लाइव न्यूज़ :

पहले दंपति को गाड़ी से रौंदा फिर गोली मारी और किये टुकड़े-टुकड़े, पढ़ें, ऑनर किलिंग की दर्दनाक घटना

By पल्लवी कुमारी | Published: September 16, 2019 4:54 PM

पंजाब के तरनतारन में ऑनर किलिंग: पुलिस ने इस घटना के बाद से अमरप्रीत कौर के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पूछताछ के बाद माता-पिता को पुलिस ने छोड़ दिया है।

Open in App
ठळक मुद्देफिलहाल आरोपी भाईयों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मृतक दंपति ने घरवालों के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था।

पंजाब के तरनतारन जिले में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। एक दंपति की रविवार (15 सितंबर) को हत्या कर दी है। मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सारे आरोपी दंपति के करीबी रिश्तेदार हैं। 21 वर्षीय अमरप्रीत कौर ने 24 वर्षीय अमनदीप सिंह के साथ प्रेम-विवाह किया था। अमरप्रीत कौर के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे। शुरुआती जांत में पता चला कि हत्या के पीछे लड़की के भाईयों का हाथ है। 

इंडिया टूडे के मुताबकि दपंति रविवार सुबह स्थानीय गुरुद्वारे में पूजा करने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान आरोपियों ने इन्हें राजा लात इलाके के पास से अगवा कर लिया। इसके बाद दोनों को नौशेरा ढाला गांव ले जाया गया। 

इसके बाद दोनों दंपति को कार से उतारकर कुछ दूर घसीटा गया। पुलिस के मुताबिक पहले दंपति को कार से रौंदा गया। उनके ऊपर कई बार कार चढ़ाया गया। बाद में आरोपियों ने काफी नजदीक से इनपर गोली चलाई। उसके बाद धारधार हथियार से उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किये गये। 

पुलिस ने इस घटना के बाद से अमरप्रीत कौर के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पूछताछ के बाद माता-पिता को पुलिस ने छोड़ दिया है। इस मामले में सराय अमानत खान पुलिस स्टेशन मामले में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी भाईयों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 

टॅग्स :पंजाबऑनर किलिंग
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेमौत का खेल साबित हुई ट्रैक्टरों की रेस, अचानक एक हुआ बेकाबू और फिर जो सामने आया..., VIDEO वायरल

विश्वअमेरिका में जालंधर की दो बहनों पर चली गोलियां, एक की मौत, दूसरी घायल

भारतEC announces bypoll dates for 7 states: लो जी फिर से चुनाव, 7 राज्य और 13 सीट पर 10 जुलाई को मतदान, इस तारीख को मतगणना

भारतKulwinder Kaur CISF: कौन हैं कुलविंदर कौर? जिसने सरेआम जड़ा कंगना रनौत को थप्पड़; जानें यहां

भारतOperation Blue Star Anniversary: स्वर्ण मंदिर में लगे खालिस्तानी नारे, भिंडरावाले के पोस्टर भी लहराए; पंजाब में ऑपरेशन ब्लू स्टार बरसी पर सुरक्षा कड़ी

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टUttar Pradesh Shocker: इंस्टाग्राम पर की दोस्ती... फिर नौकरी के बहाने महिला को बुलाया मिलने, किया गैंगरेप

क्राइम अलर्टमणिपुर के आतंकवादियों को ड्रोन के पार्ट्स सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार, असम से जुड़े मामले के तार

क्राइम अलर्टयुवती से हुई बहस तो युवक ने किया कत्ल, मध्य प्रदेश से अपहरण के बाद राजस्थान में वारदात को दिया अंजाम

क्राइम अलर्टMeerut Father Daughter: दो वर्षीय बेटी की क्या गलती?, पिता सुलेमान ने गंग नहर में फेंका, सीसीटीवी कैमरे में पहचान, पहले भी 2 बेटियां हो चुकी हैं गायब, आखिर क्यों 3 बच्चियों पर कहर...

क्राइम अलर्टBadaun farmer bull death: फसल चर रहा था सांड, रखवाली कर रहा किसान भगाने गया, पटक-पटक कर मार डाला