लाइव न्यूज़ :

Lok Sabha Elections 2024: अरुण गोविल ने जनता से किया वोट डालने का अनुरोध, कहा- हमें अपने मत का प्रयोग करना चाहिए

By मनाली रस्तोगी | Published: April 26, 2024 8:57 AM

सात चरण में हो रहे लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 15.88 करोड़ से अधिक मतदाता आज सुबह 7 बजे से 1202 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने के लिए पोलिंग बूथ पर जुटना शुरू हो गये हैं। 

Open in App
ठळक मुद्देलोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के लिए 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 88 सीटों पर आज मतदान जारी है।इस बार कई उम्मीदवार 2019 में जीती गई सीटों पर फिर से चुनाव लड़ रहे हैं।जारी मतदान के बीच अरुण गोविल ने जनता से घरों से निकलकर वोट करने की अपील की है।

मेरठ: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के लिए 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 88 सीटों पर आज मतदान जारी है। ऐसे में इस बार कई उम्मीदवार 2019 में जीती गई सीटों पर फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार लोकप्रिय टीवी शो रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले मशहूर अभिनेता अरुण गोविल मेरठ सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं। जारी मतदान के बीच उन्होंने जनता से घरों से निकलकर वोट करने की अपील की है।

एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि वोट जरूर डालें। हमें अपने मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिए...मैं यहीं पैदा हुआ, पला-बढ़ा और यहां तक ​​कि अपनी पढ़ाई भी यहीं की, तो फिर मैं बाहरी व्यक्ति कैसे हूं?" आज गोविल के अलावा वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, तिरुवनंतपुरम में शशि थरूर से लेकर मथुरा में हेमा मालिनी समेत अन्य कई प्रमुख हस्तियों का भाग्य मतदाताओं द्वारा तय की जाएगा।

मालूम हो, सात चरण में हो रहे लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 15.88 करोड़ से अधिक मतदाता आज सुबह 7 बजे से 1202 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने के लिए पोलिंग बूथ पर जुटना शुरू हो गये हैं। 

आज के दिन मौसम की स्थिति सामान्य रहने की उम्मीद है, जिससे मतदाता आराम से अपना वोट डाल सकते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार मतदाताओं की सुविधा के लिए सभी मतदान केंद्रों पर सुविधाओं समेत गर्म मौसम की स्थिति से निपटने के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है।

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024अरुण गोविलसुनीता वर्मादेवव्रत कुमार त्यागी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतलोकसभा चुनाव के बीच मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को उत्तराधिकारी बनाने से किया इनकार, बसपा पद से भी निकाला

क्रिकेटVIDEO: आईपीएल के बीच गोल टोपी, काला चश्मा और येलो टी-शर्ट जडेजा अपनी पत्नी रीवाबा संग वोट डालने जामनगर पहुंचे

भारतVideo: वोट डालने जा रहे थे पीएम मोदी, तभी दिख गई 'देखने में असमर्थ बच्ची', पास जाकर मिलाया हाथ, देखिए

भारतVIDEO: सोनिया गांधी ने वीडियो संदेश में मोदी, बीजेपी पर बोला हमला, कहा- 'राजनीतिक लाभ के लिए नफरत को बढ़ावा दिया'

भारतMuslims Reservation: ओबीसी कोटे से मुसलमानों को आरक्षण!, राजद प्रमुख लालू यादव के बयान पर एनडीए ने किया पलटवार, आरोप का दौर जारी

भारत अधिक खबरें

भारतवीडियो: AAP विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर किया हमला, मामला दर्ज

भारतHaryana crisis: भाजपा की हरियाणा सरकार पर गहराया संकट, 3 निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन, अल्पमत में आई सैनी सरकार

भारतHaryana bjp government: तीन निर्दलीय विधायक ने समर्थन वापस लिया, हरियाणा में सैनी सरकार अल्पमत में, सियासी संकट!

भारतJharkhand Minister Secretary ED: बड़ी मुसीबत में फंसे ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, ईडी कर सकती है गिरफ्तार, 45 करोड़ से की अधिक की राशि बरामद

भारतBaramati Lok Sabha seat: अजीत पवार के घर जाकर मां आशाताई से आशीर्वाद, सुले ने वोट डालने के बाद कहा-काकी से मिलने में कैसा हर्ज!