लाइव न्यूज़ :

10 जनवरी को होगी Jio Phone 2 की सेल, इस तरह करें बुक

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 09, 2019 5:06 PM

Reliance Jio ने 10 जनवरी को जियो फोन 2 की सेल आयोजित की है। यह सेल 12 बजे शुरू होगी। इस सस्ते फीचर फोन को खरीदने के लिए आपको Jio के आधिकारिक वेबासाइट Jio.Com पर जाना होगा।

Open in App
ठळक मुद्देJioPhone 2 में WhatsApp, Facebook और YouTube इस्तेमाल की सुविधानए जियो फोन में फिजिकल क्वैर्टी कीपैड हैJio Phone 2 की कीमत है 2,999 रुपये

अगर अभी तक आप Jio Phone 2 को नहीं खरीद पाएं हैं तो परेशान न हो। रिलायंस जियो ने 10 जनवरी को जियो फोन 2 की सेल आयोजित की है। यह सेल 12 बजे शुरू होगी। इस सस्ते फीचर फोन को खरीदने के लिए आपको Jio के आधिकारिक वेबासाइट Jio.Com पर जाना होगा। फोन की बिक्री कंपनी के साइट पर होगी। बता दें कि Reliance Jio ने इस फोन को पिछले साल लॉन्च किया था। इससे पहले कंपनी ने जियो फोन को लॉन्च किया था। Jio Phone 2 कंपनी के पुराने जियो फोन का अपग्रेड वर्जन है जिसे 2017 में लॉन्च किया गया था।

Jio Phone 2 की कीमत और ऑफर

भारतीय बाजार में जियो फोन 2 को 2,999 रुपये में बेचा जा रहा है। कंपनी ने Jio Phone 2 के लिए 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये के प्लान भी जारी किए हैं। अगर आप जियो फोन 2 को खरीद नहीं पाते तो आप कंपनी के पहले फीचर फोन Jio Phone को खरीद सकते हैं।

Jio Phone 2 के स्पेसिफिकेशन

जियो फोन 2 एक ड्यूल सिम (नैनो) स्मार्टफोन है। इसमें 2.4 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले है। यह काई ओएस पर चलता है। इसमें 512 एमबी रैम है और इनबिल्ट स्टोरेज 4 जीबी है। जरूरत पड़ने पर यूजर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और एक वीजीए फ्रंट कैमरा है। बैटरी 2000 एमएएच की है।

कनेक्टिविटी फीचर में वीओएलटीई, वीओवाईफाई, एनएफसी, जीपीएस, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो शामिल हैं। क्ववर्टी कीपैड के अलावा Jio Phone 2 में फोर वे नेविगेशन की है। इसमें जियो फोन की तरह वॉयस कमांड के लिए एक अलग बटन दिया गया है। बता दें कि जियो ने हाल ही में जियो फोन के लिए Google Assistant को पेश किया था। अब जियो फोन में यूजर यूट्यूब, फेसबुक और व्हाट्सऐप का भी मजा ले पाएंगे।

टॅग्स :जियो फोनरिलायंस जियोजियोसेलफीचर फोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबाररिलायंस जियो और SES को भारतीय अंतरिक्ष रेगुलेटर की अनुमति, अब मिलेगी अंतरिक्ष में हाई-स्पीड इंटरनेट सेवा

कारोबारजियो एयर फाइबर की सुपर स्पीड का सीक्रेट है, स्टैंडअलोन 5जी टेक्नोलॉजी: ओपन सिग्नल

भारतAnant-Radhika Wedding: इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट, सामने आया शादी का कार्ड; देखें यहां

कारोबारजियो फाइनेंशियल की रिलायंस रिटेल के साथ 36,000 करोड़ रुपये की डील पर नजर

क्रिकेटIPL Impact Player rule: रोहित के बाद कोहली इस नियम से खफा!, कहा- हर टीम के पास नहीं बुमराह या राशिद, क्रिकेट 11 खिलाड़ियों का खेल है, 12 का नहीं...

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियागूगल डिस्कवर और गूगल न्यूज़ हुआ डाउन, यूजर हुए परेशान, सोशल मीडिया पर की शिकायत

टेकमेनियाWhatsapp यूजर्स के लिए मेटा का गिफ्ट! अब आप चैट थीम में कर पाएंगे ये बड़े बदलाव- रिपोर्ट

टेकमेनियाGoogle Doodle Today: खास है गूगल का आज का डूडल, मनाया अकॉर्डियन के 1829 पेटेंट की वर्षगांठ का जश्न

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा