Happy Diwali 2023: इस दिवाली अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को भेजें दीपावली के ये प्यारे शुभकामना संदेश

By रुस्तम राणा | Published: November 11, 2023 04:31 PM2023-11-11T16:31:45+5:302023-11-11T16:31:45+5:30

Next

Happy Diwali 2023, Wishes, images, wallpapers, quotes, SMS, WhatsApp and Facebook status to share on Deepawali: दिवाली त्योहार है खुशियों का, दीपों का, रंगोली का। यह त्योहार बड़ी धूमधाम से देश दुनियाभर में मनाया जा रहा है। हिंदू धर्म में यह त्योहार रौशनी का पर्व होता है। लोग सुख-समृद्धि की कामना के साथ एक-दूसरे को बधाई देते हैं और मिठाइयां बांटकर त्योहार की खुशी को साझा करते हैं। इस शुभ अवसर पर लोग अपने करीबी, रिश्तेदारों, दोस्तों को शुभकामना संदेश भेजते हैं। इस मौके पर आप ये प्यारे-प्यारे शुभकामना संदेश भेजकर अपनी दिवाली को और भी रौशन कर सकते हैं।

जगमग जगमग दीप जल उठे, द्वार द्वार आए दीपावली। दीपावली के इस पावन अवसर पर आपको एवं आपके पविवार को शुभकामनाएं!

दीप से दीप जले तो हो दीपावली, उदास चेहरे खिलें तो हो दीपावली। बाहर की सफाई तो हो चुकी बहुत, दिल से दिल मिलें तो हो दीपावली।।

दिवाली के इस शुभ अवसर पर, मेरी शुभकामनाएं कबूल कीजिए। खुशी के इस माहौल में हमें भी शामिल कीजिए।

दीपावली आए तो रंगी रंगोली, दीप जलाए, धूम धड़ाका, छोड़ा पटाखा, जली फुलझड़ियां सबको भाए। आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं।

दीयों की रौशनी से झिलमिलाता आंगन हो, पटाखों की गूंजों से आसमान रौशन हो, ऐसी आए झूम के ये दिवाली, हर तरफ खुशियों का मौसम हो।

तमाम जहां जगमगाया, फिर से त्योहार रौशनी का आया, कोई तुम्हें हमसे पहले बधाइयां न दे दे। इसलिए ये पैगाम-ए-मुबारक, सबसे पहले हमने है भिजवाया

मुस्कराते हंसते दीप तुम जलाना, जीवन में नई खुशियों को लाना। दुख-दर्द अपने भूलकर, सबको गले लगाना और प्यार से ये दिवाली मनाना।

दिवाली पर्व है खुशियों का, उजालों का मां लक्ष्मी का, इस दिवाली आपकी जिंदगी खुशियों से भरी हो, दुनिया उजालों से रौशन हो, घर घर लक्ष्मी का आगमन हो

फूल की शुरुआत कली से होती है, जिंदगी की शुरुआत प्यार से होती है, प्यार की शुरुआत अपनो से होती है, अपनों की शुरुआत आपसे होती है, दिवाली की हार्दिक बधाई।

दीप जलते जगमगाते रहें, हम आपको आप हमें याद आते रहें, जब तक जिंदगी है दुआ है हमारी, आप यूं ही दीये की तरह जगमगाते रहें। दिवाली की हार्दिक बधाई!

दीप जलते रहें, मन से मन मिलते रहें, गिले शिकवे सारे दिल से निकलते रहें, सारे विश्वभर में सुख शांति की प्रभात ले आए, ये दीपों का त्यौहार खुशी की सौगात ले आए। शुभ दीपावली!