लाइव न्यूज़ :

Flipkart Mobiles Bonanza: बंपर छूट के साथ मिल रहें Honor के ये स्मार्टफोन्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: December 27, 2018 11:36 AM

Flipkart ने Mobile Bonanza सेल की घोषणा की है। यह सेल 26 दिसंबर से शुरू हुई है जिसमें ग्राहकों को भारी छूट के साथ सस्ती कीमत पर स्मार्टफोन खरीदने का मौका है।

Open in App
ठळक मुद्देFlipkart Mobile Bonanza सेल 26 दिसंबर से हुआ शुरूसेल में Honor 9N, Honor 7A, Honor 7S और Honor 9i में कई फोन्स पर बंपर छूटSBI कार्ड से खरीदारी पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा

साल के खत्म होने से पहले सभी ई-कॉमर्स कंपनियां ईयर एंडर सेल का आयोजन करती है। अभी हाल ही में Flipkart ने अपने ग्राहकों के लिए ईयर एंड सेल रखा था। अब एक बार फिर से ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ने Mobile Bonanza सेल की घोषणा की है। यह सेल 26 दिसंबर से शुरू हुई है जिसमें ग्राहकों को भारी छूट के साथ सस्ती कीमत पर स्मार्टफोन खरीदने का मौका है। इस सेल में Honor 9N, Honor 7A, Honor 7S और Honor 9i में कई फोन्स पर बंपर छूट पर मिल रहे हैं।

Honor 9N

मोबाइल बोनांजा सेल में ऑनर 9एन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, इसी फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को सिर्फ 8,999 रुपये में मिल रहा है।

Honor 9i

अगर आप ऑनर 9i को खरीदना चाहते हैं तो सेल में इस फोन को खरीद सकते हैं। सेल में फोन पर मिलने वाले छूट के बाद यह 11,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Honor 9 Lite

सेल में Honor 9 Lite पर भी बंपर डील मिल रही है। फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को छूट के बाद 9,999 रुपये खरीद सकते हैं।

Honor 7A

बजट स्मार्टफोन ऑनर 7ए की अगर बात करें तो इसे 7,499 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Honor 7S

Mobile Bonanza सेल में ऑनर 7एस पर 1,500 रुपये की छूट मिल रही है।

फ्लिपकार्ट की इस सेल में छूट पर स्मार्टफोन्स खरीदने के अलावा कई और प्रोडक्ट्स पर भी बंपर डील मिल रही है। स्मार्टफोन और दूसरे कैटेगरी के प्रोडक्ट पर नो कॉस्ट ईएमआई, एक्स्ट्रा एक्सचेंज वैल्यू और बायबैक गारंटी जैसे ऑफर्स मिल रहे हैं। वहीं, कंपनी ने सेल के लिए एसबीआई बैंक से साझेदारी की है। बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

टॅग्स :फ्लिपकार्टहॉनरस्मार्टफोनसेलऑफर
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफ्लिपकार्ट इस कंपनी के साथ मिलकर देनी जा रही UPI सेवा, अब अच्छे ऑफर के लिए बना लें ID

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

कारोबारफ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल ने 16 साल बाद बोर्ड से दिया इस्तीफा, नए ई-कॉमर्स वेंचर'ओप्पडूर' को किया शुरू

कारोबारफ्लिपकार्ट ने 5-7 फीसदी कर्मचारियों को निकालने की योजना बनाई, वार्षिक प्रदर्शन समीक्षा के आधार पर होगी छंटनी

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे