लाइव न्यूज़ :

जानें सुनील शेट्टी ने क्यों करनी बंद कर दीं फिल्में, दर्शकों को लेकर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: January 12, 2023 4:35 PM

सुनील शेट्टी ने कहा है कि डिस्ट्रीब्यूटर्स अक्सर उनकी फिल्म को खरीदने से मना कर देते थे, अगर उसमें कुछ एक्शन सीक्वेंस नहीं होते।

Open in App
ठळक मुद्देसुनील की बेटी अथिया और बेटा अहान शेट्टी दोनों हिंदी फिल्म उद्योग में अभिनेता हैं और उन्होंने कुछ फिल्मों में अभिनय किया है।सुनील ने 1992 में बलवान के साथ अपनी शुरुआत की।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा है कि फिल्मों का चयन करते समय उन्होंने गलतियां कीं, यह कहते हुए कि उनके दर्शक रद्दी के लिए भुगतान करने को तैयार नहीं हैं। अभिनेता ने कहा कि जब उनके बच्चों को उनके प्रशंसकों से मिलने वाला प्यार देखने को मिलता है, तो उन्हें आश्चर्य होता है कि उन्होंने फिल्में करना क्यों बंद कर दिया।

सुनील की बेटी अथिया और बेटा अहान शेट्टी दोनों हिंदी फिल्म उद्योग में अभिनेता हैं और उन्होंने कुछ फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 1992 में बलवान के साथ अपनी शुरुआत की। सुनील ने कभी भी फिल्मों में काम करना बंद नहीं किया, हालांकि बाद में उन्होंने गैर-हिंदी फिल्मों में अभिनय किया। पिछले चार वर्षों में, उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है।

हिंदी फिल्मों में उनकी कई गेस्ट रोल्स निभाएं। साल 2017 में सिद्धार्थ मल्होत्रा-अभिनीत ए जेंटलमैन की पूर्ण भूमिका वाली उनकी आखिरी हिंदी फिल्म थी। बॉलीवुड बबल से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, "इसका बहुत समय हो गया। मैंने दरबार और कन्नड़ फिल्म और पैलवान और उनमें से एक फिल्म की थी, लेकिन वह पानी का परीक्षण करने के लिए और समझने के लिए और देखने के लिए अधिक था कि क्या मुझे अब भी शिल्प याद है?"

उन्होंने आगे कहा, "क्या मैं इसे भूल गया हूं? क्या मेरे पास दर्शक हैं? निश्चित तौर पर मैं जहां भी जाता हूं वहां मुझे अपार प्रेम मिलता है। यह अविश्वसनीय है। यहां तक ​​कि मेरे बच्चे भी कहते हैं 'बाबा यह अविश्वसनीय है कि आप आउट क्यों हो गए?' मैंने कहा कि मैं शायद इसलिए आउट हुआ क्योंकि मैंने गलतियां की थीं। मेरे पास एक दर्शक थे लेकिन वे उस कचरे के लिए भुगतान करने को तैयार नहीं थे जो मैं उन्हें दे रहा था।"

सुनील ने ये भी कहा, "आपको एहसास होता है कि जब आप कचरा फेंकते हैं तभी दर्शक कहते हैं कि मैं इसके लिए भुगतान नहीं करना चाहता। सुनील ने यह भी कहा कि वितरकों ने उनकी फिल्मों को नहीं खरीदा, अगर उनके पास उनके एक्शन सीन नहीं थे, उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने उनकी फिल्मों की भीड़ को देखने के बाद "कुछ एक्शन दृश्यों और एक रेन डांस सॉन्ग" की भी मांग की।"

सुनील शेट्टी को हाल ही में वेब शो धारावी बैंक में देखा गया था। आगे उनके पास रिलीज के लिए दिलचस्प फिल्में हैं। इनमें उनकी हिट कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी का तीसरा लिस्ट में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील फिल्म के लिए परेश रावल के साथ जुड़ेंगे, लेकिन अक्षय कुमार के हेरा फेरी 3 में वापस आने की संभावना नहीं है। अक्षय ने कहा है कि वह फिल्म नहीं कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन तीसरी हेरा फेरी फिल्म के लिए टीम में शामिल हो गए हैं।

टॅग्स :सुनील शेट्टीआथिया शेट्टी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAthiya Shetty Pregnancy: नाना बनने वाले हैं सुनील शेट्टी? बेटी अथिया की प्रेग्रेंसी को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीसाल 2023 में ये बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंधे, इस अभिनेता ने 61 साल की उम्र में लिए सात फेरे

क्रिकेट"रोहित शर्मा आज वहां हैं जहां एमएस धोनी खड़े हैं...": अभिनेता सुनील शेट्टी ने की 'हिटमैन' की तारीफ

बॉलीवुड चुस्कीKarwa Chauth 2023: पहला करवा चौथ मनाएंगे ये 5 सितारे, लिस्ट में शामिल हैं कियारा से लेकर परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड चुस्कीLokmat Most Stylish Awards 2023: टाइगर श्रॉफ को मिला मोस्ट स्टाइलिश एक्शन स्टार का अवार्ड, रकुल प्रीत स्टाइलिश प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस से सम्मानित, यहां देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें