लाइव न्यूज़ :

Imphal Municipal Corporation: कांग्रेस और एनपीपी को झटका, 7 पार्षद भाजपा में शामिल, कांग्रेसी मेयर अल्पमत में

By भाषा | Published: July 30, 2020 1:55 PM

27 सदस्यीय इम्फाल नगर निगम में कांग्रेस के 12, भाजपा के 10, चार निर्दलीय और एनपीपी का एक पार्षद है। कांग्रेस ने चार निर्दलीय पार्षदों की मदद से नगर निगम बोर्ड का गठन किया था। कांग्रेस के एल. लोकेश्वर इम्फाल नगर निगम के मेयर हैं।

Open in App
ठळक मुद्देयह भी कहा कि राज्य में भाजपा सरकार के अच्छे कामों से खुश होकर वे पार्टी में शामिल हुए हैं। भाजपा के राज्य अध्यक्ष ने जल्द ही और लोगों के भाजपा में शामिल होने की उम्मीद भी जतायी।मुख्यमंत्री ने पार्षदों का स्वागत किया और कहा कि भगवा दल में विश्वास के कारण वे भाजपा में शामिल हुए हैं।

इंफालः इम्फाल नगर निगम में कांग्रेस के छह और नेशनल पीपल्स पार्टी (एनपीपी) का एक पार्षद भाजपा में शामिल हो गया। मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर एस. तिकेन्द्र सिंह की मौजूदगी में एक कार्यक्रम में बुधवार को ये सभी पार्षद भाजपा में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री ने पार्षदों का स्वागत किया और कहा कि भगवा दल में विश्वास के कारण वे भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में भाजपा सरकार के अच्छे कामों से खुश होकर वे पार्टी में शामिल हुए हैं। भाजपा के राज्य अध्यक्ष ने जल्द ही और लोगों के भाजपा में शामिल होने की उम्मीद भी जतायी।

27 सदस्यीय इम्फाल नगर निगम में कांग्रेस के 12, भाजपा के 10, चार निर्दलीय और एनपीपी का एक पार्षद है। कांग्रेस ने चार निर्दलीय पार्षदों की मदद से नगर निगम बोर्ड का गठन किया था। कांग्रेस के एल. लोकेश्वर इम्फाल नगर निगम के मेयर हैं।

मणिपुर में भाजपा नीत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस

मणिपुर में कांग्रेस ने भाजपा नीत गठबंधन सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए एक नोटिस दिया। कांग्रेस विधायक के. मेघचंद्र और टी. लोकेश्वर ने विधानसभा सचिवालय में यह नोटिस सौंपा। मणिपुर कांग्रेस के प्रवक्ता एन बूपेंद मेईतेई ने कहा कि पार्टी को यकीन है कि 10 अगस्त को मानसून सत्र के दौरान विधानसभा अविश्वास प्रस्ताव पर विचार करेगा।

कांग्रेस, मणिपुर सरकार पर 2018 के मादक पदार्थ मामले को सीबीआई को सौंपने में नाकाम रहने को लेकर निशाना साध रही है। मादक पदार्थ एवं संबद्ध मामले (एनएबी) की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टी बृंदा ने जून 2018 में भारी मात्रा में मादक पदार्थ की एक खेप और पुराने नोट स्वायत्त जिला परिषद (एडीसी) के अध्यक्ष लुखोसई जोउ के आधिकारिक आवास से बरामद किये थे।

उन्होंने मणिपुर उच्च न्यायालय में दिए हलफनामे में आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने आरोपी को छोड़ने के लिए उन पर दबाव बनाया था। हालांकि, मुख्यमंत्री ने आरोपों से इनकार किया है।

टॅग्स :मणिपुरभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)कांग्रेसमणिपुर स्टेट कांग्रेस पार्टी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतVIDEO: उत्तर पूर्वी दिल्ली में कन्हैया कुमार पर हमला, बीजेपी प्रतिद्वंद्वी मनोज तिवारी पर लगाया हमले का आरोप

भारतAlamgir Alam Resignation: ग्रामीण विकास मंत्री और कांग्रेस नेता आलम ने दिया इस्तीफा, चंपई सोरेन कैबिनेट में थी नंबर दो की हैसियत, ईडी ने कई खुलासे किए...

भारत'मैं अपना बेटा आपको सौंप रही हूं, राहुल आपको निराश नहीं करेंगे': रायबरेली में सोनिया गांधी की भावुक स्पीच

भारतParliament House Complex 2024: संसद सौध में आपका स्वागत है माननीय, 'महा' तैयारी शुरू, बैटरी चालित वाहन, अतिथि गृह और वेस्टर्न कोर्ट हॉस्टल में रंग रोगन, यहां जानें क्या-क्या...

भारतस्वाति मालीवाल मारपीट मामले को लेकर सीतारमण ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- "ये सीएम क्या महिलाओं को सुरक्षा देगा"

राजनीति अधिक खबरें

भारतPM Modi Nomination: इतने बजे नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी, जानिए समय चुनने के पीछे का महत्व

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: जानिए कौन हैं रमेश अवस्थी, 1990 से राजनीति में जुड़े....

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: कानपुर में सीएम योगी की ललकार, कहा- तीसरी बार मोदी सरकार, अवस्थी को जिताएं

राजनीतिKanpur LS polls 2024: अक्षरा और मोनालिसा के रोड शो  में उमड़ा जनसैलाब, क्या टूटेगा जीत का रिकार्ड, अवस्थी रचेंगे इतिहास

राजनीतिKanpur LS polls 2024: रोडशो, जयकार और फूलों से स्वागत, पीएम मोदी ने कानपुर में भाजपा प्रत्याशी अवस्थी के समर्थन में किया रोड शो