लाइव न्यूज़ :

LMOTY 2024: अभिनेता रणबीर कपूर को 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' से सम्मानित किया गया, बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: February 15, 2024 8:11 PM

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को मनोरंजन के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया। दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता के लिए रणबीर कपूर ने इस साल के 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है।

Open in App
ठळक मुद्दे'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' समारोह 15 फरवरी को आयोजित किया गयारणबीर कपूर को मनोरंजन के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता

lokmat maharashtrian of the year awards 2024: 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' समारोह 15 फरवरी को  आयोजित किया गया। 'महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' के इतिहास में पहली बार यह समारोह गेटवे ऑफ इंडिया पर आयोजित किया गया। कार्यक्रम में कई कैबिनेट मंत्री, वरिष्ठ आईएएस और आईपीएस अधिकारी, उद्यमी, डॉक्टर, वकील शामिल हुए। इस कार्यक्रम में उद्यमी ईशा अंबानी और अभिनेता रणबीर कपूर ने भी हिस्सा लिया।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को मनोरंजन के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया। दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता के लिए रणबीर कपूर ने इस साल के 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है। रणबीर को दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र कपूर ने सम्मानित किया।

रणबीर कपूर को बॉलीवुड में 17 साल हो गए हैं। उन्होंने 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया था। फिलहाल रणबीर फिल्म एनिमल के चलते चर्चा में हैं। फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। 

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उन्होंने रणविजय सिंह की भूमिका निभाई। वह कभी न देखे गए गुस्से वाले किरदार में नजर आए। उनकी एंट्री पर थिएटर में सीटियां बजी। रणबीर कपूर की एक्टिंग स्किल्स की हमेशा सराहना होती रही है। अभिनय उन्हें अपने परिवार से विरासत में मिला। उन्हें अभिनय की प्रेरणा अपने पिता दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर से मिली। मां नीतू कपूर भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।

बता दें कि लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवार्ड, महाराष्ट्र के नंबर 1 मीडिया ग्रुप लोकमत के द्वारा महाराष्ट्र के मान सम्मान को विविध क्षेत्र में बढ़ाने वाले व्यक्तित्व को सम्मानित करने की एक पहल है। हर साल यह अवार्ड बॉलीवुड, राजनीति, स्पोर्ट्स से लेकर समाजसेवा तक से जुड़े लोगों सम्मान के तौर पर प्रदान किया जाता है। पुरस्कार हर साल उन व्यक्तियों और संगठनों को दिया जाता है जिन्होंने सार्वजनिक सेवा - समाज सेवा, शिक्षा, प्रशासन, राजनीति, चिकित्सा, उद्योग, खेल, कृषि, सीएसआर के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया है।  

टॅग्स :लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2024रणबीर कपूरहिन्दी सिनेमा समाचारलोकमत नागपुर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

महाराष्ट्र अधिक खबरें

महाराष्ट्रब्लॉग: कब तक जान के लिए खतरा बनते रहेंगे अवैध होर्डिंग?

महाराष्ट्रMumbai Rains: मुंबई में आई धूल भरी आंधी, अटल सेतु ब्रिज पर लोगों को दिखना हुआ कम, सामने आया वीडियो

भारतLok Sabha Elections 2024 Phase 3: 12 राज्य, 1351 उम्मीदवार और 93 सीट, जानें कौन-कौन प्रमुख प्रत्याशी

भारतMaharashtra Lok Sabha Polls 2024: महाराष्ट्र में तीसरे चरण की वोटिंग के तहत इन प्रमुख सीटों पर मतदान कल, जानें कैंडिडेट्स और मतदान का समय

महाराष्ट्रब्लॉग: जल पाने की मुश्किल में कल कैसे होगा?