लाइव न्यूज़ :

भारत में इसी महीने लांच हो सकते हैं ये कमाल के पांच स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं फीचर्स 

By वैशाली कुमारी | Published: August 02, 2021 9:41 PM

जुलाई 2021 में वनप्लस नॉर्ड 2, ओप्पो रेना 6 सीरीज और माइक्रोमैक्स इन 2बी जैसे स्मार्टफोन की लांचिंग के बाद भारतीय बाजारों में इस महीने भी एक से बढ़कर एक डिवाइस देखने को मिलेंगे।

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय बाजारों में इस महीने भी एक से बढ़कर एक डिवाइस देखने को मिलेंगे। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और जेड फ्लिप 3, आसुस जेनफोन 8 और रियलमी फ्लैश जैसे फोन जल्द ही उपलब्ध होंगे।

जुलाई 2021 में वनप्लस नॉर्ड 2, ओप्पो रेना 6 सीरीज और माइक्रोमैक्स इन 2बी जैसे स्मार्टफोन की लांचिंग के बाद भारतीय बाजारों में इस महीने भी एक से बढ़कर एक डिवाइस देखने को मिलेंगे। चुनिंदा स्मार्टफोन कम्पनियों ने अगली पेशकश की घोषणा की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और जेड फ्लिप 3, आसुस जेनफोन 8 और रियलमी फ्लैश जैसे फोन जल्द ही उपलब्ध होंगे। आइए जानते हैं अगस्त 2021 में लांच होने वाले बेहतरीन फ़ोन के फीचर्स के बारें में।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 

सैमसंग नए गैलेक्सी जेड फोन को लांच करने जा रही है। कंपनी सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और सैमसंग गैलेक्सी वॉच एक्टिव 4 को लांच कर सकती हैं। दोनों नए फोन में स्नैपड्रैगन 888$ चिपसेट हो सकता है। 

रियलमी जीटी सीरीज

रियलमी की फ्लैगशिप सीरीज रियलमी जीटी ने ग्लोबल डेब्यू किया है, लेकिन फोन्स को अभी भारतीय मार्केट में एंट्री करना बाकी है। इस सीरीज में फिलहाल रियलमी जीटी 5जी, जीटी नियो, जीटी मास्टर एडिशन और जीटी मैटर एडिशन एक्सप्लोरर शामिल हैं। हाल ही में कंपनी के सीईओ माधव शेठ ने चार रियलमी जीटी सीरीज फोन की एक तस्वीर साझा की और प्रशंसकों से पूछा कि वे भारत में कौन सा जीटी फोन देखना चाहते हैं। 

रियलमी फ्लैश

रियलमी इंडिया ने भी ’वायरलेस चार्जिंग’ के साथ रियलमी फ्लैश को लांच करने की घोषणा की है। हालांकि एपल ने पिछले साल  आईफोन 12 सीरीज में एपल मैगसेफ के साथ चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग पेश की गई थी, लेकिन कंपनी का दावा है कि यह एंड्रायड स्मार्टफोन के लिए पहली बार होगा। लांच की तारीख फिलहाल स्पष्ट नहीं है, लेकिन हम इसे जल्द ही बाजार में देख सकते हैं क्योंकि कंपनी डिवाइस का प्रचार कर रही है। 

नोकिया एक्सआर 20

मोबाइल ब्रांड एचडीएम ग्लोबल ने हाल ही में वैश्विक स्तर पर नोकिया एक्सआर20 फोन के लांचिंग की घोषणा की है। हालांकि तारीख स्पष्ट नहीं है। यह एक एक बेहतरीन फोन है, जो एमआईएल-एसटीडी810एच सर्टिफाइड है। कंपनी का दावा है कि फोन वाटर प्रूफ है और 1.8 मीटर तक पानी में भी काम कर सकता है।

रियलमी 8एस

भारतीय बाजार के लिए रियलमी, रियलमी 8एस नाम के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, स्मार्टफोन मौजूदा रियलमी 8, रियलमी 8 5जी और रियलमी 8 प्रो के साथ डेब्यू करेगा। इस फोन को एंट्री-लेवल स्मार्टफोन यूजर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। फोन इस महीने के अंत में लांच हो सकता है।

टॅग्स :मोबाइलरियलमीसैमसंग
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटT20 World Cup 2024: अब फ्री में मोबाइल पर देख पाएंगे वर्ल्ड कप 2024, ये ओटीटी प्लेटफॉर्म दे रहा सुविधा; डिटेल्स इनसाइड

कारोबारXiaomi, OPPO संग Samsung पर चीनी कीबोर्ड ऐप्स में बड़ी खामी, यूजर्स द्वारा टाइप करने से पता चलता है सबकुछ

कारोबारSim Card New Rules: सिम कार्ड 1 जुलाई से ग्राहकों के लिए पोर्ट कराना होगा मुश्किल, TRAI के नए दिशानिर्देश जारी, यहां पढ़ें पूरी खबर

भारतमोबाइल के कारण होने वाले हादसों पर लगानी होगी रोक

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत