लाइव न्यूज़ :

PHOTOS: गौहर खान ने शादी से पहले शेयर किया प्री-वेडिंग शूट, मंगेतर जैद दरबार संग दिखा रोमांटिक अंदाज, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: December 02, 2020 11:16 AM

Open in App
1 / 9
बिग बॉस (Bigg Boss) स्टार गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द ही स्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी रचाने वाली हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)
2 / 9
मंगलवार को गौहर ने अपनी शादी की तारीख अनाउंस कर दी है। गौहर खान ने बताया है कि वो 25 दिसंबर को शादी रचाने वाली है। (फोटो: इंस्टाग्राम)
3 / 9
उन्होंने एक बेहद प्यारी सी पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो जैद दरबार के साथ जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रही हैं। गौहर ने इसकी अनाउंसमेंट बड़े ही स्पेशल अंदाज में की। (फोटो: इंस्टाग्राम)
4 / 9
गौहर ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और साथ में एक खास मेसेज भी। (फोटो: इंस्टाग्राम)
5 / 9
इसमें लिखा, 'साल 2020 एक साधारण साल रहा है और हमारी लव स्टोरी असाधारण। हमें यह बताने में बहुत ही खुशी हो रही है कि हम शादी कर रहे हैं और एक नए सफर पर निकल रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)
6 / 9
कोरोना महामारी और मौजूदा हालातों को देखते हुए हम अपने इस खास दिन को सिर्फ परिवार के साथ मना रहे हैं। इसके लिए हमें आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग चाहिए'। (फोटो: इंस्टाग्राम)
7 / 9
बता दें कि कुछ दिन पहले ही गौहर खान और जैद दरबार ने अपनी सगाई की गुड न्यूज फैन्स के साथ शेयर की। बताया जा रहा है कि शादी का फंक्शन दो दिनों तक चलेगा और शादी मुंबई में ही होगी। (फोटो: इंस्टाग्राम)
8 / 9
कोरोना के चलते इनकी शादी में ज्यादा मेहमान शामिल नहीं हो सकेंगे। दोनों परिवार और करीबियों की मौजूदगी में निकाह करेंगे। (फोटो: इंस्टाग्राम)
9 / 9
टॅग्स :गौहर खानबॉलीवुड अभिनेत्रीबॉलीवुड गॉसिपबॉलीवुड इंस्टा तड़काटेलीविजन इंडस्ट्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैटरीना -विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस से लेकर मनोज बाजपेयी की किलर सूप तक, इस सप्ताह आपके लिए ये है मनोरंजन की डोज

बॉलीवुड चुस्कीHrithik Roshan Birthday: ये हैं ऋतिक रोशन के करियर की सबसे शानदार फिल्में, अभिनय और डांस से किया था कमाल, देखिए लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीHrithik Roshan Birthday: मां पिंकी रोशन ने बेटे ऋतिक की अनदेखी तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

बॉलीवुड चुस्कीMusic maestro Rashid Khan: नहीं रहे संगीत सम्राट उस्ताद राशिद खान, प्रोस्टेट कैंसर ने ली जान

बॉलीवुड चुस्कीBilkis Bano case: बिलकिस बानो केस पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना रनौत, स्क्रिप्ट है तैयार, लेकिन...

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काBigg Boss 17: अभिषेक कुमार की घर में वापसी से ईशा-समर्थ को लगा झटका; सलमान खान ने फिल्मी अंदाज में कराई एंट्री, वीडियो वायरल

टीवी तड़काBigg Boss 17: विक्की जैन ने आयशा खान के लिए गाया गाना तो अंकिता ने कही ये बात, देखें वीडियो

टीवी तड़काBigg Boss 17: पति विक्की जैन को अंकिता का कैप्टन बनना नहीं आया रास, दोनों के बीच जमकर हुई लड़ाई

टीवी तड़काBigg Boss 17: समर्थ जुरेल की इस हरकत से बौखलाए अभिषेक कुमार, जड़ा जोरदार थप्पड़

टीवी तड़काBigg Boss 17: आयशा खान के सपोर्ट में उतरे सोशल मीडिया यूजर्स, सलमान खान और मुनव्वर फारुकी को सुनाई खरी- खोटी