लाइव न्यूज़ :

Ganesh Chaturthi 2022: अब घर बैठे भी आप आसानी से पा सकते है लालबागचा राजा का प्रसाद, ऐसे करें आर्डर-जानें कीमत

By आजाद खान | Published: August 31, 2022 11:44 AM

आपको बता दें कि अगर आप पेटीएम से प्रसाद को बुक करते है तो आप इसे देश-विदेश कही भी मंगा सकते है। लेकिन जो प्रसाद जियो मार्ट पर मिल रहा है, वे केवल मुंबई, नवी मुंबई और ठाणे के रहने वाले लोग को ही मिल रहा है और यही लोग ही केवल यहां आर्डर कर सकते है।

Open in App
ठळक मुद्देदेश या विदेश के किसी कोने से अब आप लालबागचा राजा का प्रसाद घर बैठे भी पा सकते है।इस सुविधा के लिए पेटीएम और जियो मार्ट ने आयोजकों से करार किया है। वहीं प्रसाद के रूप में आपोक घर बैठे लड्डू और ड्राई फ्रूट्स मिलेगा।

Ganesh Chaturthi 2022: मुंबई में गणेश चतुर्थी के मौके पर लालबागचा राजा का प्रसाद अब आप घर बैठे पा सकते है। जी हां, दो साल के गैप के बाद जहां इस साल गणेश चतुर्थी काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है, वहीं इस मौके पर डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम और जियो मार्ट ने आयोजन समिति के साथ करार किया है। 

ऐसे में आप घर बैठे लालबागचा राजा का प्रसाद दो पैक में आर्डर कर सकते है। आपको बता दें कि लालबागचा राजा उत्सव 31 अगस्त से शुरू होकर 9 सितंबर तक चलेगा।

कितने में और कैसे मिलेगा प्रसाद 

आयोजकों ने बताया कि देश के किसी कोने से जो लोग सूखे मेवे का प्रसाद मंगवाना चाहते है, वे आर्डर कर सकते है और उन्हें दो से तीन दिन के अन्दर प्रसाद उनके पते पर मिल जाएगा। आयोजकों ने यह भी बताया कि पेटीएम के जरिए 400 रुपए कीमत वाले 250 ग्राम के प्रसाद को आर्डर किया जा सकता है। 

पेटीएम द्वारा यह आर्डर देश या विदेश के किसी कोने से किया जा सकता है और उन्हें यह प्रसाद जल्द से जल्द मिल भी जाएगा। 

जियो मार्ट पर भी मिलेगा प्रसाद

ऐसे में जो लोग मुंबई, नवी मुंबई और ठाणे में रहते है वे लोग प्रसाद के दो लड्डू को आर्डर कर सकते है। उनके द्वारा किए गए आर्डर उनके घर पर मिल जाएगा। ऐसे में अगर कोई प्रसाद को लेने के लिए लालबागचा राजा के अधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहता है तो वह इस लिंक https://lalbaugcharaj.com/hi/online-prasad/ पर क्लिक कर वेबसाइट पर जा सकता है। 

कोविड के कारण दो साल बाद मनाया जा रहा है गणेश चतुर्थी 

आपको बता दें कि कोविड के कारण पिछले दो साल से सही से गणेश चतुर्थी नहीं मनाया जा रहा था। ऐसे में इस साल बहुत ही धूम-धाम से गणेश चतुर्थी को मनाया जा रहा है। वहीं अगर बात करें लालबागचा राजा के इतिहास का तो इसका इतिहास बहुत पुराना है। पुतलाबाई चॉल में स्थित लालबागचा राजा सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल की लोकप्रिय गणेश मूर्ति है। इसकी स्थापना 1934 में हुई थी।

ऐसे में जो लोग लालबागचा राजा का ऑनलाइन दर्शन करना चाहते है, वे लालबागचा राजा के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जा सकते हैं। वहा आपको लालबागचा राजा दर्शन मिल जाएगा।  

टॅग्स :गणेश चतुर्थीमुंबईThane Municipal Corporationपेटीएमजिओमार्टJioMart
Open in App

संबंधित खबरें

भारतPM Modi's Roadshow in Mumbai: पीएम मोदी के रोड शो के लिए मुंबई में सुरक्षा कड़ी; ड्रोन, गुब्बारों के इस्तेमाल पर लगा प्रतिबंध, ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी

महाराष्ट्रब्लॉग: कब तक जान के लिए खतरा बनते रहेंगे अवैध होर्डिंग?

भारतMumbai hoarding collapse: एक रेप मामले में आरोपी है भावेश भिंडे, जानें एगो मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के मालिक के बारे में

भारतMumbai Lok Sabha Seat 2024: वोट दो, पहचान स्याही निशान दिखाओ और 20 प्रतिशत छूट पाओ, जानें क्या है ‘डेमोक्रेसी डिस्काउंट’

भारतActor Jackie Shroff: 200 फिल्म में काम, दिल्ली उच्च न्यायालय क्यों पहुंचे जैकी श्रॉफ, आखिर क्या है कारण

भारत अधिक खबरें

भारतडेंगू के मामलों में वृद्धि के बीच बेंगलुरु नागरिक निकाय ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पर्याप्त उपाय किए, कहा- 'घबराने की जरूरत नहीं'

भारतCongress leader Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री और कांग्रेस नेता आलमगीर आलम अरेस्ट, ईडी ने 37 करोड़ किए थे जब्त

भारतDelhi Lok Sabha Election: वीकेंड पर दिल्ली हाउसफुल, मोदी-राहुल करेंगे चुनावी सभा

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: 5 सीट पर 20 मई को मतदान, हाजीपुर, सारण, मुजफ्फरपुर, मधुबनी और सीतामढ़ी सीट पर पड़ेंगे वोट, जानें समीकरण और 2019 में कौन रहा विजेता!

भारतAmit Shah On Arvind Kejriwal: 'उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, वे 22 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं', केजरीवाल पर बोले अमित शाह