लाइव न्यूज़ :

वीना मलिक ने कश्मीर को लेकर भारत के प्रति उगला जहर, लिखा-तो प्रतिरोध एक दायित्व है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 21, 2019 9:44 AM

वीना मलिक आए दिन भारत और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

Open in App
ठळक मुद्देवीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती हैं। वीना अक्सर ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधती रहती हैं।

वीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वीना अक्सर ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधती रहती हैं। वीना मलिक ने इस बार कश्मीर को लेकर ट्वीट किया है।

वीना मलिक आए दिन भारत और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। वीना पहले भी कश्मीर को लेकर ट्वीट कर चुकी हैं। इस बार फिर से उन्होंने कश्मीर को लेकर ट्वीट किया है।

वीना मलिक ने लिखा है कि कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा लिंग आधारित हिंसा मानवता पर धब्बा है। हम कश्मीरी लचीलापन कभी नहीं भूलेंगे। जब उत्पीड़न एक आदर्श बन जाता है, तो प्रतिरोध एक दायित्व है।

वीना के इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। भारत के यूजर्स वीना की इस ट्वीट पर जमकर क्लास लगा रहे हैं। वीना ने धारा 370 हटाए जाने का विरोध किया था और जमकर ट्वीट किए थे।

कुछ दिनों पहले वीना मलिक ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद लगातार बयान भड़काऊ होता जा रहा था। वीना मलिक ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि एक साथ चार ट्वीट किए थे। दो इंग्लिश और दो उर्दू में। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'भारत की सरकार ने लास्ट 47 दिन से कश्मीर में कम्यूनिकेशन कौ बंद किया हुआ, अब बस बहुत हुआ आप भी मानवीय अधिकार के लिए अब जागिए और कश्मीर के मामूल लोगों के लिए कुछ कीजिए। आवाज उठाइए।

टॅग्स :वीना मलिकजम्मू कश्मीर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतIndian Air Force convoy attack: हजारों सैनिक और लड़ाकू हेलीकॉप्टर की मदद, घेराबंदी और तलाशी अभियान तेज, सूचना दो और 20 लाख इनाम लो!

क्राइम अलर्टJammu Kashmir News: 10 लाख का इनामी आतंकी बासित डार तीन साथियों के साथ ढेर, सुरक्षा बलों पर हमलों सहित 18 से अधिक मामलों में शामिल

भारतसेना ने पुंछ हमले के संदिग्धों के स्केच जारी किए, 20 लाख का इनाम रखा, तलाशी अभियान जारी

भारतTej Pratap Yadav On Narendra Modi: 'पीएम मोदी के कारण जवान शहीद होते हैं', तेजप्रताप यादव का विवादित बयान

भारत...तो पाकिस्तान का परमाणु बम भारत पर गिरेगा! POK को लेकर ये क्या बोल गए फारूक अब्दुल्ला

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां