लाइव न्यूज़ :

Lakhimpur Kheri Case: कोर्ट में पेशी के दौरान मूंछों में ताव देता दिखा किसानों को कुचलने का आरोपी आशीष मिश्रा, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 10, 2022 8:41 PM

मंगलवार को आशीष मिश्रा की कोर्ट में पेशी थी। पुलिस हिरासत में कोर्ट लाए जाने के दौरान वह मूंछों पर ताव देता हुआ नजर आया।

Open in App
ठळक मुद्देपुलिस हिरासत में मूंछों में ताव देता नजर आया आशीषा मिश्रावीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल आशीष मिश्रा का वीडिया

Lakhimpur Kheri Case: लखीमपुर खीरी मामले में किसानों को कुचलने का मुख्य आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा मंगलवार को जिला एवं सत्र न्यायालय में पेशी के दौरान जाते समय अपनी मूंछों में तांव देता हुआ देखा गया। दरअसल, मंगलवार को आशीष मिश्रा की कोर्ट में पेशी थी। पुलिस हिरासत में कोर्ट लाए जाने के दौरान वह मूंछों पर ताव देते हुए नजर आए। जेल में बंद आशीष के इस अंदाज की फोटो और वीडियो तेजी से मीडिया में वायरल हो रहा है। 

बता दें कि इससे एक दिन पहले सोमवार को हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने खीरी के तिकुनिया कांड मामले की सुनवाई के दौरान नेताओं के गैर जिम्मेदाराना बयानों पर कड़ी टिप्पणी की है। कोर्ट ने कहा कि जवाबी हलफनामे के मुताबिक यदि केंद्रीय राज्य मंत्री ने कथित बयान न दिया होता तो यह घटना ही न हुई होती।

कोर्ट ने मामले में चार्जशीट का जिक्र करते हुए कहा कि किसान तो शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। न्यायमूर्ति दिनेश कुमार सिंह की एकल पीठ ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की इस मामले को लेकर आलोचना की। साथ ही कोर्ट ने मामले में चार आरोपियों अंकित दास, सुमित जायसवाल, लव-कुश और शिशुपाल की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थी।

लखीमपुर कांड में मुख्‍य आरोपी आशीष मिश्रा को 28 दिन तक जेल में रहने के बाद 15 फरवरी को हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। 18 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज करके उन्हें एक सप्ताह के अंदर सरेंडर होने का आदेश दिया था। 68 दिन जमानत पर बाहर रहने के बाद 24 अप्रैल की दोपहर भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में आशीष मिश्र ने मजिस्ट्रेट के सामने आत्म-समर्पण कर दिया था।  

टॅग्स :आशीष मिश्रालखीमपुर खीरी हिंसा
Open in App

संबंधित खबरें

भारतलखीमपुर खीरी केस: केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली आने की दी इजाजत

भारतलखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दी आशीष मिश्रा टेनी को अंतरिम जमानत

भारतलखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दी आशीष मिश्रा टेनी को अंतरिम जमानत

क्राइम अलर्टयह घिनौना और गंभीर अपराध, यूपी सरकार ने आशीष मिश्रा की जमानत याचिका का सुप्रीम कोर्ट में किया विरोध

भारतलखीमपुर खीरी हिंसा: सामान्य तौर पर सुनवाई पूरी करने में लग सकते हैं 5 साल, SC को सत्र न्यायाधीश ने दी जानकारी

भारत अधिक खबरें

भारतब्लॉग: सरकारी अस्पतालों की लापरवाही का नतीजा नागरिक न भुगतें

भारतPetrol Diesel Price Today: दिल्ली में 1 लीटर पेट्रोल की कीमत 94.76 रु, मुंबई में 104.19 रु, जानिए आपके शहर में क्या है रेट

भारतब्लॉग: मेघालय के पर्यावरण में जहर घोलती रैट होल माइनिंग

भारतब्लॉग: दो पहाड़ियों की एक जैसी है चुनावी दास्तान

भारतअमिताभ श्रीवास्तव का ब्लॉग: अब आर या पार के मुहाने पर पहुंचा चुनाव