने यूट्यूबर पर कसा शिकंजा

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह