लाइव न्यूज़ :

विशाल भारद्वाज ने किया Tweet, लिखा- सुन के दिल्ली पुलिस के अफसाने... जानवर डर...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 03, 2020 9:56 AM

विशाल भरद्वाज ने हाल ही में दिल्ली हिंसा को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड सिंगर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।विशाल ने ट्वीट के जरिए दिल्ली पुलिस पर तंज कसा है।उत्तरपूर्व दिल्ली में भड़के सांप्रदायिक दंगों के करीब एक हफ्ते बाद स्थिति शांत पर तनावपूर्ण बनी हुई है। इन इलाकों में भारी पुलिस बल की तैनाती जारी है। इधर, दिल्ली पुलिस ने दक्षिणपूर्वी दिल्ली के शाहीन बाग

उत्तरपूर्व दिल्ली में भड़के सांप्रदायिक दंगों के करीब एक हफ्ते बाद स्थिति शांत पर तनावपूर्ण बनी हुई है। इन इलाकों में भारी पुलिस बल की तैनाती जारी है। इधर, दिल्ली पुलिस ने दक्षिणपूर्वी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में एहतियात के तौर पर सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की।दिल्ली पुलिस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा के मामले में 369 प्राथमिकियां दर्ज की हैं और 1,284 लोगों को गिरफ्तार किया है या हिरासत में लिया है। ऐसे में दिल्ली हिंसा के बाद अब डायरेक्टर विशाल भारद्वाज का बयान सामने आया है।

बॉलीवुड सिंगर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस ट्वीट में विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj Twitter) ने दिल्ली पुलिस पर जमकर निशाना साधा है। विशाल ने ट्वीट के जरिए दिल्ली पुलिस पर तंज कसा है।

डायरेक्टर सिंगर विशाल भारद्वाज ने हाल ही में ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा है कि सुन के दिल्ली पुलिस के अफसाने जानवर डर गए हैं जंगल में। विशाल के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

कौन हैं विशाल भारद्वाज

विशाल भारद्वाज एक प्रसिद्ध भारतीय संगीतकार, गीतकार, पटकथा लेखक व निर्देशक हैं। उन्हे गॉडमदर और इश्किया के लिये सर्वश्रेष्ठ संगीत के राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। गुलजार के साथ उन्होने ‘चड्डी पहन के फूल खिला है’ गीत की रिकॉर्डिंग की। उसके बाद से उन्हे माचिस के लिए संगीत बनाने का मौका मिला।विशाल ने अपना सफर गुलजार के साथ मिलकर छोटे पर्दे पर द जंगल बुक, एलिस इन वंडरलैंड और गुब्बारे के साथ शुरु किया।

इसके बाद उन्होने गुलजार निर्देशित फिल्म माचिसमें अपना संगीत दिया। इस फिल्म के गाने इतने हिट हुए की विशा रातों-रात सुपरस्टार बन गए।  इस फिल्म के उन्हें 1996 में फिल्मफेयर आर. डी. बर्मन पुरस्कार से सम्मानित किया गया।1999 मे आयी फिल्म गॉडमदर के लिये उन्हे श्रेष्ठ संगीत का राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार भी मिला। वर्ष 2011  मे एक बार फिर फिल्म इश्किया के लिये उन्हे यह पुरस्कार दिया गया।

टॅग्स :दिल्ली हिंसाकैब प्रोटेस्टविशाल भारद्वाज
Open in App

संबंधित खबरें

भारतब्लॉग: नागरिकता संशोधन अधिनियम पर कब तक रहेगा असमंजस, पारित हुए गुजर चुके हैं तीन साल!

बॉलीवुड चुस्कीKuttey 2022: विशाल भारद्वाज की 'कुत्ते' चार नवंबर को होगी रिलीज

क्राइम अलर्टदिल्ली दंगों का आरोपी शाहरुख पठान को 4 घंटे की मिली पैरोल तो हीरो की तरह लोगों ने किया स्वागत, बजी सीटियां, वीडियो देखें

भारतजहांगीरपुरी हिंसा: CJI को पत्र लिख मामले पर स्वत: संज्ञान लेने का अनुरोध, कोर्ट की निगरानी में जांच की मांग

भारतदिल्ली दंगा: अदालत ने जेएनयू के पूर्व छात्र शरजील इमाम को जमानत देने से इनकार किया, कहा- प्रथम दृष्टया आरोप सही

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील