लाइव न्यूज़ :

HTC ने भारत में Wildfire X स्मार्टफोन के साथ की जबरदस्त वापसी, 10 हजार से शुरू होती है कीमत

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 15, 2019 6:59 AM

HTC Wildfire X Launched: यूजर्स 22 अगस्त से फ्लिपकार्ट के जरिए HTC Wildfire X को खरीद सकेंगे। आइए अब जानते हैं एचटीसी ब्रांड के इस नए हैंडसेट वाइल्डफायर एक्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन..

Open in App
ठळक मुद्देHTC Wildfire X की बिक्री होगी Flipkart पर3300 एमएएच की बैटरी से लैस है एचटीसी वाइल्डफायर एक्स8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है एचटीसी वाइल्डफायर एक्स में

HTC Wildfire X Launched: हैंडसेट निर्माता कंपनी HTC ने एक नए स्मार्टफोन के साथ भारत में जबरदस्त वापसी की है। कंपनी ने HTC Wildfire X नाम से इस फोन को बाजार में उतारा है। इस मिड रेंड स्मार्टफोन में 6.22 इंच का HD+ डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। एचटीसी वाइल्डफायर एक्स के दो वेरिएंट ही भारत में पेश किए गए हैं। इसमें एक 4 जीबी रैम+ 128 जीबी स्टोरेज है। जबकि दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज के साथ है।

यूजर्स 22 अगस्त से फ्लिपकार्ट के जरिए HTC Wildfire X को खरीद सकेंगे। आइए अब जानते हैं एचटीसी ब्रांड के इस नए हैंडसेट वाइल्डफायर एक्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन....

HTC Wildfire X

HTC Wildfire X की कीमत

भारतीय बाजार में एचटीसी वाइल्डफायर एक्स की कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है। इस कीमत पर फोन का 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। वहीं, इसके 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। भारत में HTC Wildfire X का मुकाबला बाजार में मौजूद रेडमी 3 और रेडमी नोट 7s से होगा।

जानें, क्या हैं HTC Wildfire X के स्पेसिफिकेशन्स

वाइल्डफायर एक्स फोन में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ 6.2-इंच का IPS HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन 2.0Ghz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसे 3GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलने वाले इस फोन में 3300mAh की बैटरी दी गई है।

HTC Wildfire X

फोटोग्राफी के लिए वाइल्डफायर एक्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2x ऑप्टिकलर जूम 8X हाइब्रिड सपॉर्ट के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस मौजूद है।

बता दें कि एचटीसी ने करीब 1 साल के अंतराल के बाद भारतीय बाजार में वापसी की है। बता दें कि इनवन टेक्नॉलजी भारत में एचटीसी के लिए ब्रैंड लाइसेंसी का काम करेगी।

टॅग्स :एचटीसीस्मार्टफोनमोबाइलफ्लिपकार्ट
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

कारोबारफ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल ने 16 साल बाद बोर्ड से दिया इस्तीफा, नए ई-कॉमर्स वेंचर'ओप्पडूर' को किया शुरू

कारोबारफ्लिपकार्ट ने 5-7 फीसदी कर्मचारियों को निकालने की योजना बनाई, वार्षिक प्रदर्शन समीक्षा के आधार पर होगी छंटनी

कारोबारआपके आधार कार्ड से कितने मोबाइल नंबर लिंक? मिनटों में ऐसे लगाएं पता

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाSnapchat down problem: स्नैपचैट हुआ डाउन, फोटो अपलोड करने में आई समस्या, सोशल मीडिया पर आ रही हैं प्रतिक्रिया

टेकमेनियाब्लॉग: असुरक्षित इंटरनेट से जुड़े खतरों की बढ़ती चुनौतियां

टेकमेनिया2024 में लॉन्च होंगे एप्पल के कई नए उत्पाद, आईफोन-16, विजन प्रो, एप्पल वॉच एक्स और नया आईपैड आएंगे बाजार में

टेकमेनियाTRAI Monthly Customer Figures: वोडाफोन आइडिया को कोई राहत नहीं, 20.44 ग्राहक ने छोड़ दिया साथ, जानें रिलायंस जियो और भारती एयरटेल का हाल

टेकमेनिया2023 में व्हाट्सएप ने भारत में सात करोड़ से अधिक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाया, ये थे कारण