Kangana Ranaut Upcoming Movies List: 'तेजस' से लेकर 'धाकड़' तक कंगना रनौत की आने वाली जबरदस्त फिल्मे, देखे list

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: March 23, 2022 09:17 AM2022-03-23T09:17:31+5:302022-03-23T09:19:11+5:30

Next

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने 'फैशन', 'क्वीन', 'गैंगस्टर', 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय से सभी को प्रभावित किया है। आइए एक नजर डालते हैं कंगना की आने वाली सभी नई फिल्मों की लिस्ट पर

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। धाकड़ फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी। वहीं, अर्जुन रामपाल निगेटिव रोल में होंगे। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, मलायालम और तेलुगु भाषा में रिलीज होने जा रही है।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म 'तेजस' इस साल दशहरा के मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म 'तेजस' में कंगना रनौत ने वायु सेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका में है।

फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' कंगना रनोट का प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। इस अपकमिंग डार्क कॉमेडी फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

कंगना रनौत की फिल्म 'सीता: द इनक्रेनेशन' में वो सीता का रोल निभाने जा रही है। फिल्म 'द इनक्रेनेशन: सीता' को अलौकिक देसाई डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म को केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखा है, जो 'बाहुबली' फेम एसएस राजामौली के पिता हैं।

कंगना रनौत 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद अब 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' में नजर आएगी। कंगना वास्तविक जीवन की महिला नायकों पर एक विश्व स्तरीय फ्रैंचाइज़ी में बदलने की योजना बना रही है।