लाइव न्यूज़ :

Amazon Great Indian Festival Sale: 17 अक्टूबर से शुरू होगी सेल, स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स सहित इन चीजों पर बंपर छूट

By विनीत कुमार | Published: October 06, 2020 3:29 PM

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की तारीख की घोषणा कर दी गई है। इसकी शुरुआत 17 अक्टूबर से हो रही है। इस दौरान कई ऑफर्स ग्राहकों को देखने को मिलेंगे।

Open in App
ठळक मुद्देAmazon Great Indian Festival Sale: स्मार्टफोन, होम अप्लायंस, लैपटॉप, हेडफोन्स, स्पीकर्स सहित कई चीजों पर बंपर छूटपुराने सामान के साथ एक्सचेंज ऑफर में 13,500 रुपये तक की छूट की होगी सुविधा

Amazon ने अपने बहुप्रतीक्षित ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा कर दी है। इसकी शुरुआत 17 अक्टूबर से होने जा रही है। ये फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के एक दिन बाद शुरू हो रही है। फ्लिपकार्ट की बिक्री 21 अक्टूबर को समाप्त होगी। वहीं, अभी तक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की सेल की अंतिम तिथि का खुलासा नहीं किया है।

Amazon प्राइम मेंबर्स के लिए सेल 24 घंटे पहले यानी 16 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है। इसके तहत ग्राहकों को HDFC डेबिट या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से की गई खरीदारी पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। बजाज फिनसर्व ग्राहकों को बिक्री के दौरान 1,00,000 रुपये तक की क्रेडिट सीमा और नो-कॉस्ट EMI ऑफर की पेशकश की जा रही है।

Amazon Great Indian Festival sale details: ऑफर्स क्या हैं, जानिए

इस सेल के दौरान प्लेटफॉर्म पर कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे और पहली बार बिक्री के लिए भी उपलब्ध होंगे। इनमें स्मार्टफोन, होम अप्लायंस, लैपटॉप, हेडफोन्स, स्पीकर्स, कैमरा, फर्निचर सहित कई कैटेगरी पर छूट मिलेगी। 

Amazon इस सेल में फायर टीवी स्टिक के साथ एलेक्सा वाइस रिमोट लाइट को लॉन्च कर रहा है। इसके अलावा वन प्लस 8T 5G भी 14 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा है जो Amazon Great Indian Festival sale में मौजूद होगा। इसके अलावा बेहद हिट शो मिर्जापुर का नया सीजन 23 अक्टूबर को रिलीज होगा। 

गेम खेलने में आपकी दिलचस्पी है तो गेमर्स के लिए, बिक्री के दौरान एक नया फैंटम रेड एक्सबॉक्स वन कंट्रोलर भी लॉन्च होगा।

Amazon Great Indian Festival sale details: केवल 79 रुपये की EMI पर फोन

कंपनी के अनुसार सेल में केवल 79 रुपये पर ईएमआई की शरुआत के साथ फोन खरीदने की सुविधा होगी। साथ ही 13500 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर्स मौजूद रहेंगे। लैपटॉप पर 30 हजार रुपये तक की छूट देखने को मिल सकती है। वहीं, हेडफोन पर 70 प्रतिशत की छूट मिलेगी। स्मार्टवॉच पर भी 70 प्रतिशत तक की छूट देखने को मिलेगी। वहीं कैमरों से जुड़े सामान पर 60 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

इसके अलावा वाटर प्यूरीफायर्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। टीवी और बड़े अप्लाइंसेस में एक्सटेंडेड वारंटी, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर आदि प्राप्त होंगे। सेल में अमेजन के Echo Smart स्पीकर रेंज, Fire TV Stick और Kindle रेंज की कीमत में भी कटौती की जाएगी।

टॅग्स :ऐमजॉन ग्रेट इंडियन सेलफ्लिप्कार्ट बिग बिलियन डेज सेल
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारE-commerce company Flipkart: त्योहारी सीजन से पहले 100000 अस्थायी रोजगार देने का लक्ष्य, ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने की घोषणा

कारोबारAmazon-Flipkart की सेल 23 सितंबर से शुरू, SBI कार्ड्स पर मिलेंगे इतने छूट-प्राइम मेंबर्स को मिलेगा यह फायदा

ज़रा हटकेशख्स ने फ्लिपकार्ट पर ऑर्डर किया था आईफोन, बदले में मिला 5 रुपए वाला साबुन, वीडियो वायरल

टेकमेनियात्योहारी सीजन में फ्लिपकार्ट पर आईफोन-12 मिनी पर बंपर छूट, चुकाने होंगे केवल 40,999 रुपये, जानें डिटेल

भारतअमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल, फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल्स: बेहतरीन मोबाइल फोन पर किफायती ऑफर की ये लिस्ट जरूर देखें

भारत अधिक खबरें

भारतSwati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल की जान को खतरा, AAP सांसद के पूर्व पति का सनसनीखेज दावा

भारतसंदेशखली 'स्टिंग वीडियो' की एसआईटी जांच की याचिका पर सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट सहमत

भारतLok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, आठ आपराधिक मामले

भारत'लोकसभा में कांग्रेस 40 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी, यूपी में सफाया', पीएम ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारतLok Sabha Polls 2024: पीएम मोदी के पास न घर है, न कार, हैं तो केवल 52,000 रुपये कैश, पढ़ें उनकी संपत्ति का संपूर्ण ब्यौरा