लाइव न्यूज़ :

15000 में मिल रहा है iPhone, आईपैड पर भी 10000 रुपये कैशबैक ऑफर

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 09, 2018 5:40 PM

यह ऑफर 9-14 फरवरी तक है। एप्पल के आधिकारिक स्टोर से आप यह फोन खरीद सकते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देHDFC डेबिट व क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर यूजर्स इस कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।आईफोन X, आईफोन 8, आईफोन 8 प्लस 12,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

अभी हाल में बजट में मोबाइल पर लगने वाली कस्टम ड्यूटी को बढ़ा दिया गया है। अरुन जेटली ने अपने बजट भाषण के दौरान घोषणा की कि मोबाइल पर लगने वाला कस्टम ड्यूटी 15 से बढ़ाकर 20 फीसदी कर दी गई है। कस्टम ड्यूटी बढ़ने से ब्रांडेंड स्मार्टफोन्स पहले से ज्यादा मंहगे होंगे। लेकिन ठीक इसी समय ऐप्पल कंपनी ने अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एचडीएफसी बैंक से करार किया है। इस साझेदारी के तहत HDFC बैंक के यूजर्स को iPhone और iPad पर बड़ा कैशबैक दिया जा रहा है।

एप्पल यूजर्स को आईपैड के वेरिएंट पर 10,000 रुपये कैशबैक और सेलेक्टेड आईफोन मॉडल पर 7,000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। अपने HDFC डेबिट व क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर यूजर्स इस कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि कैशबैक का लाभ यूजर्स को EMI ट्रांजैक्शन पर मिलेगा। यह ऑफर 9-14 फरवरी तक है। एप्पल के आधिकारिक स्टोर से आप यह फोन खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: बजट 2018: मिडिल क्लास को झटका, मोबाइल फोन और TV खरीदने के लिए खर्च करने होंगे ज्यादा पैसे

आईपैड पर मिल रहा डिस्काउंट

9.7 इंच और 32 जीबी (वाई-फाई से लैस) के साथ आने वाले आईपैड को आप 15,000 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी असली कीमत 25,000 रुपये है। इसके अलावा, आईपैड के दूसरे मॉडल पर भी 10,000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है।

आईफोन पर मिल रहा डिस्काउंट

वहीं, आईफोन के SE मॉडल और आईफोन 6 पर भी कंपनी डिस्काउंट दे रही है। आईफोन SE के 32 जीबी वाले वेरिएंट को आप 15,000 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इसकी असली कीमत 22,000 रुपये है। जबकि आईफोन 6 को छूट के बाद 20,000 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। इसकी असली कीमत 27,000 रुपये है।

आईफोन X, आईफोन 8, आईफोन 8 प्लस भी कम कीमत पर उपलब्ध

बता दें कि एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी में iPhone X, iPhone 8 और iPhone 8 plus पर 12,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर 11 मार्च तक चलेगा।

इसे भी पढ़ें: वैलेंटाइन वीक ऑफर: 23,000 रुपये तक के डिस्काउंट पर मिल रहा Redmi, Samsung और Oppo के स्मार्टफोन

आईफोन SE के स्पेसिफिकेशन

आईफोन SE में आईफोन 6S वाले एप्पल A9 चिपसेट और M9 मोशन कोप्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का आईसाइट (रियर) कैमरा दिया गया है जो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगा। अब तक के सबसे सस्ते आईफोन में ब्लूटूथ 4.2, बेहतर वाई-फाई और एलटीई कनेक्टिविटी फ़ीचर भी हैं। इसमें एप्पल की पहचान बन चुका टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और साथ में ऐप्पल पे के लिए सपोर्ट भी। स्मार्टफोन का डिस्प्ले 4 इंच का है और यह दो स्टोरेज वेरिएंट- 16 जीबी और 64 जीबी में उपलब्ध है।

टॅग्स :आइफोनआईफ़ोन 6आईपैडआईओएसऑफरसेलटेक न्यूज़टेक्नोलॉजी
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारBlack Friday Sale 2023: क्या है ब्लैक फ्राइडे? क्यों आज के दिन ढेरों शॉपिंग करते हैं लोग, मिल रहे ये धांसू ऑफर

भारतप्रियंका चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल, यूजर्स ने पूछा 2007 में लॉन्च होने से पहले ही शिवसेना (यूबीटी) नेता ने एप्पल का इस्तेमाल कैसे किया?

कारोबारअब टाटा बनाएगा भारत में आईफोन, ताइवान की कंपनी विस्ट्रॉन से डील फाइनल

कारोबारPersonal Computer Manufacturer HP: एप्पल की वरिष्ठ अधिकारी को एचपी ने भारतीय कारोबार प्रमुख नियुक्त, जानें कौन हैं

टेकमेनियाएलन मस्क एक्स यूजर्स को दे सकते हैं तोहफा, अब इन 3 कैटेगरी में मिलेगी सुविधा- रिपोर्ट

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाखुफिया जानकारी एकत्र करने के लिए इसरो का अगले 5 वर्षों में 50 सैटेलाइट भेजने का मिशन

टेकमेनियाParliament Passes Telecommunications Bill: फर्जी तरीके से सिम हासिल किया तो तीन साल की सजा और 50 लाख रुपये जुर्माना, 138 साल पुराने टेलीग्राफ अधिनियम निरस्त, जानें क्या हुए बदलाव

टेकमेनियाव्हाट्सएप यूजर्स को जल्द मिलेगी इस धांसू फीचर की सुविधा, यूज करना होगा आसान

टेकमेनियागूगल मैप्स ने ईंधन लागत बचाने के लिए नए फीचर को किया लॉन्च, जानिए कैसे यूज करें

टेकमेनियाकेंद्र ने सैमसंग गैलेक्सी फोन यूजर्स के लिए हाई रिस्क चेतावनी जारी की, जानिए क्यों