लाइव न्यूज़ :

इंडिया रनवे वीक 2019 के पहले दिन वाणी कपूर सहित कई मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

By उस्मान | Published: October 09, 2019 6:20 PM

Open in App
1 / 9
IFFD के इंडिया रनवे वीक के पहले दिन, सीजन 12 में जयवीक नारी के हाथ से बने संग्रह के साथ बेहतरीन शुरुआत हुई। इस सीजन को गांधी जी को अर्पित किया गया और अक्टूबर का महीना होने के कारण इस कलेक्शन में मजूद सभी चीजों को मेक इन इंडिया के तहत बनाया गया है। इस कलेक्शन को 'गुलबदन' का नाम दिया गया था।
2 / 9
डॉक्टर चिन्ना दुआ, ममता गुप्ता, पूजा जैसे कुछ महिलाओं ने टसर और लिनेन साड़ियों में रैंप पर वॉक किया। जबकि, अनुभवी अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम ने शास्त्रीय नृत्य के साथ इस इस कलेक्शन की शुरुआत की।
3 / 9
अगला शो रासलीला कोहली, जसलीन कौर, केव ने विनय सौरभ, आस्था कौशिक, प्रियंका चौधरी और हाउस ऑफ अर्चना जैसे न्यूजन डिजाइनरों का था। डिजाइनर रसलीन कोहली का ए / डब्ल्यू संग्रह 2019 - 'अनन्त प्रकृति' प्रकृति के प्रति प्रेम की भावना व्यक्त करता है, जिसे हाथ के कढ़ाई, सिल्हूट और ड्रेपिंग के माध्यम से कपड़ों में खूबसूरती से व्यक्त किया गया था। प्रियंका चोपड़ा का संग्रह 'OLD IS GOLD' था।
4 / 9
शो में डिजाइनर निकिता टंडन का कलेक्शन को पेश किया गया, जो आधुनिक कट्स और फूलों वाले हेडबैंड के साथ वाई गाउन के बारे में था, इस संग्रह तक पहुँचने के लिए टेड बेकर वॉचेस और अभिनेत्री वन्नी कपूर ने शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर वॉक किया।
5 / 9
डिजाइनर विनय सौरभ ने 'ब्लूमिंग बड' थीम पर आधारित शो का प्रदर्शन किया। उन्होंने भारत में पश्चिमी परिधानों के साथ अपनी शानदार प्रतिभा को साझा किया है। जसलीन कौर का कलेक्शन भारतीय सड़कों से प्ररित था। बोल्ड स्टाइल, क्लीन कट्स और स्ट्रॉन्ग कलर्स दिल्ली की डिजाइनर आस्था कौशिक के इंडिया रनवे वीक 2019 के शो में सबसे बड़ा शो रहा। आउटफिट्स ने डिजाइन के पीछे प्रमुख संदेश को अपनाया: महिला सशक्तिकरण उनके नवीनतम संग्रह, आस्था कौशिक ने एक लाइन दिखाई।
6 / 9
अगला शो रासलीला कोहली, जसलीन कौर, केव ने विनय सौरभ, आस्था कौशिक, प्रियंका चौधरी और हाउस ऑफ अर्चना जैसे न्यूजन डिजाइनरों का था।
7 / 9
डिजाइनर रसलीन कोहली का ए / डब्ल्यू संग्रह 2019 - 'अनन्त प्रकृति' प्रकृति के प्रति प्रेम की भावना व्यक्त करता है, जिसे हाथ के कढ़ाई, सिल्हूट और ड्रेपिंग के माध्यम से कपड़ों में खूबसूरती से व्यक्त किया गया था। प्रियंका चोपड़ा का संग्रह 'OLD IS GOLD' था।
8 / 9
नए फैशन के कपड़े और अभिनव कारीगरी के साथ बनाया गया, ये डिज़ाइन किसी ऐसे व्यक्ति के लिए आदर्श होंगे जो एक प्रभावी फ्यूजन लुक हासिल करना चाहते थे।
9 / 9
यह बहुमुखी रूप स्टाइलिश रूप से रीगल पारंपरिकता के एक स्पर्श के साथ फैशन फॉरवर्ड शैली को मिश्रित करता है- प्रत्येक दर्शक से दूसरी नज़र प्राप्त करना सुनिश्चित करें।
टॅग्स :फैशन शोवाणी कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीNavya Nanda Paris Fashion Week Debut: पेरिस फैशन वीक में अमिताभ की नातिन नव्या का डेब्यू, रेड ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आईं

बॉलीवुड चुस्कीबैकलेस ड्रेस पहन वाणी कपूर ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

फ़ैशन – ब्यूटीकॉस्मेटिक्स का इस्तेमाल करते समय यूं रखें आंखों का ध्यान, नहीं होगी कोई परेशानी

बॉलीवुड चुस्कीब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में वानी कपूर ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड चुस्कीवाणी कपूर ने व्हाइट थाई हाई स्लिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, बढाई दिलों की धड़कनें

फ़ैशन – ब्यूटी अधिक खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीInternational Trade Fair 2023: अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में आयुर्वेद सौंदर्य उत्पादों की धूम, लोग कर रहे खरीदारी

फ़ैशन – ब्यूटीSkin Care: बढ़ते वायु प्रदूषण से बचाना चाहते हैं अपनी त्वचा तो करें ये काम, बनी रहेगी त्वचा की कोमलता

फ़ैशन – ब्यूटीDiwali 2023: इस त्योहारी सीजन दिखना है सबसे ज्यादा खूबसूरत तो फॉलो करें ये मेकअप टिप्स, दिखेंगी आकर्षक

फ़ैशन – ब्यूटीDiwali 2023: इस दिवाली अपने लुक से मचाए तहलका, सूट हो या साड़ी इस तरह करें ड्रेप; बरपाएगी कहर

फ़ैशन – ब्यूटीShardiya Navratri 2023: इस नवरात्रि इन मेकअप टिप्स को करें फॉलो, एथनिक वियर के साथ दिखेंगी स्टाइलिश