लाइव न्यूज़ :

Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये स्मार्ट गैजेट्स, बजट में है कीमत

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 13, 2019 4:01 PM

अगर आप अपने पार्टनर को कोई स्मार्ट गिफ्ट देना चाहते हैं तो इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कम कीमत के साथ ही काफी यूजफुल भी हैं।

Open in App

7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में आप अपनी पार्टनर को तरह-तरह के गिफ्ट देने की सोच रहे होंगे। हर कोई अपनी गलफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए कुछ खास तोहफा देने की सोचता है। बाजार में हर रेंज के कई गिफ्ट मौजूद है लेकिन गर्लफ्रेंड के लिए कौन सा गिफ्ट बेस्ट होगा ये चुनना काफी मुश्किल हो जाता है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को कोई स्मार्ट गिफ्ट देना चाहते हैं तो इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कम कीमत के साथ ही काफी यूजफुल भी हैं।

स्मार्टवॉच

अगर आपकी फ्रेंड को घड़ियों का शौक है तो आप उन्हें स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं। आज के समय में स्टाइलिश स्मार्टवॉच का क्रेज है। ऐसे में आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। स्मार्टवॉच आपको 1,000 रुपये से लेकर 35,000 तक की रेंज में मिल जाएंगी।

ब्लूटूथ स्पीकर्स

गानों को फुल वॉल्यूम में स्पीकर में सुनने का शौक कई लोगों को होता है। ऐसे में आप अपनी दोस्त को ब्लूटूथ स्पीकर्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। बाजार में कई कंपनियों स्पीकर्स मौजूद हैं। अभी हाल ही में अमेजन ने भारत में अपने स्पीकर्स को पेश किया है। अमेजन इको एक छोटा स्मार्ट होम स्पीकर है जो Alexa द्वारा संचालित होता है। यह स्पीकर आपकी वॉयस कमांड से चलता है। बाजार में इसकी कीमत 4,499 रुपये है।

हेडफोन

बाजार में कई स्टाइलिश हेडफोन्स अलग-अलग कलर में उपलब्ध है। ये हेडफोन्स दिखने में जितने स्टाइलिश लुक देते हैं उतने ही खास फीचर्स से लैस होते हैं। आप चाहें तो गर्लफ्रेंड को ब्लूटूथ हेडफोन या ईयरफोन दे सकते हैं। ये अल्ट्रा-लाइट इन-इयर हेडफोन रनर और फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए एक बेहतर गिफ्ट हो सकता है। ये हेडफोन नॉयस कैंसलेशन टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं जो आपको हाई-क्वालिटी ऑडियो और बेहतर साउंड क्वालिटी का अनुभव देता है।

फिटनेस बैंड

लड़कियां अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं ऐसे में उनके लिए फिटनेस बैंड बेस्ट गिफ्ट हो सकता है। Mi और HRX जैसी अच्छी कंपनियों के फिटनेस बैंड आपको 1,500 रुपये तक में मिल जाएंगे।

मोबाइल कवर

आप अपनी दोस्त को मोबाइल कवर भी दे सकते हैं। बाजार में कई कंपनियों के फोन कवर मिल जाएंगे जो अलग-अलग कीमत में आते हैं। लड़कियां अपने फोन पर तरह-तरह के मोबाइल कवर लगाना पसंद करती हैं। ऐसे में मोबाइल कवर आपके गिफ्ट लिस्ट में एक बेहतर विकल्प हो सकता है। मार्किट में 300 रुपये तक में अच्छा मोबाइल मिल जाएगा।

टॅग्स :वैलेंटाइन डेगेजेट्सस्मार्टवॉचब्लूटूथ स्पीकरशाओमीजेबीएल
Open in App

संबंधित खबरें

रिश्ते नातेValentine's Week: रोज डे से होती है वैलेंटाइन वीक की शुरुआत , वैलेंटाइन डे पर समाप्त, देखें पूरी लिस्ट

कारोबारईडी ने शाओमी इंडिया, 3 बैंकों को जारी किया कारण बताओ नोटिस, 5,551 करोड़ रुपये के कथित फेमा उल्लंघन का मामला

टेकमेनिया2023 में दुनिया में सबसे ज्यादा बिके इस ब्रांड के मोबाइल फोन, दूसरे स्थान पर है सैमसंग

टेकमेनियासैमसंग को पीछे छोड़ FIRE-BOLTT बना विश्व का नंबर 2 स्मार्टवॉच ब्रांड

बॉलीवुड चुस्कीवैलेंटाइन डे पर शाहरुख खान ने गौरी को दिया था ये पहला गिफ्ट, 34 साल बाद किया खुलासा

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाब्लॉग: असुरक्षित इंटरनेट से जुड़े खतरों की बढ़ती चुनौतियां

टेकमेनिया2024 में लॉन्च होंगे एप्पल के कई नए उत्पाद, आईफोन-16, विजन प्रो, एप्पल वॉच एक्स और नया आईपैड आएंगे बाजार में

टेकमेनियाTRAI Monthly Customer Figures: वोडाफोन आइडिया को कोई राहत नहीं, 20.44 ग्राहक ने छोड़ दिया साथ, जानें रिलायंस जियो और भारती एयरटेल का हाल

टेकमेनिया2023 में व्हाट्सएप ने भारत में सात करोड़ से अधिक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाया, ये थे कारण

टेकमेनियाखुफिया जानकारी एकत्र करने के लिए इसरो का अगले 5 वर्षों में 50 सैटेलाइट भेजने का मिशन