ICC T20 World Cup 2024 Anthem: सीन पॉल और केस का कोलैव, आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप एंथम 'आउट ऑफ दिस वर्ल्ड' रिलीज

ICC Men’s T20 World Cup 2024 Anthem Song: टूर्नामेंट के तीस दिन पहले, आधिकारिक एंथम के जारी होने से टी20ई क्रिकेट के सबसे बड़े महाकुंभ का उत्साह और माहौल तैयार हो गया है, जिसमें 55 मैचों में 20 टीमें शामिल होंगी।

By रुस्तम राणा | Published: May 2, 2024 05:49 PM2024-05-02T17:49:22+5:302024-05-02T17:53:13+5:30

T20 World Cup Anthem: Sean Paul and Case's collaboration, ICC Men's T20 World Cup anthem 'Out of this World' released | ICC T20 World Cup 2024 Anthem: सीन पॉल और केस का कोलैव, आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप एंथम 'आउट ऑफ दिस वर्ल्ड' रिलीज

ICC T20 World Cup 2024 Anthem: सीन पॉल और केस का कोलैव, आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप एंथम 'आउट ऑफ दिस वर्ल्ड' रिलीज

googleNewsNext

ICC Men’s T20 World Cup 2024 Anthem Song: ग्रैमी पुरस्कार विजेता कलाकार सीन पॉल और सोका सुपरस्टार केस ने आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के लिए 'आउट ऑफ दिस वर्ल्ड' शीर्षक वाले एंथम पर सहयोग किया। टूर्नामेंट के तीस दिन पहले, आधिकारिक एंथम के जारी होने से टी20ई क्रिकेट के सबसे बड़े महाकुंभ का उत्साह और माहौल तैयार हो गया है, जिसमें 55 मैचों में 20 टीमें शामिल होंगी।

माइकल "टानो" मोंटानो द्वारा निर्मित, इस एंथम को इसके संगीत वीडियो के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें आठ बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता उसेन बोल्ट, वेस्ट इंडीज क्रिकेट आइकन क्रिस गेल, शिवनारायण चंद्रपॉल और स्टैफनी सहित खेल के कुछ सबसे बड़े नाम टेलर, और यूएसए के गेंदबाज अली खान अन्य कैरेबियाई हस्तियों में शामिल हैं। प्रशंसक वीडियो में दिखाए गए "नॉक इट आउट ऑफ दिस वर्ल्ड" डांस हुकस्टेप की अपनी स्वयं की नृत्य व्याख्याएं बनाकर टूर्नामेंट की भावना में शामिल हो सकते हैं।

ग्रैमी पुरस्कार विजेता सीन पॉल ने कहा: “मेरा हमेशा से मानना रहा है कि संगीत, क्रिकेट की तरह, लोगों को एकता और उत्सव में एक साथ लाने की शक्ति रखता है। यह गाना पूरी तरह से सकारात्मक ऊर्जा और कैरेबियाई गौरव के बारे में है और मैं क्रिकेट के महाकुंभ के शुरू होने और हर किसी को राष्ट्रगान के साथ गाते हुए सुनने का इंतजार नहीं कर सकता, जिससे वेस्ट इंडीज और यूएसए के स्टेडियमों में पार्टी होगी।''

सोका सुपरस्टार केस ने कहा: “क्रिकेट हमेशा कैरेबियाई संस्कृति का एक प्रमुख हिस्सा रहा है, इसलिए टी20 विश्व कप के लिए आधिकारिक गान लिखना और रिकॉर्ड करना मेरे लिए सम्मान की बात है। पूरे दल के प्रति सम्मान है जिनके रचनात्मक इनपुट ने इस गान को प्रेरित किया। यह ट्रैक क्रिकेट की जीवंत संस्कृति और ऊर्जा का प्रतीक है और लोगों के लिए गाने और एकता की भावना को महसूस करने के लिए एक वास्तविक गीत है।

जैसे ही टी20 विश्व कप को लेकर उत्साह अपने चरम पर है, आधिकारिक वेबसाइट पर सुबह 10 बजे एंटीगुआ मानक समय से शुरू होने वाले चुनिंदा मैचों के लिए अतिरिक्त टिकट आज उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके अलावा, आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए टिकट बॉक्स कार्यालय भी आज पूरे वेस्टइंडीज में खुलेंगे, जिसमें एंटीगुआ और बारबुडा, बारबाडोस, गुयाना, सेंट लूसिया, सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस और त्रिनिदाद और टोबैगो के स्थान शामिल हैं।

Open in app