लाइव न्यूज़ :

जेल में बंद हैं संजय सिंह, इशिता ने कहा मेरे 'पापा देश के तानाशाहों से लड़ रहे हैं', देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: January 31, 2024 3:23 PM

Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह जेल में हैं। जेल में वह क्या सोचते हैं क्या लिखते हैं। इस बारे में नई जानकारी लेकर उनकी बेटी जनता के सामने आई हैं।

Open in App
ठळक मुद्देआम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह जेल में संजय सिंह की बेटी इशिता सिंह ने कहा कि जेल के अंदर मेरे पापा तानाशाहों से लड़ रहे हैंइशिता का 4 मिनट का एक वीडियो आम आदमी पार्टी ने शेयर किया

Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह जेल में हैं। जेल में वह क्या सोचते हैं क्या लिखते हैं। इस बारे में नई जानकारी लेकर उनकी बेटी जनता के सामने आई हैं। संजय सिंह की बेटी इशिता सिंह ने कहा कि जेल के अंदर मेरे पापा तानाशाहों से लड़ रहे हैं।

दरअसल, इशिता का 4 मिनट का एक वीडियो आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश, और आम आदमी पार्टी के नेशनल एक्स एकाउंट से शेयर की गई हैं। इस वीडियो में एक पिता के लिए एक बेटी का भाव साफतौर पर देखने को मिल रहा है। सुनिए जेल में बंद संजय सिंह का कौन सा संदेश इशिता जनता के बीच शेयर कर रही हैं।

इशिता ने कहा खूब करो साहिब, कोशिश हमें मिट्टी में दबाने की, शायद आपको नहीं मालूम, कि ‘‘हम बीज हैं" आदत है हमारी बार-बार उग जाने की। पापा देश के तानाशाहों से लड़ रहे हैं और हर तानाशाह डरपोक और कायर होता है। गांधी जी कितने साल जेल में रहें। इसलिए जेल के डर से संजय सिंह रुकने वाला नहीं है।

संजय सिंह की बेटी क्या करती हैं

सांसद संजय सिंह की बेटी इशिता सिंह अभिनेत्री के तौर पर आगे बढ़ रही हैं। वह डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे रही हैं। उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर उनकी और उनके पिता की एक फोटो भी है, जिसे उन्होंने फादर डे पर पोस्ट की गई थी।

यहां बताते चले कि दिल्ली की कथित शराब घोटाले से जुड़ी जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह को 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। संजय सिंह अब तक 51 दिन जेल में बिता चुके हैं।

हालांकि, जेल से ही उन्होंने राज्यसभा के लिए नामांकन किया था, और दोबारा सदस्य बने।

टॅग्स :Aam Aadmi Partysanjay singhAAP's Uttar Pradesh
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: "भाजपा अरविंद केजरीवाल पर जानलेवा हमले की साजिश रच रही है", 'आप' नेता संजय सिंह ने लगाया सनसनीखेज आरोप

भारतब्लॉग: महिला की शिकायत पर इतनी राजनीति क्यों?

राजनीतिसरकार की प्राथमिकताओं में नहीं किसानों की समस्याएं, राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष शेखर दीक्षित ने कहा

भारतSwati Maliwal Assault Case: सीएम केजरीवाल के घर के CCTV का डीवीआर जब्त, दिल्ली पुलिस लैपटॉप भी ले गई साथ

भारतLok Sabha Elections 2024: "भाजपा 'आप' को कुचलने के लिए 'ऑपरेशन झाड़ू' चला रही है, पार्टी के बैंक खाते भी बंद कराएगी" अरविंद केजरीवाल का बेहद तीखा हमला

भारत अधिक खबरें

भारतMumbai LS Polls 2024: वर्ली बूथ में शौचालय के अंदर मृत मिला शिवसेना (यूबीटी) का पोलिंग एजेंट, पार्टी ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया

भारतLok Sabha Elections 2024: 5वें चरण में 57% से अधिक मतदान हुआ, पश्चिम बंगाल 73% मतदान के साथ आगे

भारतVIDEO: 'मोदी के भक्त हैं प्रभु जगन्नाथ',संबित पात्रा के कथित विवादित बयान ओडिशा कांग्रेस ने की माफी की मांग

भारतBihar Lok Sabha Polls 2024: बिहार में शाम 5 बजे तक कुल 52.35% हुआ मतदान

भारतHeat Wave In Delhi: हीटवेव का रेड अलर्ट, दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश जारी