लाइव न्यूज़ :

'बिग बॉस' के घर से निकलते ही चमकी दीपक ठाकुर की किस्मत, मिले 3 फिल्म्स और रिएलिटी शो के ऑफर

By मेघना वर्मा | Published: January 05, 2019 8:43 AM

दीपक ठाकुर की पॉपुलारिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके गांव पहुंचते ही लोगों ने भव्यता के साथ उनका स्वागत किया।

Open in App

कलर्स चैनल सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 12 के फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर ने भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी ना जीती हो मगर लोगों का दिल जरूर जीत लिया है। अपनी मौजूदगी और हंसाने के अंदाज ने उनको लोगों के काफी पसंद किया। सिर्फ यही नहीं बिग बॉस ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का ध्यान भी अपनी ओर खींच लिया है तभी तो घर से बाहर आते ही उनके पास बहुत सारे आफर्स आ चुके हैं। 

आपको बता दें बिग बॉस के दिन में 105 दिन बिता चुके दीपक ठाकुर को घर से निकलते ही खतरों के खिलाड़ी का ऑफर हुआ है। सिर्फ यही नहीं दीपक ठाकुर को बिग बॉस के ही एक्स कंटेस्टेंट रहे करणवीर बोहरा के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में बैकग्राउण्ड सिंगर का भी ऑफर मिला है। आपको बता दें इस फिल्म का नाम हमें तुमसे प्यार इतना बताया जा रहा है। 

धवन प्रोडक्शन से भी आया है ऑफर

दीपक ठाकुर ने अपने बल पर बिग बॉस के घर में अपनी मौजूदगी दर्ज करवायी। रोमिल से उनकी दोस्ती हो या सोमी से। अपनी हरकतों से हमेशा दीपक ने बिग बॉस की ऑडियंस को हंसाया है। घर से निकलते ही श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी ने भी दीपक को फिल्म में काम करने का ऑफर दे डाला है। वहीं धवन प्रोडक्शन से भी दीपक ठाकुर को ऑफर आया है। 

20 लाख रूपए लेकर हुए बाहर

दीपक ठाकुर की पॉपुलारिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके गांव पहुंचते ही लोगों ने भव्यता के साथ उनका स्वागत किया। दीपक के साथ एक सेल्फी के लिए लोगों की भारी भरकम भीड़ देखी जा सकती है। कहा जा सकता है कि बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट में सबसे ज्यादा फायदा किसी को हो रहा है तो वह दीपक ठाकुर ही हैं।

दीपक बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट में थे जो 20 लाख रूपये लेकर घर से बाहर चले गए थे। बाहर आते ही उन्हें शिल्पा शिंदे और भुवनेश्वरी की पार्टी में देखा गया है। 

टॅग्स :बिग बॉस 12
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRubina Dilaik Pics: रुबीना दिलैक ने दिखाया सिजलिंग अवतार, 'खतरों के खिलाड़ी 12' में मचा रही हैं घमाल, देखें तस्वीरें

टीवी तड़काक्या पहले से लिखी होती है Bigg Boss की स्क्रिप्ट?

टीवी तड़का'ब‍िग बॉस' कंटेस्टेंट सोमी को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, बदली सूरत की में नहीं पहचान पाएंगे फैंस

टीवी तड़काबिग बॉस 12 का विनर था फिक्सड,रोहित शेट्टी के बयान से हुआ खुलासा

बॉलीवुड चुस्कीजानें कौन हैं बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़, देखें उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुनी बातें

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें