लाइव न्यूज़ :

फिटनेस के बहाने इश्क लड़ा रहे हैं जसलीन-शिवाशीष, देखें जिम की हॉट पिक्स

By उस्मान | Published: July 13, 2019 11:52 AM

वो गुजरे जमाने की बात हो गई जब 'बिग बॉस 12' की हॉट एंड सेक्सी कंटेस्टेंट जसलीन मथारू का नाम 65 साल के भजन गायक अनूप जलोटा के साथ जोड़ा जाता था। आजकल वो इसी सीजन के कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा के साथ रिश्ते में हैं।

Open in App

वो गुजरे जमाने की बात हो गई जब 'बिग बॉस 12' की हॉट एंड सेक्सी कंटेस्टेंट जसलीन मथारू का नाम 65 साल के भजन गायक अनूप जलोटा के साथ जोड़ा जाता था। आजकल वो इसी सीजन के कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा के साथ रिश्ते में हैं। चर्चा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे की साथ में तस्वीर शेयर करते रहते हैं। 

शिवाशीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों जिम में नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों ने अपने एब्स दिखाए हैं। तस्वीर में दोनों काफी फिट नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि दोनों अपनी फिटनेस के लिए जिम में खूब मेहनत कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, शिवाशीष ने हॉट तस्वीर के साथ एक मैसेज भी पोस्ट किया है, जिससे उनके रिलेशनशिप स्टेटस का साफ पता चल रहा है। उन्होंने लिखा, "किसी को हमेशा पसंद करने का मतलब यह नहीं है कि आपको सिर्फ प्रेमी होने की जरूरत है। आप भी हमारी तरह महान दोस्त हो सकते हैं।

शिवाशीष वर्कआउट प्लान फिटनेस के मामले में शिवाशीष किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं। उनकी गजब की बॉडी के लाखों लोग दीवाने हैं। फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए वो रोजाना जिम जाते हैं। उनके वर्कआउट रूटीन में कार्डियो, स्ट्रेचिंग और वेट ट्रेनिंग शामिल हैं। इसके अलावा उन्हें स्विमिंग का भी शौक है।

जसलीन वर्कआउट प्लान आप उनकी फोटो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि वो वर्कआउट को कितना सीरियसली लेती हैं। वो नियमित रूप से जिम जाती हैं और जिम में वर्कआउट करने के साथ-साथ योग करना भी पसंद करती हैं। उनका वजन 55 किलो है। उनका फिगर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। चलिए जानते हैं कि उनके स्लिम एंड सेक्सी फिगर का क्या राज है।

 

अगर सोचते हैं कि दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का ही फिगर सबसे गजन है, तो आप गलत हैं। जसलीन के फोटो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो इस मामले में इन एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं। 

जसलीन खुद को फिट रखने के लिए अपने रूटीन को बहुत गंभीरता से लेती हैं। दिशा अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन भी फॉलो करती हैं। वो नियमित रूप से जिम जाती हैं और इसके अलावा योग और अन्य फिजिकल एक्टिविटी भी करती रहती हैं।

टॅग्स :जसलीन मथारूबिग बॉसअनूप जलोटाहेल्थ टिप्सफिटनेस टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काBigg Boss 17: सलमान खान ने मुनव्वर और आयशा खान की लगाई क्लास, वीकेंट के वार में पूछे तीखे सवाल

स्वास्थ्यHealth Tips 2024: नववर्ष की शुरुआत के साथ अपनी इन आदतों में करें बदलाव, पूरे साल रहेंगे स्वस्थ

टीवी तड़काBigg Boss 17: आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे, बेटे के साथ रिश्तों पर कही ये बात

टीवी तड़काBigg Boss 17: विक्की जैन ने पत्नी अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश की, कंटेस्टेंट्स हुए हैरान; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

टीवी तड़काBigg Boss 17: भारी हंगामे के बीच ईशा मालवीय बनीं नई कैप्टन, टास्क के दौरान घर में मचा कोहराम

स्वास्थ्य अधिक खबरें

स्वास्थ्यCovid-19 Updates: नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार; पिछले 24 घंटों में 743 नए मामले सामने आए, 7 मौतें

स्वास्थ्यCOVID-19 case updates: नौ महीने बाद बंगाल में कोविड मरीज की मौत, देश में 19 मई के बाद सबसे अधिक केस, 797 नए रोगी, 24 घंटे में 5 मरीज की मौत, ओडिशा में पांच नए मामले

टीवी तड़काBigg Boss 17: विक्की जैन ने मुनव्वर फारुकी का खेल किया खराब! कॉमेडियन की खोली पोल, लगाए गंभीर आरोप

स्वास्थ्यदालचीनी की चाय के हैं अनेक फायदे, शुगर कम करने से लेकर वजन घटाने तक में मददगार

स्वास्थ्यCorona Virus New Variant: देश में कोविड-19 के 702 नए मामले, 6 मरीजों की मौत