लाइव न्यूज़ :

2018 में ये विवादों से घिरी रहीं ये 10 हस्तियां, तनुश्री दत्ता ने शुरू किया था #MeTooIndia मूवमेंट

By ललित कुमार | Published: December 30, 2018 4:02 PM

Open in App
1 / 10
पद्मावत: संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को लेकर भी काफी विरोध हुआ था, इस फिल्म में एक गाने 'घूमर' में दीपिका की परफॉरमेंस को लेकर भी काफी विरोध किया गया था।
2 / 10
तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर: इस साल यानि 2018 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर सेक्शुअल हैरसमेंट करने का आरोप लगाया था।
3 / 10
सलमान खान: राजस्थान के एक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। सिर्फ इतना ही नहीं कुछ लोगों ने हथियारों के साथ रेस 3 के सेट पर पहुंच कर हंगामा मचा दिया था, जिसके बाद शूटिंग को बंद करना पड़ा।
4 / 10
पापोन: एक म्यूजिक रियलिटी शो के दौरान एक नाबालिग गायक को 'किस' करते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद सिंगर पापोन की काफी आलोचना हुई थी।
5 / 10
केदारनाथ: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म 'केदारनाथ' को भी बहुत आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। केदारनाथ पुरोहितों के अध्यक्ष, विनोद शुक्ला ने एक बयान में कहा, 'अगर फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाता है तो हम एक आंदोलन शुरू करेंगे क्योंकि हमें बताया गया है कि यह 'लव जिहाद' को बढ़ावा देकर हिंदू धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है।
6 / 10
अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन': फिल्म 'पैडमैन', जिसे पूरे देश में काफी सराहना मिली, लेकिन यह फिल्म विवादों से भी घिरी थी। रिपु दमन जायसवाल ने अक्षय कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा कि फिल्म के कुछ दृश्यों को उनकी स्क्रिप्ट से लिया गया था।
7 / 10
लवयात्री: सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लवयात्री' के नाम को लेकर भी काफी विरोध हुआ था। विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने दावा किया कि फिल्म का नाम हिंदू त्योहार 'नवरात्रि' के अर्थ को विकृत करता है। सलमान ने आखिरकार फिल्म का नाम बदलकर 'लवयात्री' रख दिया था।
8 / 10
कॉमेडियन कपिल शर्मा: कॉमेडियन कपिल शर्मा, जो हर किसी के पसंदीदा बन गए हैं, खुद को काफी विवादों में डाल चुके हैं। कपिल सबसे ज्यादा चर्चा में तब आए थे जब एक ऑडियो कॉल के दौरान उन्होंने पत्रकार को गालियां देते हुए सुना गया था। कपिल ने रिकॉर्डिंग से इनकार नहीं किया और कहा कि यह गुस्सा व्यक्त करने का उनका तरीका था।
9 / 10
कंगना रनौत: कंगना की पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म सुर्खियां बटोरती रही है क्योंकि यह हमेशा विवादों से घिरी रही है। फैंस जब सबसे ज्यादा हैरान तब हुए जब अभिनेता सोनू सूद को प्रमुख क्षेत्रों की शूटिंग के बाद फिल्म से बाहर कर दिया गया था। कंगना ने अभिनेता पर पुरुषवाद का आरोप लगाया था।
10 / 10
जितेन्द्र: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेन्द्र भी इस साल चर्चा में आए जब शिमला पुलिस ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में एफआईआर दर्ज की। जीतेंद्र के एक दूर के चचेरे भाई ने उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया, जो 47 साल पहले हुआ था जब दोनों उस समय शिमला में एक कमरा साझा कर रहे थे।
टॅग्स :ईयर एंडर 2018सलमान खानतनुश्री दत्तानाना पाटेकरकंगना रनौतकपिल शर्माअक्षय कुमार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: महादेव की भक्ति में लीन रहते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स, करते हैं रोजाना पूजा

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: शिवरात्रि लुक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन, लगेंगी बला की खूबसूरत

बॉलीवुड चुस्कीAnant-Radhika Pre-Wedding Bash: अंबानी परिवार के फंक्शन में शाहरुख-सलमान और आमिर ने नहीं ली फीस! जानें सच

ज़रा हटकेISPL: 'नाटू-नाटू', गाने पर सचिन, अक्षय और राम चरण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीरिहाना के साथ पोज देते नजर आए सुनील ग्रोवर-कपिल शर्मा, फोटो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: भगवान शिव को समर्पित है बॉलीवुड की ये फिल्में, देख कर जाग जाएगी भक्ति की भावना

बॉलीवुड चुस्कीMaidaan Trailer: अजय देवगन की 'मैदान' का ट्रेलर आउट, भारत के गुमनाम हीरो की असली दास्ता इस दिन होगी बड़े पर्दे पर रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीNew Theatre Release 8 March 2024: इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर होगा 'धमाका', हॉरर- सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्की"अभी न जाओ छोड़कर...", आशा भोसले ने अमित शाह के लिए गाया ऑल टाइम बेस्ट सॉन्ग, खास मुलाकात की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीरकुल प्रीत सिंह ने पति जैकी भगनानी के साथ कामाख्या मंदिर में टेका माथा, शादी के बाद भक्ति में लीन हुआ कपल