लाइव न्यूज़ :

Pics: दीपिका-रणवीर के अलावा ये 12 बॉलीवुड जोड़ियां है हर किसी के लिए मिसाल, हस्बैंड और वाइफ दोनों है एक्टर

By ललित कुमार | Published: November 15, 2018 1:01 PM

Open in App
1 / 13
जैसी की इस बात से जगजाहिर है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नंबवर को कोंकणी और सिंधी रिवाज से हो रही है। बता दें 14 नंबवर को दीपिका-रणवीर की कोंकणी रिवाजों से शादी हो चुकी है।
2 / 13
सैफ अली खान और करीना कपूर: अपनी पहली अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से साल 2012 में शादी कर ली थी। यह जोड़ी भी बॉलीवुड बेहद स्टाइलिश और हॉट जोड़ी है।
3 / 13
धर्मेंद्र देओल और हेमा मालिनी: धर्मेंद्र और हेमा की प्रेम कहानी जगजाहिर है कि दोनों स्टार्स 70 और 80 के दशक में काफी महशूर थे, बता दें धर्मेंद्र ने हेमा से 1979 में शादी की थी।
4 / 13
ऋषि कपूर और नीतू सिंह: ऋषि कपूर ने नीतू सिंह से साल 1980 में शादी की थी। आज यह कपल खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।
5 / 13
अमिताभ बच्चन और जया बच्चन: बॉलीवुड की सबसे सफल और खूबसूरत जोड़ी में इस जोड़ी का नाम सबसे पहले आता है जी हां 3 जून 1973 को जया और अमिताभ बच्चन शादी के बंधन में बंधे थे।
6 / 13
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय: 20 अप्रैल 2007 में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने शादी की थी। इन दोनों की शादी में बेहद करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे।
7 / 13
अजय देवगन और काजोल: यह खूबसूरत जोड़ी हर किसी के मिशाल है बता दें 24 फरवरी, 1999 को काजोल और अजय देवगन शादी के बंधन में बंध गए थे।
8 / 13
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना: वैसे तो अक्षय कुमार के बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा लेकिन अक्षय कुमार ने साल 2001 में अपने जीवनसाथी के रूप में ट्विंकल खन्ना को चुना।
9 / 13
नरगिस-सुनील दत्त: भले ही यह जोड़ी आज हमारे बीच नहीं है लेकिन इस जोड़ी ने हमेशा दर्शकों का दिल जीता, बता दें मार्च, 1958 में नरगिस और सुनील दत्त की शादी हुई थी।
10 / 13
नेहा धूपिया और अंगद बेदी: इस सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बाद बॉलीवुड के गलियारों में एक शादी की और खबर सामने आई वो थी नेहा धूपिया और अंगद बेदी, जी हां 10 मई को दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारा में शादी की थी।
11 / 13
महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर: करीबन 4 साल तक महेश बाबू और नम्रता का अफेयर रहा। इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी।
12 / 13
कमल हासन और सारिका: कमल और सारिका ने साल 1988 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। उनकी दो बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन हैं। 2004 में सारिका से भी उनका तलाक हो गया।
13 / 13
किरण ठाकर सिंह और अनुपम खेर: किरण खेर और अनुपम खेर एक दूसरे से प्यार में पड़ने के बाद 1985 में शादी के बंधन में बंध गए थे।
टॅग्स :दीपिका रणवीर शादीदीपिका पादुकोणरणवीर सिंहअमिताभ बच्चनधर्मेंद्रअक्षय कुमार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की जॉली एलएलबी- 3 की शूटिंग मई-जून में शुरू होगी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड चुस्कीजनवरी में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का है सबसे ज्यादा इंतजार

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Films of 2023: शाहरुख की 'जवान' का रहा जलवा, औंधे मुंह गिरी 'आदिपुरुष', जानिए इस साल रिलीज हुई फिल्मों का लेखा-जोखा

बॉलीवुड चुस्कीDeepika Padukone: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बनीं हुंडई की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड चुस्की'प्रार्थना कर रहे हैं कि आप अपने बेटे से जल्द मिलें': जोरावर के जन्मदिन पर शिखर धवन की भावनात्मक पोस्ट पर अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकौन हैं आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे? यूं हुआ था इरा खान से इश्क, जानें पूरी कहानी

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म Ul Jalool Ishq में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह, विजय वर्मा और फातिमा सना शेख

बॉलीवुड चुस्कीSalaar Box Office: सालार ने तोड़ डाला ये रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा 427 करोड़ के पार

बॉलीवुड चुस्कीMovies & OTT Shows To Watch In January 2024: मैरी क्रिसमस, फाइटर, किलर सूप समेत इस महीने बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल, रिलीज होगी कई फिल्में और सीरीज

बॉलीवुड चुस्कीजापान में विनाशकारी भूकंप से बचकर सुरक्षित लौटे जूनियर एनटीआर, परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए थे एक्टर