Athiya Shetty Pregnancy: नाना बनने वाले हैं सुनील शेट्टी? बेटी अथिया की प्रेग्रेंसी को लेकर कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: March 31, 2024 04:32 PM2024-03-31T16:32:22+5:302024-03-31T16:34:08+5:30

Athiya Shetty Pregnancy: डांस दीवाने के नवीनतम एपिसोड में, सुनील शेट्टी ने अप्रत्यक्ष रूप से अथिया शेट्टी और केएल राहुल के पहले बच्चे की उम्मीद के बारे में एक बड़ा संकेत दिया है। उन्होंने क्या कहा, यह जानने के लिए आगे पढ़ें।

Athiya Shetty Pregnancy Suniel Shetty going to become a grandfather Said this about daughter Athiya's pregnancy | Athiya Shetty Pregnancy: नाना बनने वाले हैं सुनील शेट्टी? बेटी अथिया की प्रेग्रेंसी को लेकर कही ये बात

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम सुनील शेट्टी

Athiya Shetty Pregnancy: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल बी-टाउन का लविंग कपल है। कपल पिछले साल शादी के बंधन में बंध गया जिसके बाद समय-समय पर सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज देखने को मिलती है। पापा सुनील शेट्टी लाडली बेटी से काफी क्लोज है जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। हाल ही में सुनील का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने अथिया और केएल राहुल के फैन्स का ध्यान खींचा है। 

दरअसल, अभिनेता सुनील शेट्टी वर्तमान में लोकप्रिय डांस रियलिटी शो, डांस दीवाने में माधुरी दीक्षित के साथ जजों में से एक हैं। हालिया एपिसोड में ग्रैंडपेरेंट्स स्पेशल की थीम का आयोजन किया गया। खास एपिसोड के दौरान शो की होस्ट भारती सिंह ने मजाकिया अंदाज में सुनील को बताया कि जब वह नाना या दादा बनेंगे तो उन्हें कैसा व्यवहार करना होगा, क्योंकि कोई भी बच्चा इतने अच्छे दादा-दादी को नहीं संभाल सकता।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता ने कहा, "हां, अगले सीजन में जब मैं आऊंगा तो मैं नाना की तरह मंच पर चलूंगा।" अभिनेता के इस बयान ने खूब सुर्खियां बटोरीं, जिससे प्रशंसक यह अनुमान लगाने लगे कि क्या केएल राहुल और अथिया शेट्टी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, यह उल्लेखनीय है कि सेलिब्रिटी जोड़ी ने हमेशा अपने निजी जीवन को काफी निजी रखा है, लेकिन अटकलों ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करने के लिए प्रेरित किया है। इसके अलावा, अथिया पिछले कुछ समय से फिल्में नहीं कर रही हैं और उनकी सार्वजनिक उपस्थिति भी सीमित हो गई है। ये सभी बातें अथिया की प्रेग्नेंसी की अटकलों को और भी हवा दे रही हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी 

चार साल की डेटिंग के बाद केएल राहुल ने 23 जनवरी, 2023 को दक्षिण भारतीय समारोह में अथिया शेट्टी से शादी कर ली। अपनी शादी के लिए, अथिया शेट्टी ने पारंपरिक लाल लहंगा छोड़कर अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया गया गुलाबी रंग का लहंगा चुना। अपने लहंगे को फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर करते हुए, अथिया ने भारी आभूषणों के साथ अपने लुक को पूरा किया, जिसमें एक पत्थर से जड़ा नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक मांग टीका शामिल था।

दूसरी ओर, केएल राहुल डिजाइनर अनामिका खन्ना की हल्की कढ़ाई वाली शेरवानी में बेहद आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने अपने लुक को स्टोल और मल्टीलेयर एमराल्ड नेकपीस के साथ पूरा किया।

Web Title: Athiya Shetty Pregnancy Suniel Shetty going to become a grandfather Said this about daughter Athiya's pregnancy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे