'सीएसके ने कभी भी एमएस धोनी से IPL में उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में नहीं पूछा', फ्रेंचाइजी के सीईओ विश्वनाथन ने कहा

IPL 2024: काशी विश्वनाथन ने कहा कि सीएसके प्रबंधन ने कभी भी एमएस धोनी से उनके भविष्य के बारे में नहीं पूछा और उन्होंने यह फैसला उन पर छोड़ दिया है कि वह जब चाहें तब फैसला लेंगे।

By रुस्तम राणा | Published: May 21, 2024 08:47 PM2024-05-21T20:47:48+5:302024-05-21T20:52:00+5:30

'CSK never asked MS Dhoni about his future plans in IPL', says franchise CEO Vishwanathan | 'सीएसके ने कभी भी एमएस धोनी से IPL में उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में नहीं पूछा', फ्रेंचाइजी के सीईओ विश्वनाथन ने कहा

'सीएसके ने कभी भी एमएस धोनी से IPL में उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में नहीं पूछा', फ्रेंचाइजी के सीईओ विश्वनाथन ने कहा

googleNewsNext
Highlights एक खिलाड़ी के रूप में टी20 लीग में एमएस धोनी के भविष्य को लेकर अटकलें पूरी सुर्खियां बटोरती हैंकाशी विश्वनाथन ने कहा कि सीएसके प्रबंधन ने कभी भी एमएस धोनी से उनके भविष्य के बारे में नहीं पूछाटीम प्रबंधन ने यह फैसला माही पर छोड़ दिया है कि वह जब चाहें तब फैसला लेंगे

IPL 2024: सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने आईपीएल 2024 से टीम के बाहर होने के बाद एमएस धोनी के संन्यास लेने की संभावना पर एक बड़ा अपडेट दिया। हर आईपीएल सीज़न के कारोबारी अंत में, एक खिलाड़ी के रूप में टी20 लीग में एमएस धोनी के भविष्य को लेकर अटकलें पूरी सुर्खियां बटोरती हैं। आईपीएल 2024 को धोनी का संभावित आखिरी आईपीएल भी कहा जा रहा था। प्रशंसक बड़ी संख्या में पहुंचे और अपने पसंदीदा सुपरस्टार को श्रद्धांजलि देने के लिए स्टेडियम को पीले रंग से रंग दिया।

काशी विश्वनाथन ने कहा कि सीएसके प्रबंधन ने कभी भी एमएस धोनी से उनके भविष्य के बारे में नहीं पूछा और उन्होंने यह फैसला उन पर छोड़ दिया है कि वह जब चाहें तब फैसला लेंगे। विश्वनाथन ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "ड्रेसिंग रूम में इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई। हमने कभी उनसे उनके भविष्य के बारे में नहीं पूछा और न ही उन्होंने इस बारे में कुछ कहा। जब वह कोई फैसला लेंगे तो हमें सूचित करेंगे, तब तक हम हस्तक्षेप नहीं करेंगे।" 

आईपीएल 2023 का खिताब जीतने के बाद, धोनी ने अपने प्रशंसकों से अपना सर्वश्रेष्ठ देने और अगले सीजन में वापसी करने का वादा किया। सीएसके को 5 बार चैंपियन बनाने के बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई। आईपीएल 2024 की शुरुआत की पूर्व संध्या पर धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी और रुतुराज गायकवाड़ को कमान सौंप दी। धोनी ने घड़ी को उल्टा किया और एक विकेटकीपर और फिनिशर के रूप में अपने पुराने सर्वश्रेष्ठ में लौट आए। 

14 मैचों में धोनी ने 220.55 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट और 53.67 की औसत से 161 रन बनाए। 42 वर्षीय खिलाड़ी ने उम्र की सभी बाधाओं को पार करते हुए अपनी शानदार फिनिशिंग से सीएसके के लिए खेल का रुख पलट दिया। चूंकि विश्व कप विजेता कप्तान सीएसके फ्रेंचाइजी के लिए बहुत अधिक ब्रांड वैल्यू लाता है, इसलिए प्रबंधन के लिए यह निर्णय लेना कठिन होगा।

ऐसी खबरें आई हैं कि धोनी आईपीएल 2024 में अपनी मांसपेशियों की चोट का आकलन करने के लिए लंदन में डॉक्टरों से परामर्श ले सकते हैं। टीम के कोचिंग स्टाफ ने खुलासा किया है कि अनुभवी खिलाड़ी दर्द को नजरअंदाज कर रहे हैं और घुटने की चोट के बावजूद इसे जारी रख रहे हैं। सीज़न के समापन के बाद, धोनी को रांची में एक विंटेज बाइक की सवारी करते हुए देखा गया था।

Open in app