लाइव न्यूज़ :

मिलिए अंबानी की भांजी इशिता सालगांवकर, अब है स्टील किंग लक्ष्मी मित्तल की बहू

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 04, 2023 4:55 PM

इशिता सालगांवकर अनिल और मुकेश अंबानी की भांजी हैं। असल में इशिता मुकेश अंबानी की सबसे छोटी बहन दीप्ति सालगांवकर की बेटी हैं।

Open in App
ठळक मुद्देइशिता सालगांवकर मुकेश और अनिल अंबानी की भांजी हैंइशिता मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति सालगांवकर की डॉटर हैंदीप्ति सालगांवकर अंबानी परिवार की सबसे छोटी बेटी हैं

मुंबई: काफी समय से चर्चा में रही दीप्ति सालगांवकर जो अंबानी परिवार की सबसे छोटी बेटी हैं। आज उनकी डॉटर इशिता सालगांवकर की बात करने जा रहे हैं क्योंकि वो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में बनी हैं।

खबरों की मानें तो इशिता अनिल और मुकेश अंबानी की भांजी हैं। इशिता मुकेश अंबानी की सबसे छोटी बहन दीप्ति सालगांवकर की बेटी हैं।

इशिता अंबानी ने पारंपरिक बिजनेस से अलग हटकर अपने बिजनेस की शुरुआत की। खासकर वह अपने चैरिटेबल कामों के लिए जानी जाती हैं और वह शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करती हैं।  

इशिता हावर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रैजुएट हैं। इशिता सालगांवकर वीएम सालगांवकर कॉरपोरेशेन प्राइवेट लिमिटेड में वाइस प्रेजीडेंट के पद पर काम कर रही हैं। वह दीप्ति और दत्ताराज सालगांवकर की बेटी हैं। 

साल 2022 में स्टील किंग लक्ष्मी मित्तल के भतीजे अतुल्या से इशिता ने शादी की है। लेकिन वो इससे पहले साल 2016 में नीरव मोदी के छोटे भाई नीशल मोदी के साथ सात फेरे ले चुकी हैं, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच डाइवोर्स भी हो गया था। इसके बाद इशिता और अतुल्या के बीच काफी नजदीकी बढ़ी, प्यार का परवान चढ़ा तो दोनों ने साल 2022 में शादी भी कर ली। 

इशिता धीरुभाई अंबानी की नातिन हैं जो उनकी बड़ी बेटी दीप्ति सांगलवाकर की डॉटर हैं। दीप्ति के पति दत्तराज सलगांवकर ने गोवा की संस्कृति और जातीयत को सुरक्षित करने के इरादे से सुनापरंता नाम से एक कंपनी की स्थापना की जिसमें वे बोर्ड मेंबर की वाइस प्रेसीडेंट हैं। 

बता दें कि एक समय धीरूभाई अंबानी मुंबई के उषा किरण सोसाइटी के 22वें मंजिल पर रहते थे. वहीं, 14वें मंजिल पर बिजनेसमैन वासुदेव धत्ताराज सालगांवकर अपने परिवार के साथ रहते थे. दोनों के बीच अच्छे रिश्ते थे।

टॅग्स :मुकेश अंबानीअनिल अंबानीभारत
Open in App

संबंधित खबरें

भारतइंडी गठबंधन पर गरजी स्मृति,अमेठी को लेकर कहा-हाथ साफ,साइकिल हो गई पंचर

कारोबारManmohan Singh retires from RS: 33 साल का लंबा राजनीतिक सफर, वो 5 बयान जिनसे करियर में चढ़ा परवान

भारतElection 2024: दमोह-दो दोस्तों में मुकाबला,BJP कैंडिडेट का नाम आते ही जमकर रोए कांग्रेस प्रत्याशी

भारतसंयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत स्थायी सदस्यता पर एस जयशंकर ने कही ये बात, रोड़े अटकाने के लिए चीन पर परोक्ष रूप से निशाना भी साधा

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

कारोबार अधिक खबरें

कारोबारRBI Monetary Policy Committee: एमपीसी रेपो दर पर शुक्रवार को फैसला, मौद्रिक नीति समिति की बैठक शुरू, ब्याज दर पर क्या करेगा रिजर्व बैंक!

कारोबारGST Collection 2023-24: 20.18 लाख करोड़ रुपये कलेक्शन, सीबीआईसी प्रमुख ने कहा- अप्रत्यक्ष कर संग्रह 14.84 लाख करोड़, यहां देखें आंकड़े

कारोबारUPI को लेकर ग्राहकों में हुआ विश्वास कायम, डिजिटल पेमेंट 56 फीसदी बढ़ी, कार्ड लेनदेन में उछाल

कारोबारGold Price Today, 3 April 2024: सोना हुआ महंगा, जानें आज का सोने का भाव

कारोबारStock Market Today: शेयर बाजार में मामूली गिरावट, सेंसेक्स 0.037 और निफ्टी 0.083 फीसदी से फिसला