आज का राशिफल 31 अक्टूबर 2022: आज मेष, कर्क और कन्या राशि के लिए धन प्राप्ति के बनेंगे योग, जानें क्या है आपके भाग्य में

By रुस्तम राणा | Published: October 31, 2022 06:46 AM2022-10-31T06:46:22+5:302022-10-31T06:46:22+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 31 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज आप अपने करियर-व्यापार की दिशा में अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। स्त्रियों एवं पानी से भय रहेगा। कोर्ट-कचहरी के काम से सफलता मिलेगी। 

वृषभ: आज मानसिक रूप से आप मजबूत होंगे। वैवाहिक जीवन में उत्साह नजर आएगा। किसी धार्मिक स्थान में जाकर शांति और सुकून का भाव महसूस करेंगे। व्यापार में लाभ होगा।  

मिथुन: आज का दिन आपके खर्चीला साबित होगा। कामकाज के चलते यात्रा करनी पड़ सकती है। मित्रों एवं स्नेहीजनों से मुलाकात होगी। कार्य सफलता एवं प्रतिस्पर्धियों से होड़ में विजय मिलेगी।

कर्क: आज आपको नए अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार में अधिक लाभ होगा। परिवारजनों के साथ विवाद से गृहस्थ वातावरण बिगड़ सकता है। गृहिणियों को किसी कारणवश मानसिक असंतोष रहेगा।

सिंह: आज काम से छुट्टी लेकर कुटुंबजनों एवं मित्रों के साथ सैर-सपाटे पर जा सकते हैं। आध्यात्मिकता एवं चिंतनशक्ति अच्छी रहेगी। मित्रों एवं स्वजनों की तरफ से उपहार मिलने की संभावनाएं हैं। 

कन्या: आज भाग्य का साथ मिलेगा। कम मेहनत पर सफलता मिलने की संभावना है। चल अचल संपत्ति में इजाफा हो सकता है। स्वजनों के साथ किसी समारोह में हिस्सा ले सकते हैं।

तुला: आज आपको अचानक से धन प्राप्ति हो सकती है। सफलता के लिए मेहनत पर पूरा भरोसा रखें। बड़े-बुजुर्गों तथा स्नेहीजनों का संपर्क होगा और उनके साथ व्यवहार भी बढ़ेगा।

वृश्चिक: आज वैवाहिक जीवन में सामान्य परिणाम प्राप्त होंगे। नौकरी-पेशा लोगों पर उच्चाधिकारियों की कृपादृष्टि रहेगी। कुटुंब में सुख शांति का वातावरण देखने को मिलेगा। पदोन्नति से आर्थिक लाभ हो सकता है।

धनु: आज आपको खांसी-जुकाम होने की शिकायत रह सकती है। ऐसी किसी चीज का सेवन न करें जिससे सेहत को नुकसान पहुंचे। संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेंगे।

मकर: आज प्रेम जीवन में आनंद की अनुभूति होगी। प्रियतम के साथ कीमती समय बिताएंगे। कामवृत्ति और चोरी जैसे अनैतिक विचारों पर संयम रखें। इच्छा के विरूद्ध किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

कुंभ: आज आपकी संपत्ति में वृद्धि होने की संभावना है। मित्रों के सहयोग से कोई लंबित कार्य पूरा होगा। सामाजिक जीवन में सफलता मिलेगी। व्यापार के लिए दिन अच्छा है। मुनाफा इच्छानुसार पाएंगे।

मीन: आज का दिन आपके ऊर्जावान रहेगा। किंतु आपको अपनी ऊर्जा का सही इस्तेमाल करना होगा। बीमारी से पीड़ितों की परिस्थिति में सुधार आएगा। आर्थिक रूप से लाभ होगा एवं यश भी मिलेगा।