लाइव न्यूज़ :

नताशा से पहले हार्दिक की एक्स-गर्लफ्रेंड की लिस्ट में शामिल हैं ये 6 खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल, हाल ही में गर्लफ्रेंड से रचाई है सगाई

By संदीप दाहिमा | Published: January 02, 2020 2:52 PM

Open in App
1 / 7
हार्दिक कोलकाता की फेमस मॉडल लीशा शर्मा को डेट कर चुके हैं। हार्दिक और लीशा एक-दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं। जब लीशा से हार्दिक के बारे में पूछा गया था तो उन्होने कहा था कि हार्दिक एक हीरा इंसान है।
2 / 7
परिणीति चोपड़ा के साथ हार्दिक पंड्या की अफवाहों का सिलसिला तब शुरू हुआ जब परिणीति ने साइकिल की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, 'सबसे अद्भुत साथी के साथ सही यात्रा? प्यार हवा में है !!!' इस पर हार्दिक पंड्या ने जवाब दिया, 'क्या मैं अनुमान लगा सकता हूं?' इसके बाद दोनों के रिलेशन की खबरे सामने आने लगी।
3 / 7
हार्दिक पंड्या और शिबानी दांडेकर के रिलेशन की चर्चा तब होने लगी थीं, जब अभिनेत्री ने उन्हें बधाई दी। इसके बाद हार्दिक ने 'shiiiiiii' उपनाम से पुकारते हुए धन्यवाद कहा। इस पर शिबानी ने हार्दिक पंड्या को किस दिया और 'muaaah beast mode' लिखा। हालांकि शिबानी अभी बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं।
4 / 7
हार्दिक पंड्या और एली अवराम ने एक ऐड शूट के दौरान करीब आए थे और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। इसके बाद एली को हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल की शादी में भी देखा गया और फिर दोनों के रिलेशन की बात कंफर्म मानी जाने लगी। दोनों को कई बार पब्लिक प्लेस में, एयरपोर्ट और कार में अक्सर देखा जाने लगा।
5 / 7
एली अवराम से ब्रेकअप के बाद हार्दिक पंड्या ने हेट स्टोरी 4 की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के करीब हो गए। दोनों को एक पार्टी में साथ देखे जाने के बाद डेटिंग की खबरे सामने आईं।
6 / 7
हार्दिक पांड्या और ईशा गुप्ता के रिलेशनशिप की चर्चा रही थी। हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और ईशा ने हार्दिक के साथ अपनी दोस्ती को नकार दिया था। हार्दिक के बारे में एक बार जब ईशा से पूछा गया था तो उन्होंने जवाब दिया, 'आपसे किसने कहा कि वह मेरे दोस्त हैं?'
7 / 7
और हाल ही में हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक के साथ अंगेजमेंट की है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं।
टॅग्स :हार्दिक पंड्यानताशा स्टेनकोविकपरिणीति चोपड़ाईशा गुप्ताशिबानी दांडेकरऐली अवरामउर्वशी रौतेला
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटIPL 2024: हार्दिक पांड्या के लिए मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइंटस को दिए 100 करोड़, रिपोर्ट का दावा

क्रिकेटIND vs AFG, T20I Series: अफगानिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज में भारत की कप्तानी कर सकते हैं हार्दिक पांड्या

क्रिकेटसोशल मीडिया पर फैन ने वार्नर से रोहित शर्मा को MI का कप्तान बनाए जाने की मांगी मदद, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की भी आई मजेदार प्रतिक्रिया

क्रिकेटHardik Pandya Team India 2024: आईपीएल नहीं खेलेंगे पंड्या!, टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, कौन करेगा अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज और एमआई की कप्तानी

बॉलीवुड चुस्कीसाल 2023 में ये बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंधे, इस अभिनेता ने 61 साल की उम्र में लिए सात फेरे

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीDunki Box Office Collection: छठे दिन डंकी का बुरा हाल, पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीBachchan Family History Book: 100 साल का इतिहास!, बिग बी ने सोशल मीडिया पर किया शेयर, जानें क्या है...

बॉलीवुड चुस्कीTejas OTT Release: ओटीटी पर रिलीज होगी कंगना रानौत की 'तेजस', 5 जनवरी को इस प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे

बॉलीवुड चुस्कीDunki Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई शाहरुख खान की 'डंकी', जानें चौथे दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीSalaar World Wide Box Office Collection Day 3: सालार का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, 3 दिनों में कमाए 402 करोड़