बिग बॉस 12 का विनर था फिक्सड,रोहित शेट्टी के बयान से हुआ खुलासा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 9, 2019 07:58 AM2019-01-09T07:58:10+5:302019-01-09T07:58:10+5:30

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी साफ-साफ कह रहे है कि हमारे शो में एक इंटरनेशनल खिलाड़ी भी है और कहा कि श्रीसंत आप विनर बनने से थोड़ा सा चूक गए।

Big Boss 12 winner was fixed, reveals Rohit Shetty's statement | बिग बॉस 12 का विनर था फिक्सड,रोहित शेट्टी के बयान से हुआ खुलासा

फाइल फोटो

बिग बॉस 12 का विनर दीपिका कक्कड़ बन चुकी हैं। हाल में सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी की स्टेटमेंट को लेकर काफी बवाल मचा हुआ हैं। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत बिग बॉस सीजन 12 से पहले खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 की शूटिंग पूरी कर चुके थे। जिसमें फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी साफ-साफ कह रहे है कि हमारे शो में एक इंटरनेशनल खिलाड़ी भी है और कहा कि श्रीसंत आप विनर बनने से थोड़ा सा चूक गए।

फैंस ने इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर बिग बॉस के विनर पर सवाल उठाएं। लोगों को रोहित शेट्टी के बयान से लगता है कि बिग बॉस सीजन 12 का विनर फिक्स था। सिंबा के फिल्म निर्माता के बयान से कलर्स के शो मेकर्स पर सवाल खड़े कर दिए।

आखिर विनर का खुलासे का पता कैसे लगा

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 की शूटिंग जुलाई में शुरू हो चुकी थी। मगर बिग बॉस सीजन 12 की शूटिंग सितंबर में शुरू की गई थी। बिग बॉस शो टेलीकॉस्ट होने की वजह से शो मेकर्स ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को टेलीकॉस्ट नहीं किया गया था। जब रोहित शेट्टी का शूट बिग बॉस से पहले शूट गो गया था। ऐसे में सवाल उठता है कि रोहित शेट्टी को कैसे पता लगा कि पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ट्रॉफी से कैसे चूक गए। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के इस बयान से बहुत बड़ा बवंडर खड़ा हो गया है।    

English summary :
Dipika Kakar is the winner of Bigg Boss Season 12. Recently, Rohit Shetty's, Simmba director, statement on Bigg Boss Season 12 runner-up S. Sreesanth has become hot topic on social media. Former Cricketer Sreesanth had completed the shooting for Khatron Ke Khiladi Season 9 before the Bigg Boss season 12 on Colors. In Khatron Ke Khiladi Season 9 filmmaker Rohit Shetty is saying that our show also has an international player who just missed to become a winner, mentioning Sreesanth.


Web Title: Big Boss 12 winner was fixed, reveals Rohit Shetty's statement

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे