लाइव न्यूज़ :

बचपन में ऐसी दिखती थीं निया शर्मा, खूबसूरती में दीपिका पादुकोण को भी पछाड़ चुकी हैं- ये हैं उनका ब्यूटी सीक्रेट

By मेघना वर्मा | Published: July 03, 2020 2:25 PM

निया शर्मा ने बताया कि सुबह उठते ही सबसे पहले अपना मुंह धुलती हैं। अगर आपकी सेंसटिव स्किन है तो आप कोई मेडिकेटेड प्रोडक्ट का ही यूज करें।

Open in App
ठळक मुद्देनिया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर 41. मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

'जमाई राजा', 'नागिन', 'इश्क में मरजावां' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे सीरियल्स और रिएलिटी शोज में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना करने वाली निया शर्मा की खूबसूरती के चर्चे हर जगह हैं। निया कि ग्लोइंग स्किन और उनकी ब्यूटी रूटीन भी बेहद खास है।

निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 41. मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। साल 2017 में एशिया की सेक्सीएस्ट वुमेन की लीस्ट जारी हुई थी। इस लिस्ट में निया शर्मा ने दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया था। पहले नंबर पर प्रियंका चोपड़ा थीं तो दूसरे नंबर पर निया शर्मा। रिसेंटली निया शर्मा ने अपने इंस्टा पर अपनी बचपन की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो बेहद क्यूट दिख रही हैं। 

आइए आज आपको बताते हैं साल 2010 में काली सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली निया शर्मा का ब्यूटी सीक्रेट-

1. सुबह उठते ही करती हैं ये काम

पिंकविला को दीए एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने बताया कि सुबह उठते ही सबसे पहले अपना मुंह धुलती हैं। अगर आपकी सेंसटिव स्किन है तो आप कोई मेडिकेटेड प्रोडक्ट का ही यूज करें। ये आपकी स्किन पर जमी डेड सेल्स को खत्म करेगा और आप फ्रेश दिखेंगी।

2. इंस्टेंट लुक के लिए लिपस्टिक है बेस्ट

निया ने बताया कि उन्हें इंस्टेंट मेकअप में लिप्सिटक बहुत पसंद है। उन्हें जब कहीं जल्दी में जाना होता है तो वो मैट लिप्सिटिक कैरी करती हैं। आप भी मैट लिप्सिटक कैरी करके फटाफट किसी पार्टी या मीटिंग के लिए रेडी हो सकती हैं। 

3. मसकारा लगाना है पसंद

निया शर्मा को मसकारा लगाना पसंद है। मसकारा आपके आई लैश को और भी खूबसूरत बनाता है। अगर आप लाइनर नहीं भी लगाएं और आपकी आईलैश बड़ी हैं तो सिर्फ मसकारा लगाकर भी आप खूबसूरत आंखों को हाइलाइट कर सकती हैं। 

4. वही पहनिए जिसमें आप कंफर्टेबल हैं

निया शर्मा की तरह आप भी उसी ड्रेस को कैरी करें जिसमें आप कंफर्टेबल हों। सिर्फ सुंदर देखकर कपड़े ना खरीदें। आप जिस चीज में खुद को कंफर्टेबल लगें वही कपड़े खरीदें। ऐसा ना हो कि कुछ भी खरीद लें और उसे पहनने के बाद आप खुद में ऑकवर्ड फील करें। ऐसी परिस्थिती में आप अनकंफर्टेबल हैं ये सामने वाले को पता चल जाएगा तो आपका इम्प्रेशन ठीक नहीं पड़ेगा।

5. खूब पीएं पानी

पानी आपकी हेल्थ और आपकी ब्यूटी सीक्रेट में बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है। इसलिए अपनी बॉडी की हमेशा डीहाइड्रेट करते रहें। पानी पीते रहें। ये आपकी स्किन पर ग्लो को बढ़ाएगा और आपकी हेल्थ भी अच्छी रहेगी। 

टॅग्स :निया शर्माब्यूटी टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीगर्मियों में चाहते हैं मुलायम और कोमल त्वचा? इस तरह बनाएं आम के छिलके का फेस मास्क

फ़ैशन – ब्यूटीगर्मियों में टैन से छुटकारा पाने में मदद करेंगे ये 5 घरेलू नुस्खे, जानें इनके बारे में

फ़ैशन – ब्यूटीचमकती त्वचा पाने में मदद करेंगे ये 5 सुपरफूड, डाइट में जरूर करें शामिल

फ़ैशन – ब्यूटीपीने के अलावा इन 5 तरीकों से स्वस्थ त्वचा पाने में मदद करती है छाछ, जानिए कैसे

फ़ैशन – ब्यूटीOnion oil for hair growth: झड़ते बालों और डैंड्रफ से हैं परेशान? इस तरह करें प्याज के तेल का इस्तेमाल

फ़ैशन – ब्यूटी अधिक खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीचेहरे को नियमित रूप से ब्लीच करने से त्वचा पर हो सकते हैं ये 5 दुष्प्रभाव, जानें इनके बारे में

फ़ैशन – ब्यूटीघर पर इस तरह पाएं पिंपल्स से निजात, मिलेगी स्वस्थ और चमकदार त्वचा

फ़ैशन – ब्यूटीरिसर्च में खुलासा, सोने के सूक्ष्म कणों से त्वचा की कोशिकाओं को मिलती है ताकत, यूरोप शोधकर्ताओं ने की सिफारिश

फ़ैशन – ब्यूटीInternational Trade Fair 2023: अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में आयुर्वेद सौंदर्य उत्पादों की धूम, लोग कर रहे खरीदारी

फ़ैशन – ब्यूटीSkin Care: बढ़ते वायु प्रदूषण से बचाना चाहते हैं अपनी त्वचा तो करें ये काम, बनी रहेगी त्वचा की कोमलता