शख्स ने फ्लिपकार्ट पर ऑर्डर किया था आईफोन, बदले में मिला 5 रुपए वाला साबुन, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 11, 2021 05:47 PM2021-10-11T17:47:17+5:302021-10-11T17:53:42+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मामला काफी सुर्खियों में जहां फ्लिटकार्ट ने अपने ग्राहक को ऑर्डर किए सामानव की जगह कुछ और भेज दिया । दरअसल ग्राहक ने एक आईफोन ऑर्डर किया था लेकिन कंपनी की ओर से 5 रुपए के साबुन की दो टिकिया आ गई थी ।

viral news filpkart customer orders iphone 12 gets soap bars worth rs 5 inside box watch | शख्स ने फ्लिपकार्ट पर ऑर्डर किया था आईफोन, बदले में मिला 5 रुपए वाला साबुन, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsबिग बिलियन डेज में ग्राहक ने मंगाया आईफोन मिला साबुनपैकेट खोलते ही ग्राहक रह गया दंग, नहीं शेयर किया ओटीपीकंपनी ने ग्राहक के पैसे किए वापस

मुंबई : आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में समय बचाने के लिए हम ऑनलाइन ऑर्डर करके सामान मंगवाते हैं । हमारे लिए ये बेहद आसान होता ही कि घर बैठे-बैठे सामान आ जाता है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आ-कॉर्मस कंपनियों की लापरवाही का हर्जाना ग्राहक को भुगतान पड़ता है ।  आमतौर पर बड़े ऑफर के समय कंपनियां ऐसी गलती करती है । बिक्री का मौसम आम तौर पर साल में दो बार बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर आता है । यह भारी मांग और खरीद की अवधि है ।

लेकिन भारी छूट के साथ, देर से डिलीवरी, गलत डिलीवरी, या ऐसी डिलीवरी का मौका भी आता है जो सर्वथा अपमानजनक है । इस तरह का मामला इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है । फ्लिपकार्ट के एक ग्राहक ने वेबसाइट के बिग बिलियन डेज़ के दौरान एक ऐप्पल फोन का ऑर्डर दिया था, जब उसने डिलीवर पैकेज खोला तो वह सदमे में रह गया ।

ग्राहक ने iPhone 12 का ऑर्डर दिया, जिसे सेल के दौरान भारी छूट पर बेचा जा रहा था लेकिन दुर्भाग्य से जब उसने पैकेट खोला था तो, उसमें 5 रुपये की कीमत का निरमा साबुन था । Gizmochina की रिपोर्ट में कहा गया है कि सिमरनपाल सिंह नाम के एक शख्स ने इस चौंकाने वाले मामले की जानकारी टेक वेबसाइट को दी ।

सिंह ने ओपन बॉक्स डिलीवरी का विकल्प चुनकर फोन को 51,999 रुपये में खरीदा था । लेकिन जब उसने पैकेट खोला तो अंदर साबुन की दो टिकिया देखकर वह चौंक गया । उसने डिलीवरी को स्वीकार नहीं किया और ओटीपी को डिलीवरी पार्टनर के साथ साझा करने से इनकार कर दिया । अगर उसने वन टाइम पासवर्ड साझा किया होता, तो ऑर्डर 'डिलीवर' के रूप में अपडेट हो जाता ।

डिलीवरी पार्टनर के साथ बहस करने के बजाय, सिंह ने फ्लिपकार्ट के कस्टमर केयर में ऑर्डर के बारे में शिकायत की लेकिन भ्रम यहीं खत्म नहीं हुआ क्योंकि उन्हें ओटीपी का अनुरोध करने वाला एक कॉल आया । फिर कुछ और असफल प्रयासों के बाद, फ्लिपकार्ट ने आखिरकार ऑर्डर रद्द कर दिया और सिंह के पैसे वापस कर दिए । बताया जा रहा है कि घटना के कुछ दिन बाद ही उनके खाते में पैसे आ गए ।
 

Web Title: viral news filpkart customer orders iphone 12 gets soap bars worth rs 5 inside box watch

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे