गुरुग्राम में कार पार्किंग को लेकर हुई झड़प में एक शख्स की हत्या, 2 लोग हुए घायल

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: May 14, 2024 09:45 AM2024-05-14T09:45:26+5:302024-05-14T09:48:51+5:30

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियणा के गुरुग्राम में कार पार्किंग विवाद को लेकर हुए झगड़े में 31 साल के एक शख्स की हत्या कर दी गई है, हमले में मृतक की मां और भाई भी घायल हो गए हैं।

One person killed, 2 injured in clash over car parking in Gurugram | गुरुग्राम में कार पार्किंग को लेकर हुई झड़प में एक शख्स की हत्या, 2 लोग हुए घायल

फाइल फोटो

Highlightsगुरुग्राम में कार पार्किंग विवाद को लेकर हुए झगड़े में 31 साल के एक शख्स की हुई हत्यामृतक ऋषभ राजस्थान के श्री गंगानगर का रहने वाला था और गुरुग्राम में एक पेइंग गेस्ट चलाता थाहमले में मृतक ऋषभ के भाई और मां को भी गंभीर चोट लगी है, पुलिस मामले की जांच कर रही है

गुरुग्राम: देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियणा के गुरुग्राम में कार पार्किंग विवाद को लेकर हुए झगड़े में 31 साल के एक शख्स की हत्या कर दी गई है, हमले में मृतक की मां और भाई भी घायल हो गए हैं।

समाचार वेबसाइट इंडियान एक्सप्रेस के अनुसार घटना के विषय में गुरुग्राम पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में सोमवार की सुबह में 12.30 बजे सूचित किया गया, जब मृतक ऋषभ जसूजा और उनके भाई रंजक और मां प्रतिभा को घायल अवस्था में पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों मे ऋषभ को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार यह वारदात रविवार देर रात उस समय हुई, जब रंजक अपने साउथ सिटी 2 घर लौट रहे थे। उन्होंने देखा कि उनके पड़ोसी ने अपनी हुंडई क्रेटा कार सड़क पर खड़ी कर दी थी और एक व्यक्ति के साथ बहस कर रहे थं, जिसने अपनी कार भी सड़क पर खड़ी की थी।

मामले में सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन के एसएचओ सत्यवान ने कहा, "ऋषभ जसूजा ने झगड़े में हस्तक्षेप करने की कोशिश की और उस दौरान वो बहस में पड़ गया। विरोधियों ने उस पर हमला कर दिया और लाठियों से जमकर मारा।"

उन्होंने आगे बताया, "झगड़े के दौरान पड़ोसी के परिवार के सदस्य और ऋषभ के परिवार के सदस्य भी अपनी कारों से बाहर निकल आये। उसी समय पड़ोसी के एक जानने वाले ने ऋषभ के भाई रंजक और उसकी मां पर भी हमला कर दिया। उसके बाद पड़ोसी अपनी कार में बैठा और  ऋषभ को उसके भाई और मां के साथ कुचलने की कोशिश की। उसी दौरान ऋषभ कार के बोनट पर गिर गया और घिसटता चला गया। कुछ ही समय के बाद  ऋषभ कार के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई।''

पुलिस ने बताया कि मृतक ऋषभ राजस्थान के श्री गंगानगर का रहने वाला था और गुरुग्राम में एक पेइंग गेस्ट आवास था। हमले में  ऋषभ के भाई को सिर में भी गंभीर चोट लगी है।

अधिकारियों ने बताया कि मृतक ऋषभ के भाई रंजक की शिकायत के आधार पर सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 307, 323 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Web Title: One person killed, 2 injured in clash over car parking in Gurugram

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे