'स्वाति मालीवाल ने मुझे फोन कर अपने दर्दनाक अनुभव को विस्तार से बताया', एलजी वीके सक्सेना बोले

By रुस्तम राणा | Published: May 21, 2024 05:54 PM2024-05-21T17:54:24+5:302024-05-21T18:00:42+5:30

दिल्ली के राज निवास के एक बयान में, सक्सेना, जिनका आप के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के साथ ख़राब रिश्ता रहा है, ने दावा किया कि मालीवाल ने उन्हें फोन किया था और "बेहद पीड़ा" के कारण "अपने दर्दनाक अनुभव" के बारे में विस्तार से बताया था। इस बीच, आम आदमी पार्टी ने कहा कि सक्सेना के बयान से साबित होता है कि वह भाजपा के लिए काम कर रही थीं।

'Swati Maliwal called me and narrated her painful experience in detail', said LG VK Saxena | 'स्वाति मालीवाल ने मुझे फोन कर अपने दर्दनाक अनुभव को विस्तार से बताया', एलजी वीके सक्सेना बोले

'स्वाति मालीवाल ने मुझे फोन कर अपने दर्दनाक अनुभव को विस्तार से बताया', एलजी वीके सक्सेना बोले

Highlightsवीके सक्सेना ने कहा कि कॉल के दौरान स्वाति मालीवाल ने उन्हें "अपने ही सहकर्मियों द्वारा दी जा रही धमकी और शर्मिंदगी" के बारे में बतायाइस बीच, आम आदमी पार्टी ने कहा कि सक्सेना के बयान से साबित होता है कि वह भाजपा के लिए काम कर रही थींएलजी ने कहा, मैं सीएम आवास पर मालीवाल पर कथित हमले के मुद्दे पर सामने आ रही मीडिया कहानी से बहुत व्यथित हूं

नई दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर कथित हमले को लेकर आप सांसद स्वाति मालीवाल का समर्थन किया और कहा कि वह इस मामले पर मीडिया में सामने आ रही खबरों से ''बेहद व्यथित'' हैं। दिल्ली के राज निवास के एक बयान में, सक्सेना, जिनका आप के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के साथ ख़राब रिश्ता रहा है, ने दावा किया कि मालीवाल ने उन्हें फोन किया था और "बेहद पीड़ा" के कारण "अपने दर्दनाक अनुभव" के बारे में विस्तार से बताया था। इस बीच, आम आदमी पार्टी ने कहा कि सक्सेना के बयान से साबित होता है कि वह भाजपा के लिए काम कर रही थीं।

वीके सक्सेना ने कहा कि कॉल के दौरान स्वाति मालीवाल ने उन्हें "अपने ही सहकर्मियों द्वारा दी जा रही धमकी और शर्मिंदगी" के बारे में बताया। सक्सेना ने एक बयान में कहा, "मैं पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री के आवास पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मुद्दे पर सामने आ रही मीडिया कहानी से बहुत व्यथित हूं, जब वह उनसे मिलने वहां अकेले गई थीं।" 

उन्होंने आगे कहा, “कल, उसने बेहद पीड़ा के कारण मुझे फोन किया और अपने दर्दनाक अनुभव और उसके बाद अपने ही सहकर्मियों द्वारा उसे दी जाने वाली धमकी और शर्मिंदगी का विस्तार से वर्णन किया। उन्होंने सबूतों से कथित छेड़छाड़ और अपने खिलाफ जबरदस्ती करने पर भी चिंता व्यक्त की।'' आप ने एक बयान में बीजेपी पर साजिश रचने का आरोप लगाया। 

एलजी ने कहा, "एलजी के बयान से साबित होता है कि स्वाति मालीवाल बीजेपी के लिए काम कर रही हैं। बीजेपी चुनाव के दौरान हर दिन एक नई साजिश रच रही है - कभी शराब घोटाला, कभी स्वाति मालीवाल, कभी विदेशी फंडिंग के झूठे आरोप। चुनाव के दौरान बीजेपी हर दिन नए हथकंडे अपनाएगी। बीजेपी बुरी तरह हार रही है। मोदी जी की डूबती नैया स्वाति मालीवाल का सहारा ले रही है।''

स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के घर के ड्राइंग रूम में उन्हें बार-बार थप्पड़ मारने और लात मारने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि जब कथित हमला हुआ तब केजरीवाल उनके घर के अंदर थे। इस बीच, आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल के निजी सचिव कुमार का समर्थन करते हुए दावा किया है कि स्वाति मालीवाल बिना पूर्व नियुक्ति के मुख्यमंत्री के घर में घुस गई थीं। पार्टी ने आगे दावा किया कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इशारे पर केजरीवाल को नुकसान पहुंचाना चाहती थी।

सोमवार को आप नेता आतिशी ने दावा किया कि भाजपा ने पुराने एसीबी मामले का इस्तेमाल कर मालीवाल से विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। भाजपा ने आज केजरीवाल से यह बताने को कहा कि जेड स्तर की सुरक्षा के बावजूद स्वाति मालीवाल बिना अपॉइंटमेंट के उनके घर में कैसे घुस गईं। विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था। इस बीच पुलिस ने आज 13 मई को केजरीवाल के घर में मौजूद सभी स्टाफ के बयान दर्ज किए।

Web Title: 'Swati Maliwal called me and narrated her painful experience in detail', said LG VK Saxena

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे