सारा अली खान ने 'ऐ वतन मेरे वतन' के सेट से साझा की तस्वीरें, स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की भूमिका में आई नजर

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: May 3, 2023 11:11 AM2023-05-03T11:11:58+5:302023-05-03T11:13:34+5:30

Next

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

सारा अली खान ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में महात्मा गांधी के कोट्स लिखा है, 'ऐसे जीयो कि जैसे तुम कल मरने वाले हो। ऐसे सीखो कि तुम हमेशा जीने वाले हो।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर कन्नन अय्यर का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि, 'जुनून, ताकत और गरिमा से भरे इस पावरफुल किरदार के लिए मुझे चुनने के लिए शुक्रिया कन्नन सर। यह किरदार हमेशा मुझसे जुड़ा रहेगा। जय भोलेनाथ।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

फिल्म में सारा फिल्म उषा मेहता की भूमिका निभाने वाली है. बता दें कि उषा मेहता एक स्वतंत्रता सेनानी थीं जो महात्मा गांधी के अहिंसा के मार्ग को फॉलो करती थी. उषा मेहता ने भारत छोड़ो आंदोलन के समय ब्रिटिश सरकार के खिलाफ एक सीक्रेट कांग्रेस रेडियो की शुरुआत की थी। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बीते दिनों सारा अली खान ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई ‘गैसलाइट’ फिल्म में नजर आई थी, इस मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में सारा के साथ विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह भी अहम भूमिका में दिखाई दिए। (फोटो: इंस्टाग्राम)