लाइव न्यूज़ :

गोपाल इटालिया ने राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख पर लगाया गंभीर आरोप, कहा मुझे धमकाया-किया अभद्र व्यवहार

By भाषा | Published: October 14, 2022 7:42 AM

आपको बता दें कि गोपाल इटालिया ने यह आरोप लगाया है कि अधिकारियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि उन्हें “ताकतवर लोगों” से नहीं उलझना चाहिए और किसी भी तरह की परेशानी से बचने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) छोड़ देनी चाहिए। हालांकि दिल्ली पुलिस की तरफ से इन आरोपों पर कोई जवाब नहीं आया है।

Open in App
ठळक मुद्दे'आप' पार्टी की गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया ने राष्ट्रीय महिला आयोग पर गंभीर आरोप लगाया है।उन्होंने कहा कि एनसीडब्ल्यू प्रमुख रेखा शर्म ने मुझे धमकाया और मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया है। गोपाल इटालिया ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें “ताकतवर लोगों” से नहीं उलझने के लिए भी समझाया गया है।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) की गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया ने आरोप लगाया कि गुरुवार को राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) के समक्ष पेश होने पर इसकी अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उन्हें धमकाया और अभद्र व्यवहार किया है। 

आपको बता दें कि इटालिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में आयोग के समक्ष पेश हुए थे। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि बाद में उन्हें दिल्ली पुलिस की एक टीम को सौंप दिया गया, जो उन्हें ओखला थाने ले गई। 

“ताकतवर लोगों” से नहीं उलझने को समझाया गया-आरोप

वहां पर अधिकारियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि उन्हें “ताकतवर लोगों” से नहीं उलझना चाहिए और किसी भी तरह की परेशानी से बचने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) छोड़ देनी चाहिए। हालांकि दिल्ली पुलिस की तरफ से इन आरोपों पर कोई जवाब नहीं आया है। 

गौरतलब है कि राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश होने के बाद दिल्ली पुलिस ने ढाई घंटे से भी अधिक समय तक उन्हें रोककर रखा था। 

 “कंस की औलाद” है भाजपा नेता- गोपाल इटालिया

‘आप’ नेता ने भाजपा नेताओं को “कंस की औलाद” करार दिया और और आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी को सत्ता से बाहर करने का संकल्प जताया है। उन्होंने कहा कि उनका नाम गोपाल है और उन्हें भी भगवान कृष्ण का आशीर्वाद मिला है। 

मामले में गोपाल इटालिया ने क्या कहा

पुलिस द्वारा छोड़े जाने के बाद संवाददाता सम्मेलन में इटालिया ने कहा, “मुझे अभी तक एनसीडब्ल्यू की तरफ से कोई नोटिस नहीं मिला है, लेकिन मैं यहां आयोग के सामने इसलिए पेश हुआ हूं क्योंकि मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं। जब मैं एनसीडब्ल्यू कार्यालय पहुंचा, उन्होंने पहले मेरे वकील को मेरे साथ जाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।” 

आयोग की अध्यक्ष ने धमकाया-अभद्र व्यवहार किया- इटालिया

‘आप’ के नेता ने दावा किया कि उनके एनसीडब्ल्यू प्रमुख कार्यालय में प्रवेश करने के बाद, “उन्होंने (आयोग की अध्यक्ष ने) पूरे अहंकार के साथ, मुझे धमकी देनी शुरू कर दी कि वह मुझे जेल भेज देंगी ... मेरे साथ बहुत ही अभद्र और घटिया व्यवहार किया गया, मुझे बहुत डराया और धमकाया गया।” 

आयोग की अध्यक्ष ने आरोपों का खंडन किया

हालांकि आयोग की अध्यक्ष शर्मा ने इटालिया के आरोपों का खंडन किया और कहा कि इटालिया को “अपमानजनक” ट्वीट के बारे में जवाब देने के लिए “पर्याप्त समय” दिया गया था, लेकिन उनके मौखिक व लिखित बयान एक दूसरे के बिल्कुल विपरीत हैं।

टॅग्स :Aam Aadmi Partyगुजरातअरविंद केजरीवालNational Commission for WomenRekha SharmaArvind Kejriwal
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठPema Khandu: अरुणाचल प्रदेश में तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार, पेमा खांडू जीत के सूत्रधार, जानिए देश के सबसे युवा सीएम के बारे में

भारतPoklok-Kamrang, Sikkim Assembly Election Results 2024 Live Updates: दोनों सीट पर हारे पवन कुमार चामलिंग

भारतएक्जिट पोल के आंकड़ों को अखिलेश यादव ने साजिश बताया, शेयर मार्केट से जोड़ा लिंक, समर्थकों से चौकन्ना रहने की अपील की

भारतArunachal Pradesh Election Result 2024 Live: ऐतिहासिक जीत की ओर भाजपा, 34 पर जीते, 11 पर आगे, कांग्रेस को 1 सीट की बढ़त, जानिए अन्य दल का हाल

भारतExit Poll: हिंदी भाषी राज्यों में भाजपा और पीएम मोदी का जलवा बरकरार, इन चार राज्यों से जीत सकती है 145 सीटें

भारत अधिक खबरें

भारतSikkim election results 2024: सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा की आंधी में भाजपा और कांग्रेस साफ, जीरो पर आउट, एसकेएम को 32 में से 31 सीट

भारतDelhi water crisis: दिल्ली में गहराती जा रही पानी की समस्या, आतिशी ने योगी आदित्यनाथ और नायब सिंह सैनी को लिखा पत्र

भारतBomb Threat: पेरिस-मुंबई विस्तारा फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इमरजेंसी अलर्ट जारी

भारतVIDEO: राहुल गांधी से जब पत्रकारों ने पूछा इंडिया ब्लॉक की कितनी सीटें आएंगी? कांग्रेस नेता ने जवाब में कहा, "आपने सिद्धू मूसेवाला का गाना 295 सुना है?"

भारतSikkim Assembly Election Results 2024: सिक्किम में SKM सत्ता में लौटी, कौन हैं पार्टी प्रमुख प्रेम सिंह तमांग?