लाइव न्यूज़ :

Paytm Republic Day Sale: सैमसंग, आईफोन, गूगल पिक्सल समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर कैशबैक, यहां देखें पूरी लिस्ट

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 24, 2019 4:17 PM

Paytm Republic Day Sale की शुरूआत 21 जनवरी से हो चुकी है जो 26 जनवरी तक चलेगी। इनमें iPhone 7, iPhone X, Samsung Galaxy Note 9, Samsung Galaxy On7 Prime, Vivo Y सीरीज़, Google Pixel 3 और कई स्मार्टफोन्स कैशबैक ऑफर के साथ बेचे जा रहे हैं।

Open in App

रिपब्लिक डे के खास मौके पर Paytm Mall पर एक सेल का आयोजन किया गया है। सेल में कई ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर बंपर कैशबैक दिया जा रहा है। सेल के लिए पेटीएम ने अमेरिकन एक्सप्रेस से साझेदारी की है। जिसके तहत ग्राहकों को सेल के दौरान कम से कम 10,000 रुपये के ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत (2000 रुपये तक) का एक्स्ट्रा कैशबैक दिया जाएगा। बता दें कि Paytm Republic Day Sale की शुरूआत 21 जनवरी से हो चुकी है जो 26 जनवरी तक चलेगी। इनमें iPhone 7, iPhone X, Samsung Galaxy Note 9, Samsung Galaxy On7 Prime, Vivo Y सीरीज़, Google Pixel 3 और कई स्मार्टफोन्स कैशबैक ऑफर के साथ बेचे जा रहे हैं।

Republic Sale सेल में Apple iPhone X पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आईफोन एक्स के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर 8,330 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। फोन को 83,298 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा, फोन को नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं, iPhone 7 के 32 जीबी वेरिएंट को भी 3,570 रुपये के कैशबैक पर खरीद सकते हैं। यूजर्स को इस फोन पर भी नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा।

iphone-x

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग भी इस सेल भी भाग लेगी। यानी कि सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy Note 9 के 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 84,900 रुपये में बेचा जा रहा है। फोन पर ग्राहकों को 9,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी ए9 के 128 जीबी वेरिएंट को 36,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस फोन की खरीदारी पर ग्राहक को 1,850 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, सैमसंग के दूसरे स्मार्टफोन पर भी शानदार डील्स मिल रहे हैं।

samsung-galaxy-note-9

अब आते हैं Google Pixel की तो सेल में गूगल पिक्सल 3 के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 6,600 रुपये के कैशबैक साथ बेचा जा रहा है।

google-pixel-3

वहीं, ओप्पो एफ9 प्रो स्मार्टफोन पर 1,100 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। जबकि Honor 9 Lite की खरीदारी पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा।

टॅग्स :पेटीएमरिपब्लिक डे सेलगणतंत्र दिवसस्मार्टफोनसैमसंग गैलेक्सीआइफोनएप्पलआईफोन एक्सहॉनरगूगल पिक्सल
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारPaytm Payments Bank crisis LIVE: @Paytm, पांच हैंडलों में से एक, यूजर्स कोई बदलाव किए बिना करें उपयोग, जानें यूपीआई लेनदेन नियम

कारोबारपेटीएम को थर्ड-पार्टी UPI ऐप बनने के लिए एनपीसीआई की मिली मंजूरी

कारोबारपेटीएम पेमेंट्स बैंक के कर्मचारियों के लिए बुरी खबर, लगभग 20% कार्यबल की हो सकती है छंटनी

भारतPaytm FASTag: पेटीएम का फास्टैग प्रयोग करने वाले यूजर 15 मार्च से पहले दूसरे प्लेटफॉर्म पर स्विच करें, NHAI ने सलाह जारी की

कारोबारPaytm crisis: डिजिटल बैंक पर 5.49 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया, पेटीएम पेमेंट्स बैंक पर और नकेल, मनी लांड्रिंग निरोधक कानून के उल्लंघन का मामला

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे

टेकमेनियाLok Sabha Elections 2024: गूगल लोकसभा चुनावों के लिए मतदाताओं को देगा 'हाई क्वालिटी इन्फोर्मेशन', जानें विवरण

टेकमेनियाभारतीय वर्क स्पेस इंटीरियर के क्षेत्र में तेजी से आगे, गुणवत्ता मानक को बढ़ने पर जोर

टेकमेनियाGoogle AI tool: गूगल एआई टूल पर सवाल!, कई प्रावधानों के साथ आईटी नियमों का उल्लंघन, जानें क्या है माजरा